Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन से सामने आईं 

WWE SmackDown का इस हफ्ते का शो काफी रोचक साबित हुआ
WWE SmackDown का इस हफ्ते का शो काफी रोचक साबित हुआ
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के जरिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी देखने को मिली। वहीं, इस हफ्ते के शो के दौरान कई दुश्मनियां आगे बढ़ते हुए देखने को मिली और इस वजह से अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान किया जा चुका है। यही नहीं, Day 1 पीपीवी के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ब्रॉक लैसनर के मैच का ऐलान किया गया।

इसके अलावा SmackDown में साशा बैंक्स vs शायना बैजलर का बेहतरीन मैच देखने को मिला। वहीं, ड्रू मैकइंटायर और जैफ हार्डी शो में एक बार फिर टैग टीम के रूप में काम करते हुए दिखाई दिए। इन सब चीजों के अलावा भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE SmackDown में अगले हफ्ते के लिए दो बड़े मैचों का हुआ ऐलान

अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए आखिरकार सोन्या डेविल vs नेओमी का मैच बुक किया जा चुका है। कई हफ्ते पहले भी सोन्या vs नेओमी का मैच बुक किया गया था। हालांकि, सोन्या ने अथॉरिटी पावर का इस्तेमाल करते हुए इस मैच को हैंडीकैप मैच में तब्दील कर दिया था और उस मैच में सोन्या ने शायना बैजलर के साथ मिलकर नेओमी को हराया था। बता दें, इस हफ्ते सोन्या और नेओमी के बीच बहस देखने को मिली थी और इस दौरान डेविल ने नेओमी को थप्पड़ भी जड़ दिया था।

इसी के बाद इन दोनों के बीच मैच बुक किया गया। साथ ही, अगले हफ्ते SmackDown के लिए जैफ हार्डी vs हैप्पी कॉर्बिन का मैच भी बुक किया जा चुका है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस ने जैफ हार्डी और ड्रू मैकइंटायर का काफी मजाक उड़ाया था और इसके बाद जैफ हार्डी ने मैकइंटायर के साथ वहां आकर कॉर्बिन और मैडकैप मॉस को ट्विस्ट ऑफ फेट दे दिया था।

4- WWE SmackDown में टोनी स्टॉर्म ने लिया अपना बदला

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते शार्लेट फ्लेयर ने टोनी स्टॉर्म की काफी बेइज्जती की थी और उनपर पाई भी फेंक दी थी। टोनी ने हुई अपनी बेइज्जती का बदला इस हफ्ते के शो में लिया। बता दें, इस हफ्ते शार्लेट, टोनी का चैलेंज अस्वीकार करने के बाद वहां से जा रही थीं तो टोनी ने शार्लेट के चेहरे पर पाई फेंक दिया था।

इस चीज़ के जरिए टोनी ने शार्लेट से अपना बदला ले लिया है। भले ही, शार्लेट ने इस हफ्ते टोनी का चैलेंज स्वीकार नहीं किया था लेकिन ऐसा लग रहा है कि जल्द ही टोनी और शार्लेट के बीच मैच का ऐलान किया जा सकता है।

3- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वजह से एडम पीयर्स शो से दूर रहे

The indefinite suspension has been lifted and @BrockLesnar will be on #SmackDown next week?!?! https://t.co/DFhe633SV3

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी के ऐलान के बाद एडम पीयर्स काफी डरे हुए थे और बता दें, पीयर्स, लैसनर से बचने के लिए इस हफ्ते शो में मौजूद नहीं थे। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान सोन्या डेविल फोन के जरिए एडम पीयर्स से वीडियो कॉल करती हुई दिखाई दी थीं।

इसी सैगमेंट के दौरान ड्रू मैकइंटायर भी नजर आए थे जिन्होंने कहा कि वो इस बात का जवाब चाहते हैं कि पीयर्स ने उन्हें पिछले हफ्ते हुए बैटल रॉयल मैच में क्यों शामिल नहीं किया था। ऐसा लग रहा है कि आने वाले हफ्तों में एडम पीयर्स और ड्रू मैकइंटायर की यह स्टोरीलाइन दिलचस्प मोड़ लेने वाली है और इस वजह से कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं।

2- WWE SmackDown में न्यू डे की हुई वापसी

WWE SmackDown में इस हफ्ते किंग वुड्स की वापसी देखने को मिली और उनकी वापसी के साथ कोफी किंग्सटन की भी वापसी देखने को मिली थी। बता दें, किंग वुड्स वापसी के बाद जे उसो का सामना करते हुए दिखाई दिए थे, हालांकि, जिमी उसो द्वारा वुड्स पर हमला करने की वजह से यह मैच DQ में समाप्त हुआ था।

मैच के बाद द उसोज और न्यू डे की बीच झड़प देखने को मिली थी और इस झड़प के दौरान न्यू डे, द उसोज पर भारी पड़े थे। अब Day 1 पीपीवी के लिए द उसोज vs न्यू डे के SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच की घोषणा की जा चुकी है।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वजह से रोमन रेंस का काम हुआ आसान

WWE SmackDown में इस हफ्ते शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs सैमी जेन का मैच देखने को मिला। हालांकि, लैसनर ने ही इस मैच को बुक कराया था लेकिन मैच से पहले सैमी द्वारा गुस्सा दिलाए जाने की वजह से उन्होंने सैमी पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था।

इस वजह से रोमन का काम आसान हो गया था और रोमन ने मैच के लिए रिंग में एंट्री करने के बाद सैमी को स्पीयर देने के बाद सबमिशन मूव में जकड़ते हुए मैच जीत लिया था। भले ही, रोमन ने आसानी से यह मैच जीत लिया लेकिन अब उन्हें Day 1 पीपीवी में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना होगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...