Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 कारण क्यों रोमन रेंस ने पॉल हेमन द्वारा सच छुपाने के बावजूद भी उन्हें ब्लडलाइन से नहीं निकाला

इस हफ्ते WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी देखने को मिली थी
इस हफ्ते WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी देखने को मिली थी
Subham Pal
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला था। खासकर, रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्टोरीलाइन ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल करने के अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। इसके बाद शो के मेन इवेंट में डीमन किंग की भी वापसी देखने को मिली और अब डीमन किंग को WWE Extreme Rules में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनाया जा चुका है।

वहीं, देखना रोचक होगा कि ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के खिलाफ कब यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलता है। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर ने इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद बड़ा खुलासा किया कि हेमन को WWE SummerSlam में उनकी वापसी के बारे में पता था। इस खुलासे के बाद रोमन रेंस हैरान रह गए थे लेकिन यह बात छिपाने के लिए रोमन ने हेमन को ब्लडलाइन से नहीं निकाला। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों हेमन द्वारा सच छिपाने के बावजूद भी रोमन रेंस ने उन्हें ब्लडलाइन से नहीं निकाला।

4- WWE SmackDown में पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर का चैलेंज नहीं स्वीकार किया था

इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमन को उनका रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज स्वीकार करने को कहा था और उन्होंने इसके लिए हेमन को केवल 5 सेकेंड्स दिए थे। हालांकि, हेमन ने ब्रॉक लैसनर का चैलेंज नहीं स्वीकार किया था। इसके बाद लैसनर ने पॉल हेमन को F5 देने के लिए उठा लिया था।

हालांकि, जल्द ही रोमन रेंस, पॉल हेमन की मदद करने के लिए वहां आ गए और इस चीज के जरिए रोमन ने साफ कर दिया कि हेमन अभी ब्लडलाइन का हिस्सा रहने वाले हैं। यही वजह है कि हेमन इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज के साथ दिखाई दिए थे।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now