WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन से सामने आईं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो का शानदार अंत हुआ था
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो का शानदार अंत हुआ था

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी बेहतरीन रहा। इस शो के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ उनकी दुश्मनी ने रोचक मोड़ लिया। इसके अलावा शो में टोनी स्टॉर्म (Toni Storm), साशा बैंक्स (Sasha Banks) के साथ टीम बनाकर SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) vs शॉट्जी (Shotzi) की टीम का सामना करते हुए दिखाई दीं।

इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर की हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के साथ दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने को मिली। साथ ही, अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए दो बड़े मैचों की घोषणा की जा चुकी है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म को आखिरकार SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया

WWE SmackDown में इस हफ्ते टोनी स्टॉर्म & साशा बैंक्स की टीम का शार्लेट फ्लेयर & शॉट्जी की टीम से मुकाबला हुआ। यह काफी शानदार मैच साबित हुआ और दोनों ही टीम्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, अंत में, टोनी, शार्लेट को रोलअप के जरिए पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रही थीं। इस मैच में शार्लेट फ्लेयर का पिन होना चौंकाने वाला पल था और अब शार्लेट को अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में टोनी स्टॉर्म के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करना है।

देखा जाए तो टोनी को इस हफ्ते के शो में शार्लेट के खिलाफ मिली जीत के जरिए काफी मोमेंटम प्राप्त हुआ है। यह बात तो पक्की है कि टोनी इस मैच में शार्लेट को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। हालांकि, इस बात की संभावना काफी कम है कि टोनी इस मैच में शार्लेट फ्लेयर को हराकर उनसे SmackDown विमेंस टाइटल जीत पाएंगी।

4- WWE SmackDown में अगले हफ्ते गौंटलेट मैच का आयोजन किया जाएगा

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने इस हफ्ते SmackDown में सोन्या डेविल और एडम पीयर्स से टाइटल मैच की मांग की। इसके बाद पीयर्स ने अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए 12 मैन गौंटलेट मैच का ऐलान कर दिया और यह मैच जीतने वाले सुपरस्टार को आईसी चैंपियनशिप का नंबर वन कंटेंडर बना दिया जाएगा।

इस मैच में सैमी जेन के अलावा जिंदर महल, शैंकी, रिकोशे, वाइकिंग रेडर्स, शेमस, सिजेरो, मंसूर, एंजल, हम्बर्टो और ड्रू गुलक हिस्सा लेने जा रहे हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में किस सुपरस्टार की जीत होने वाली है। संभव है कि यह मैच जीतने वाले सुपरस्टार को Day 1 में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है।

3- WWE SmackDown में नटालिया ने जाया ली के साथ फ्यूड शुरू होने के संकेत दिए

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते जाया ली का डेब्यू देखने को मिला था और डेब्यू के बाद जाया ली ने नटालिया पर जबरदस्त हमला कर दिया था। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में नटालिया ने एक सैगमेंट के दौरान जाया ली पर तंज कसा था।

यही नहीं, नटालिया ने यह भी कहा कि अगर उनपर जाया ली हमला करने की कोशिश करती हैं तो उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ सकता है। ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए नटालिया ने जाया ली के साथ फ्यूड शुरू होने के संकेत दिए हैं और आने वाले हफ्तों में इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती है।

2- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस के मैच का ऐलान हुआ

WWE SmackDown में इस हफ्ते हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस रिंग में उस टेबल के साथ मौजूद थे जिस पर ड्रू मैकइंटायर का तलवार प्लांट किया गया था। इसके बाद मैकइंटायर भी वहां नजर आए और उन्होंने कॉर्बिन और मॉस पर जबरदस्त हमला करने के बाद टेबल से अपनी तलवार निकाल ली।

हैप्पी कॉर्बिन ने इसके बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस के मैच का ऐलान कर दिया। बता दें, यह मैच Day 1 पीपीवी में देखने को मिलेगा और इस मैच में मैकइंटायर द्वारा मैडकैप मॉस को हराए जाने की संभावना ज्यादा है।

1- WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने पॉल हेमन को फायर किया

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान रोमन ने हेमन से कुछ सवाल किये लेकिन उन्हें हेमन का जवाब पसंद नहीं आया और इसके बाद रोमन ने हेमन को स्पेशल काउंसिल के पद से फायर कर दिया।

यही नहीं, रोमन ने हेमन को सुपरमैन पंच देकर धराशाई कर दिया था और वो हेमन पर चेयर से हमला करना चाहते थे। हालांकि, इसके बाद ब्रॉक लैसनर की एरीना में एंट्री देखने को मिली और उन्होंने वहां आकर द उसोज और रोमन रेंस पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।