Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन से सामने आईं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी खास साबित हुआ। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान लीटा (Lita) की लंबे समय बाद इस ब्रांड में वापसी होते हुए देखने को मिलीं। इसके अलावा आलिया (Aaliyah) इस हफ्ते के शो के दौरान सिंगल्स मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू करती हुई नजर आईं और डेब्यू मैच में ही उन्होंने बड़ा रिकॉर्ड बना दिया। वहीं, शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सैगमेंट देखने को मिला।

इसके अलावा शो में नेओमी और सोन्या डेविल के बीच भी बहस देखने को मिली और साथ ही, नेओमी ने सोन्या डेविल पर हमला करने की भी कोशिश की। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE SmackDown में शेमस ने रिज हॉलैंड का रिकोशे से लिया बदला

WWE SmackDown में इस हफ्ते शेमस का मुकाबला रिज हॉलैंड से देखने को मिला। इस मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी और रिकोशे ने मैच के दौरान शेमस को काफी टक्कर दी। यही नहीं, अंत में रिकोशे ने रोलअप के जरिए शेमस को हराने की कोशिश की लेकिन शेमस ने किकआउट कर दिया था। इसके बाद शेमस, रिकोशे को ब्रॉग किक देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

A perfectly-timed BROGUE KICK spells disaster for @KingRicochet on #SmackDown! @WWESheamus https://t.co/4jFarNxXFn

इस जीत के साथ ही शेमस ने रिकोशे से रिज हॉलैंड का बदला ले लिया है। बता दें, Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में शेमस अपने टैग टीम पार्टनर रिज हॉलैंड के साथ मिलकर रिकोशे & सिजेरो की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, इस दौरान रिकोशे ने 450 स्पलैश मूव देने की कोशिश में रिज हॉलैंड की नाक को चोटिल कर दिया था। इस वजह से रिज हॉलैंड पिछले कुछ समय से एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं।

1 / 5 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now