Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन से सामने आईं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बाद ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड था। इस हफ्ते के शो के दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स टीम बनाकर टैग टीम मैच लड़ते हुए नजर आए थे। वहीं, शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के अगले चैलेंजर के लिए बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया गया था। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सस्पेंशन हटने को लेकर भी काफी जिक्र किया गया।

अब अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान कर दिया गया है। यह देखना रोचक होगा कि लैसनर अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में वापसी करने के बाद क्या करने वाले हैं। देखा जाए तो इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE SmackDown में सिजेरो ने रिज हॉलैंड से लिया बदला

The veteran instinct of @WWECesaro spoils @RidgeWWE's in-ring debut on #SmackDown! @WWESheamus https://t.co/XImmxwLdWc

WWE SmackDown में इस हफ्ते सिजेरो का मैच रिज हॉलैंड के खिलाफ हुआ और बता दें, यह रिज हॉलैंड का डेब्यू मैच था। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी और अंत में सिजेरो ने रिज हॉलैंड को चतुराई से पिन करते हुए मैच जीत लिया था। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में हुए बैटल रॉयल मैच में भी सिजेरो, रिज को एलिमिनेट करने में कामयाब रहे थे।

इसी के साथ ही सिजेरो ने रिज हॉलैंड से अपना पुराना बदला ले लिया है। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान रिज हॉलैंड के दखल की वजह से सिजेरो को फेटल 4वे मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार की वजह से सिजेरो Survivor Series में ब्लू ब्रांड की टीम में जगह बनाने से चूक गए थे।

4- WWE SmackDown में सोन्या डेविल के खिलाफ लड़ाई में नेओमी को मिला साशा बैंक्स का साथ

WWE SmackDown में इस हफ्ते साशा बैंक्स की सोन्या डेविल से बहस हो गई और इस दौरान साशा ने डेविल पर यह भी आरोप लगाया कि वो नेओमी से जलती हैं। इसके बाद सोन्या ने साशा बैंक्स & नेओमी का मैच नटालिया & शायना बैजलर के खिलाफ बुक कर दिया।

इस मैच में साशा बैंक्स & नेओमी की टीम विजयी रही थी। ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में नेओमी और सोन्या डेविल के स्टोरीलाइन में साशा बैंक्स अहम भूमिका निभाती हुई नजर आ सकती हैं और अगर ऐसा है तो नेओमी के लिए चीज़ें आसान हो जाएगी।

3- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर को बैटल रॉयल मैच में नहीं मिली जगह

LOOK OUT!@DMcIntyreWWE is NOT happy about not being included in the #BlackFriday #BattleRoyal! https://t.co/PNpHMpfwkd

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने जैफ हार्डी के साथ टीम बनाकर हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस की टीम को हराया। इसके बाद शो के मेन इवेंट में हुए बैटल रॉयल मैच में जैफ, कॉर्बिन और मॉस को जगह मिली लेकिन इस मैच में ड्रू मैकइंटायर को मौका नहीं दिया गया।

बता दें, मैकइंटायर ने खुद को इस मैच में शामिल करने की मांग भी की थी लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें मैच में मौका नहीं दिया गया। इस चीज़ से गुस्साए मैकइंटायर ने बैटल रॉयल मैच में शामिल सुपरस्टार्स पर तलवार से हमला करने की कोशिश की थी।

2- WWE SmackDown में सैमी जेन चतुराई से बने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर

WAIT A MINUTE!!!@SamiZayn was still in the match!!! @SamiZayn has earned a shot at @WWERomanReigns' #UniversalTitle #SmackDown https://t.co/z2viENHMXi

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में बैटल रॉयल मैच देखने को मिला। सिजेरो, शेमस, जैफ हार्डी जैसे सुपरस्टार्स भी इस मैच का हिस्सा थे। अंत में, जब जैफ ने हैप्पी कॉर्बिन को एलिमिनेट किया तो ऐसा लगा कि जैफ यह मैच जीतकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं।

हालांकि, तभी अचानक ही सैमी जेन रिंग में नजर आए और उन्होंने जैफ हार्डी को एलिमिनेट करके मैच जीतते हुए सभी को हैरान कर दिया था। वहीं, रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन, सैमी को यूनिवर्सल चैंपियनशिप का नंबर वन कंटेंडर बनते देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी के ऐलान के बाद रोमन रेंस और एडम पीयर्स के लिए टेंशन बढ़ी

The indefinite suspension has been lifted and @BrockLesnar will be on #SmackDown next week?!?! https://t.co/DFhe633SV3

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते के शो के अंत में कायला ब्रैक्सटन ने यह कंफर्म किया कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर की वापसी होने वाली है। इस ऐलान के बाद पीयर्स और रोमन रेंस के चेहरे से खुशी गायब हो गई थी और ये दोनों ही चिंतित नजर आ रहे थे।

यह बात तो पक्की है कि ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद रोमन रेंस और एडम पीयर्स के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाले हैं। संभव है कि लैसनर वापसी के बाद सबसे पहले पीयर्स पर अपना गुस्सा उतार सकते हैं जिन्होंने लैसनर को सस्पेंड करने के अलावा उनपर जुर्माना लगाया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment