Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड से सामने आईं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal
visit

WWE SmackDown का Royal Rumble 2022 से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिला। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान रॉयल रंबल (Royal Rumble) प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए काफी बिल्ड-अप देखने को मिला। इसके साथ ही साशा बैंक्स (Sasha Banks) की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। वहीं, ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के शो का अंत यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के सैगमेंट के जरिए हुआ।

इसके अलावा शो में आखिरकार सोन्या डेविल vs नेओमी का फेयर मैच देखने को मिला। साथ ही, शो में दो टैग टीम मैच भी देखने को मिले थे। इस शो के दौरान Royal Rumble मैच के लिए भी कई सुपरस्टार्स के नाम सामने आए। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ हुआ। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE SmackDown में साशा बैंक्स की वापसी देखने को मिली

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो की शुरूआत में शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट देखने को मिला था। शार्लेट फ्लेयर के इस सैगमेंट के दौरान शायना बैजलर, नटालिया, शॉट्जी और आलिया का दखल देखने को मिला। यही नहीं, इसके बाद साशा बैंक्स ने वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया था। वापसी के बाद साशा बैंक्स ने रिंग में आकर SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

Need my star to shine brighterMy name to bring it all higher. When you a boss you can’t be humble. IM BACK READY TO RUMBLE. #RoyalRumble twitter.com/WWE/status/148…

इसके बाद रिंग में ब्रॉल देखने को मिला था और इस ब्रॉल के दौरान साशा ने शार्लेट पर हमला करने के बाद उन्हें टॉप रोप से बाहर करते हुए दर्शाया कि वो Royal Rumble मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं। देखा जाए तो साशा बैंक्स के विमेंस रंबल मैच में शामिल होने की वजह से इस मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। इसके साथ ही साशा इस साल विमेंस रंबल मैच जीतने के दावेदारों में शामिल हो चुकी हैं।

4- WWE SmackDown में नेओमी ने लिया सोन्या डेविल से बदला

.@SonyaDevilleWWE has put herself in tomorrow night's 30-Woman #RoyalRumble Match! #SmackDown https://t.co/p4qwlC47Xa

WWE SmackDown में इस हफ्ते सोन्या डेविल vs नेओमी का मैच देखने को मिला। इस बार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फेयर मैच देखने को मिला और यह काफी शानदार मैच था। अंत में, नेओमी, सोन्या डेविल को अपना मूव देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रही थीं।

इस जीत के साथ ही नेओमी ने सोन्या डेविल से अपना बदला ले लिया। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अभी इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड समाप्त नहीं हुआ है। बता दें, मैच के बाद सोन्या ने खुद के इस साल होने जा रहे विमेंस Royal Rumble मैच में शामिल होने का ऐलान कर दिया था।

3- WWE SmackDown में InZayn सैगमेंट में दिखाई दिए जिंदर महल और शैंकी

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैमी जेन के InZayn शो पर जिंदर महल और शैंकी गेस्ट के रूप में नजर आए। इस सैगमेंट के दौरान सैमी ने जॉनी नॉक्सविले की बुराई की और वहीं, जिंदर ने नॉक्सविले को भारत में लोकप्रिय बताया। जल्द ही, इस सैगमेंट में सैमी जेन और रिक बूग्स का दखल देखने को मिला था।

इसके बाद सैमी जेन और रिक बूग्स टीम बनाकर जिंदर महल & शैंकी की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में अपनी टीम की तरफ से ज्यादातर बूग्स एक्शन में नजर आए थे। यही नहीं, अंत में बूग्स, शैंकी को वर्टिकल सुपलेक्स देने के बाद उन्हें पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे थे।

2- WWE सुपरस्टार बिग ई SmackDown का हिस्सा बने

WWE SmackDown में इस हफ्ते बिग ई & कोफी किंग्सटन टैग टीम मैच में हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में दोनों टीम्स से शानदार एक्शन देखने को मिला और अंत में बिग ई & कोफी किंग्सटन की टीम यह मैच जीतने में कामयाब रही थी।

यही नहीं, इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान ऐलान हुआ कि बिग ई एक बार फिर ब्लू ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि ब्लू ब्रांड में ड्रू मैकइंटायर की कमी पूरी करने और किंग वुड्स के चोटिल होने की वजह से बिग ई को कोफी किंग्सटन का पार्टनर बनाने के लिए उन्हें इस ब्रांड का हिस्सा बनाया गया है।

1- WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुई रोमन रेंस की बेइज्जती

"I'll never forgive you for what you did to us."#SmackDown @WWERomanReigns @WWERollins https://t.co/9jgA6AbYjC

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा। खासकर, रॉलिंस ने इस सैगमेंट के दौरान रोमन की काफी बेइज्जती की और रोमन की फैमिली का भी जिक्र किया।

इस दौरान सैथ ने इस चीज़ का भी जिक्र किया था कि उन्होंने किस तरह सालों पहले शील्ड को तोड़ा था। सैथ के इतना कहने के बाद ऐसा लगा कि रोमन को आज भी शील्ड के टूटने का मलाल है और उन्होंने कहा कि वो सैथ को इसके लिए कभी माफ नहीं करेंगे। अंत में, रोमन ने सैथ को सुपरमैन पंच देने की कोशिश की लेकिन सैथ, रोमन के इस हमले से बचने में कामयाब रहे थे।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now