Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो शो के दौरान नहीं होनी चाहिए 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही कई मैचों की घोषणा की जा चुकी है
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही कई मैचों की घोषणा की जा चुकी है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE ड्राफ्ट के बाद इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) का पहला एपिसोड होने जा रहा है और WWE ने इस हफ्ते के शो के लिए पहले ही काफी सारी चीजों की घोषणा कर दी है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए King of The Ring और Queen of The Ring टूर्नामेंट की शुरुआत होने जा रही है। बता दें, इन दोनों टूर्नामेंट्स की शुरूआत रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) vs सैमी जेन (Sami Zayn) और लिव मॉर्गन vs कार्मेला के मैच के जरिए होने जा रही है।

इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान Crown Jewel के लिए एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग भी होने जा रहा है। बता दें, पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर SmackDown में नजर आए थे, हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि वह इस हफ्ते के शो के दौरान नजर आने वाले हैं या नहीं। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते के SmackDown के शो के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- WWE SmackDown में लिव मॉर्गन की हार

The first-ever #QueensCrown Tournament commences on #SmackDown this Friday as @YaOnlyLivvOnce clashes with her adversary @CarmellaWWE in a first-round matchup.Who are you rooting for? https://t.co/01HNJXVMMK

जैसा कि हमने बताया कि WWE इतिहास के पहले Queen of The Ring टूर्नामेंट की शुरुआत इस हफ्ते SmackDown में लिव मॉर्गन vs कार्मेला के मैच से होने जा रही है। ये दोनों सुपरस्टार्स पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड में हैं और पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान कार्मेला ने लिव मॉर्गन पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

देखा जाए तो इस टूर्नामेंट के पहले मैच में लिव मॉर्गन की बिल्कुल भी हार नहीं होनी चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि कार्मेला अपने करियर के दौरान MITB ब्रीफकेस जीतने के अलावा SmackDown विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं। वहीं, लिव मॉर्गन को टैलेंटेड होने के बावजूद भी अपने मेन रोस्टर करियर के दौरान ज्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिल पाया है। यही कारण है इस हफ्ते के शो के दौरान मॉर्गन की हार नहीं होनी चाहिए और उन्हें कार्मेला को हराकर टूर्नामेंट में आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए।

3- SmackDown विमेंस चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान झड़प नहीं होना

THIS FRIDAY@SashaBanksWWE, @BiancaBelairWWE and #SmackDown Women’s Champion @BeckyLynchWWE make their SmackDown #WomensTitle Triple Threat Match official for #WWECrownJewel in a blue brand contract signing. https://t.co/PlJc1XCXfa

WWE Crown Jewel में होने जा रहे SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए इस हफ्ते के शो के दौरान बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच और साशा बैंक्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होना है। बता दें, साशा बैंक्स ने Extreme Rules में वापसी करने के बाद बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

चूंकि, ये तीनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंदी हैं इसलिए इस हफ्ते SmackDown में होने जा रहे कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प जरूर होना चाहिए। देखा जाए तो बिना किसी ड्रामा के इस कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग को कराने का कोई मतलब नहीं रहेगा।

2- WWE SmackDown में डॉमिनिक की वजह से रे मिस्टीरियो की हार नहीं होना

THIS FRIDAY on #SmackDown@reymysterio battles @SamiZayn in the first round of the King of the Ring Tournament.Who ya got?! https://t.co/2OusR1Ijd1

WWE में लंबे समय से रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के अलग होने के संकेत मिल रहे हैं। सैमी जेन ने भी SmackDown के एक एपिसोड के दौरान डॉमिनिक को रे मिस्टीरियो के खिलाफ करने की कोशिश की थी। अब King of the Ring टूर्नामेंट के पहले मैच में सैमी जेन vs रे मिस्टीरियो का मैच होने जा रहा है।

इस मैच में रे मिस्टीरियो की डॉमिनिक की वजह से हार होनी चाहिए ताकि रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के रिश्ते में कड़वाहट और भी बढ़ जाए। वैसे भी, रे मिस्टीरियो से ज्यादा सैमी जेन को टूर्नामेंट में आगे बढ़ने की जरूरत है।

1- WWE SmackDown में ऐज और सैथ रॉलिंस का आमना-सामना नहीं होना

पिछले हफ्ते SmackDown में ऐज, रॉलिंस के चैलेंज का जवाब देने के लिए आए थे, हालांकि, रॉलिंस एरीना में मौजूद नहीं थे और वो बिग स्क्रीन पर ऐज के घर के बाहर खड़े दिखाई दिए थे। रॉलिंस ने ऐज के घर के अंदर जाकर फ्रिज में रखी चीजों का इस्तेमाल करने के अलावा उनकी बेटी द्वारा बनाई गई पेटिंग का भी मजाक उड़ाया था।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में ऐज और सैथ रॉलिंस का रिंग में आमना-सामना जरूर होना चाहिए ताकि ऐज, रॉलिंस पर हमला करके उनसे अपना बदला ले सके। अगर ऐसा होता है तो Crown Jewel में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जा सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...