Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 सुपरस्टार्स जिन्हें सैथ रॉलिंस, ऐज के साथ फ्यूड खत्म होने के बाद टारगेट कर सकते हैं 

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) SmackDown में लंबे समय से ऐज (Edge) के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं। इन दोनों WWE सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam में मैच देखने को मिला था और इस शानदार मैच में ऐज, रॉलिंस को हराने में कामयाब रहे थे। SummerSlam के बाद ऐज ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में वापसी करने की बात कही थी लेकिन सैथ ने उन्हें फ्यूड जारी रखने पर मजबूर कर दिया।

बता दें, इस हफ्ते होने जा रहे Super SmackDown एपिसोड के लिए ऐज vs सैथ रॉलिंस का मैच बुक किया जा चुका है और उम्मीद है कि इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड समाप्त हो जाएगा। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि यह फ्यूड खत्म होने के बाद रॉलिंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें सैथ रॉलिंस, ऐज के साथ फ्यूड खत्म होने के बाद SmackDown में टारगेट कर सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार बिग ई

बिग ई इस साल के Money in the Bank विजेता हैं और ब्रीफकेस जीतने के बाद से ही वह किसी फ्यूड का हिस्सा नहीं रहे हैं। हालांकि, इस दौरान वह कई मौकों पर पॉल हेमन के साथ सैगमेंट में दिखाई दे चुके हैं जहां उन्होंने अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के संकेत दिए थे। इसके अलावा हैप्पी कॉर्बिन ने बिग ई का कॉन्ट्रैक्ट खरीदने की कोशिश की थी लेकिन बिग ई ने साफ इनकार कर दिया था।

संभव है कि सैथ रॉलिंस, ऐज के साथ फ्यूड खत्म होने के बाद बिग ई को टारगेट करने का फैसला कर सकते हैं। वैसे भी, रॉलिंस ने पिछले कुछ समय में ऐज और सिजेरो जैसे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने वाले सुपरस्टार्स को टारगेट किया था। चूंकि, बिग ई MITB कॉन्ट्रैक्ट की वजह से जब चाहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं इसलिए रॉलिंस उन्हें टारगेट करने का फैसला कर सकते हैं। देखा जाए तो सैथ रॉलिंस WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं इसलिए इस फ्यूड के जरिए बिग ई को काफी फायदा हो सकता है।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now