Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 चीज़ें जो स्मैकडाउन में जरूर होनी चाहिए 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के शो के शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं और बता दें, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का शो सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले WWE का आखिरी शो होने जा रहा है। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें होने की उम्मीद है। बता दें, इस हफ्ते के शो के लिए पहले ही साशा बैंक्स (Sasha Banks) vs शॉट्जी ब्लैकहार्ट (Shotzi Blackheart) का मैच बुक किया जा चुका है।

ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान काफी बवाल देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा उम्मीद है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान Raw सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। हालांकि, Survivor Series का बिल्ड-अप अभी तक उनका खास नहीं रहा है लेकिन उम्मीद है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के जरिए इस पीपीवी के बिल्ड-अप का बेहतरीन अंत देखने को मिलेगा। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान जरूर होनी चाहिए।

4- WWE SmackDown में साशा बैंक्स vs शॉट्जी ब्लैकहार्ट के मैच में टीम Raw का दखल

WWE SmackDown में इस हफ्ते साशा बैंक्स vs शॉट्जी ब्लैकहार्ट का मैच होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि यह काफी शानदार मैच होने जा रहा है। देखा जाए तो इस मैच के दौरान Raw की विमेंस टीम का जरूर दखल होना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि साशा और शॉट्जी टीम SmackDown में शामिल हैं इसलिए टीम Raw का इस मैच में दखल देकर Survivor Series में होने जा रहे मैच को बिल्ड करने का मतलब बनता है।

अगर इस मैच के दौरान Raw की विमेंस टीम दखल देती है तो संभव है कि SmackDown की विमेंस टीम में शामिल बाकी सुपरस्टार्स भी वहां आ सकती हैं। इसके बाद रिंग में जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो Survivor Series में होने जा रहे इस मैच के लिए फैंस के मन में उत्सुकता बढ़ेगी।

3- WWE सुपरस्टार शेमस को टीम SmackDown में शामिल करना

WWE Survivor Series के लिए कुछ समय पहले तक टीम SmackDown की मेंस & विमेंस टीम में केवल 4-4 सुपरस्टार्स शामिल थे। हालांकि, टोनी स्टॉर्म को ब्लू ब्रांड की विमेंस टीम में शामिल किये जाने की वजह से यह टीम पूरी हो गई है लेकिन अभी भी SmackDown की मेंस टीम में आखिरी सुपरस्टार शामिल किया जाना बाकी है।

देखा जाए तो टीम SmackDown में शामिल होने के लिए शेमस बेहतरीन विकल्प हैं इसलिए इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान उन्हें इस टीम में जरूर शामिल किया जाना चाहिए। यह कहना गलत नहीं होगा कि शेमस के इस टीम में शामिल किये जाने की वजह से इस टीम की मजबूती बढ़ेगी।

2- Raw और SmackDown की मेंस टीम के बीच ब्रॉल

संभव है कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान ब्लू ब्रांड की मेंस टीम में आखिरी सुपरस्टार को शामिल किये जाने के बाद इस टीम में शामिल सभी 5 सुपरस्टार्स रिंग में एक साथ नजर आ सकते हैं। देखा जाए तो इस सैगमेंट के दौरान Raw की मेंस टीम का दखल जरूर देना चाहिए।

अगर ऐसा होता है तो इन दोनों टीम्स के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है। Survivor Series में होने जा रहे मेंस 5-ऑन-5 टैग टीम एलिमिनेशन मैच का अभी तक बिल्ड-अप देखने को नहीं मिला है और इन दोनों टीम्स के बीच ब्रॉल कराना ही मैच को बिल्ड करने का एकमात्र विकल्प है।

1- WWE SmackDown में बिग ई का RK-Bro के साथ मिलकर द ब्लडलाइन पर हमला

WWE Survivor Series में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला WWE चैंपियन बिग ई से होना है। वहीं, इस पीपीवी में SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज का मैच Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल) से होने वाला है। देखा इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान बिग ई को RK-Bro के साथ मिलकर द ब्लडलाइन पर हमला कर देना चाहिए।

अगर ऐसा होता है तो इस ब्रॉल के जरिए लंबे समय बाद रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस का आमना-सामना होते हुए देखने को मिलेगा। साथ ही, इस वजह से इस हफ्ते SmackDown के शो का रोमांच काफी ज्यादा बढ़ जाएगा।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...