Create
Notifications

4 चीज़ें जो पॉल हेमन WWE SmackDown में रोमन रेंस द्वारा फायर किये जाने के बाद कर सकते हैं 

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने पॉल हेमन को फायर कर दिया था
WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने पॉल हेमन को फायर कर दिया था
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का आखिरी एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। इस शो के मेन इवेंट में कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे सभी हैरान हो गए थे। बता दें, SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और पॉल हेमन (Paul Heyman) का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान रोमन ने पॉल हेमन से कुछ सवाल पूछकर यह जानने की कोशिश की कि वो और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अभी भी साथ हैं या नहीं।

हालांकि, रोमन को पॉल हेमन का जवाब पसंद नहीं आया और उन्होंने हेमन को फायर करने के बाद सुपरमैन पंच जड़ते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। रोमन, पॉल हेमन पर हमला करना जारी रखना चाहते थे लेकिन ब्रॉक लैसनर ने वहां आकर द उसोज और ट्राइबल चीफ पर जबरदस्त हमला करते हुए हेमन को बचा लिया।

देखा जाए तो रोमन द्वारा हेमन को फायर किये जाने की वजह से इस स्टोरीलाइन में रोमांच काफी बढ़ चुका है और सभी यह जानना चाहते हैं कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि पॉल हेमन SmackDown में रोमन रेंस द्वारा फायर किये जाने के बाद कर सकते हैं।

4- WWE SmackDown में रोमन रेंस से उन्हें दोबारा हायर करने की गुजारिश कर सकते हैं पॉल हेमन

पॉल हेमन को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ काम करते हुए 1 साल से ज्यादा बीत चुका था और स्पेशल काउंसिल के रूप में हेमन ने रोमन की काफी मदद की थी। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में पॉल हेमन, रोमन रेंस द्वारा उन्हें फायर किये जाने की वजह से शॉक रह गए थे और ऐसा लग रहा है कि वो द ब्लडलाइन से बाहर नहीं होना चाहते थे।

यही कारण है कि हेमन SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन से उन्हें दोबारा हायर करने की गुजारिश कर सकते हैं। हालांकि, रोमन ने हेमन को जिस तरह फायर करने के बाद उन्हें सुपरमैन पंच दिया था, इस बात की संभावना काफी कम है कि वो हेमन को दोबारा द ब्लडलाइन का हिस्सा बनाना चाहेंगे।

3- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर के मैनेजर के रूप में दोबारा काम करना शुरू कर सकते हैं पॉल हेमन

चूंकि, पिछले हफ्ते WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमन को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से बचाया था इसलिए संभव यह भी है कि हेमन दोबारा लैसनर के मैनेजर के रूप में काम करना शुरू कर सकते हैं। अगर ऐसा है तो यह रोमन के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है। अगर पॉल, लैसनर के साथ आते हैं तो लैसनर अपने फ्रेंडली मूड को त्याग कर दोबारा गंभीर किरदार में नजर आ सकते हैं।

इस तरह रोमन के लिए लैसनर का सामना करना और भी मुश्किल हो जाएगा। बता दें, 10 दिंसबर को हुए SmackDown के एपिसोड में देखने को मिला था कि किस तरह हेमन के उकसाने पर लैसनर ने गुस्से में आकर सैमी जेन का बुरा हाल कर दिया था। संभव है कि हेमन, लैसनर के साथ आने के बाद वो उन्हें उकसाकर रोमन के प्रति उनका और भी गुस्सा बढ़ा सकते हैं।

2- WWE Day 1 में रोमन रेंस को यूनिवर्सल टाइटल हराने की कोशिश कर सकते हैं पॉल हेमन

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने पॉल हेमन पर फायर करने के साथ-साथ उनपर बुरी तरह हमला कर दिया था। यही कारण है कि संभव है कि हेमन, रोमन रेंस से इस चीज़ का बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं और वो Day 1 में रोमन को टाइटल हराने के लिए प्लान बना सकते हैं।

अगर ऐसा होता है तो रोमन के Day 1 में उनका टाइटल हारने की संभावना काफी बढ़ जाएगी। वैसे भी, रोमन और द उसोज के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना करना मुश्किल रहा है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि पॉल हेमन के बिना रोमन Day 1 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल रिटेन कर पाते हैं या नहीं।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर के साथ आने के बाद पॉल हेमन Day 1 में उन्हें धोखा दे सकते हैं

WWE SmackDown में रोमन रेंस द्वारा फायर किये जाने के बाद पॉल हेमन के ब्रॉक लैसनर के मैनेजर के रूप में काम करने की संभावना काफी बढ़ गई है। हालांकि, अभी यह साफ-साफ कहा नहीं जा सकता है कि रोमन और पॉल सचमुच अलग हो चुके हैं या ये इन दोनों की लैसनर को फंसाने की चाल है।

वैसे भी, रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि WWE Day 1 में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच का बड़े तरीके से अंत कराना चाहती है। इसलिए संभव हो सकता है कि हेमन फिलहाल के लिए लैसनर के साथ आ सकते हैं और इसके बाद वो Day 1 में लैसनर को धोखा देते हुए उनकी हार का कारण बन सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...