Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड से सामने आईं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो की शुरुआत में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के बीच रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में होने जा रहे मैच को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिला। वहीं, स्मैकडाउन (SmackDown) का अंत ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) vs सैमी जेन (Sami Zayn) के लम्बरजैक मैच के जरिए हुआ। इसके अलावा पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में नजर नहीं आए रोमन रेंस (Roman Reigns) इस हफ्ते शो में मौजूद थे।

साथ ही, SmackDown में गंथर और बच अपना दूसरा मैच लड़ते हुए नजर आए। वहीं, आईसी चैंपियन रिकोशे को शो में शैंकी के रूप में नया चैलेंजर मिला। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE SmackDown में जाया ली ने अपने कैरेक्टर में बदलाव के दिए संकेत

"I see no one worthy of my protection. Now, I protect myself."#SmackDown @XiaWWE https://t.co/muKhiavxOs

WWE SmackDown में इस हफ्ते जाया ली बैकस्टेज प्रोमो देते हुए नजर आईं। इस प्रोमो के दौरान जाया ली ने कहा कि कोई भी उनके प्रोटेक्टशन के लायक नहीं है इसलिए अब वो केवल खुद को प्रोटेक्ट करेंगी। इस चीज़ के जरिए शायद जाया ली ने अपने कैरेक्टर में बदलाव के संकेत दिए हैं।

बता दें, जाया ली ने बेबीफेस के रूप में SmackDown में डेब्यू किया था। हालांकि, बेबीफेस के रूप में कंपनी जाया का ठीक तरह इस्तेमाल नहीं कर पाई और शायद यही कारण है कि उनके कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिला है। यह देखना रोचक होगा कि SmackDown में हील के रूप में जाया को कितनी सफलता मिलने वाली है और वो किस सुपरस्टार के साथ अपना फिउड शुरू करने वाली हैं।

4- WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन ने चुराई मैडकैप मॉस की ट्रॉफी

Happy Corbin is absconding with the trophy! 😡#SmackDown @BaronCorbinWWE @MadcapMoss https://t.co/QCMeUwN4MR

WWE SmackDown में इस हफ्ते मैडकैप मॉस ने एंजल का सामना किया और मैच में हम्बर्टो द्वारा दखल दिए जाने के बावजूद भी मॉस ने एंजल को मात दी। वहीं, मैच के बाद हैप्पी कॉर्बिन ने मैडकैप मॉस पर हमला करते हुए उनकी आंद्रे द जायंट ट्रॉफी चुरा ली थी और मॉस रिंग में धराशाई हुए कॉर्बिन को ट्रॉफी वहां से ले जाते देख रहे थे।

मैडकैप मॉस ने इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतते हुए इस ट्रॉफी को जीता था इसलिए वो हैप्पी कॉर्बिन से हर हाल में यह ट्रॉफी हासिल करना चाहेंगे। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि मैडकैप मॉस को हैप्पी कॉर्बिन से आंद्रे द जायंट ट्रॉफी वापस हासिल करने में सफलता मिल पाती है या नहीं।

3- WWE SmackDown में अगले हफ्ते स्टील केज मैच में होगा ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन का आमना-सामना

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन के बीच लम्बरजैक मैच इसलिए कराया गया था ताकि सैमी जेन बीच में मैच छोड़कर भाग नहीं पाए। हालांकि, सैमी एक बार फिर मैच बीच में ही छोड़कर भाग निकलने में कामयाब रहे इसलिए अब अगले हफ्ते SmackDown में ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन के बीच स्टील केज मैच कराने का फैसला किया गया है।

देखा जाए तो स्टील केज मैच होने की वजह से अगले हफ्ते सैमी जेन के पास बच निकलने के काफी कम मौके होंगे। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि अगले हफ्ते SmackDown में सैमी स्टील केज मैच से बच निकलने का कोई तरीका ढूढ़ लेते हैं या फिर इस बार सैमी को भागने का कोई मौका नहीं मिलेगा।

2- WWE SmackDown में अगले हफ्ते रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर बीट द क्लॉक आई क्विट चैलेंज मैच में लेंगी हिस्सा

WWE SmackDown में इस हफ्ते WrestleMania Backlash के लिए रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिला। यही नहीं, अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीट द क्लॉक आई क्विट मैच का भी ऐलान कर दिया गया है।

इस मैच के शर्त के अनुसार यह देखना रोचक होगा कि रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर में से कौन सी सुपरस्टार सबसे कम समय में अपने प्रतिद्वंदी को टैप आउट कराने में कामयाब हो पाती हैं। देखा जाए तो शार्लेट और रोंडा में से जो भी सुपरस्टार यह चैलेंज जीतेगा, उसे WrestleMania Backlash में होने जा रहे मैच से पहले काफी मोमेंटम मिलेगा।

1- WWE SmackDown में सैमी जेन ने रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच दुश्मनी की शुरुआत की

WWE SmackDown में इस हफ्ते हुए लम्बरजैक मैच से पहले सैमी जेन ने रोमन रेंस से मुलाकात करते हुए उन्हें एकनॉलेज किया था। इसके बाद सैमी जेन ने रोमन रेंस को RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर के प्रति भड़काने की कोशिश की थी। देखा जाए तो द ब्लडलाइन का पहले ही RK-Bro के साथ फिउड जारी है लेकिन ड्रू मैकइंटायर का जिक्र करके सैमी ने रोमन रेंस के मैकइंटायर के साथ दुश्मनी शुरुआत कर दी है।

यही कारण है कि संभव है कि आने वाले समय में रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर पर हमला करके उनके साथ फिउड की शुरुआत करते हुए दिखाई दे सकते हैं। देखा जाए तो फैंस काफी लंबे समय से रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच फिउड शुरू होते हुए देखना चाहते हैं और यह काफी शानदार फिउड साबित हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now