Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड से सामने आईं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान एक बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिला। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिला। वहीं, रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ब्लू ब्रांड में अपना पहला मैच लड़ती हुई दिखाई दीं और उनका सामना सोन्या डेविल (Sonya Deville) से हुआ था।

इसके अलावा Raw सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान नजर आए और उन्होंने WrestleMania 38 के लिए अपना मैच बुक कराया। साथ ही, द उसोज इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान अपना SmackDown टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करते हुए नजर आए थे और इस शो के दौरान उनका एक नया फिउड शुरू होने के भी संकेत मिले। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE SmackDown में रिकोशे बने नए आईसी चैंपियन

We've got a new Intercontinental Champion!!!!#SmackDown #ICTitle @KingRicochet https://t.co/mcUUqfhsoE

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैमी जेन, रिकोशे के खिलाफ मैच में आईसी चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आए। यह काफी शानदार मैच साबित हुआ और मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। वहीं, मैच के अंतिम पलों में जॉनी नॉक्सविल का दखल देखने को मिला था।

इस वजह से सैमी जेन का ध्यान भटक चुका था और इसका फायदा उठाकर रिकोशे, सैमी को पिन करते हुए नए आईसी चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। रिकोशे के आईसी चैंपियन बनने की वजह से फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और यह देखना रोचक होगा कि आईसी चैंपियन के रूप में वो कितना प्रभावित कर पाते हैं।

4- WWE SmackDown में द उसोज के शिंस्के नाकामुरा & रिक बूग्स के साथ फिउड शुरू होने के संकेत मिले

WWE SmackDown में इस हफ्ते द उसोज ने वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ मैच में अपना टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया था और इस मैच में द उसोज, वाइकिंग रेडर्स को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे। बता दें, इसी शो के दौरान जब शिंस्के नाकामुरा & रिक बूग्स एरीना में एंट्री कर रहे थे तो द उसोज ने उनपर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

ऐसा लग रहा है कि इसके जरिए इन दोनों टीम्स के बीच फिउड शुरू होने के संकेत दिए गए हैं और जल्द ही, इन दोनों टीम्स के बीच फिउड शुरू होते हुए देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा है तो WrestleMania 38 में शिंस्के नाकामुरा & रिक बूग्स, द उसोज के खिलाफ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- WWE SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी ने पैट मैकेफी के खिलाफ मैच किया बुक

हाल ही में पैट मैकेफी के इस साल WWE WrestleMania में मैच लड़ने का ऐलान किया गया था और इस हफ्ते SmackDown में उन्हें उनका प्रतिद्वंदी भी मिल गया। बता दें, Raw सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी इस हफ्ते SmackDown में नजर आए थे और उन्होंने शो में पैट पर निशाना साधते हुए उन्हें अपना अगला प्रतिद्वंदी बताया।

यही नहीं, ऑस्टिन थ्योरी ने पैट मैकेफी को थप्पड़ भी जड़ दिया था और इस वजह से पैट मैकेफी काफी गुस्सा नजर आए थे। अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 38 के लिए मैच ऑफिशियल कर दिया गया है।

2- WWE SmackDown में रोंडा राउजी ने सोन्या डेविल और शार्लेट फ्लेयर का किया बुरा हाल

इस हफ्ते SmackDown में रोंडा राउजी का सोन्या डेविल के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में शार्लेट फ्लेयर की वजह से सोन्या को रोंडा पर दबदबा बनाने में जरूर सफलता मिली थी लेकिन इसके बाद रोंडा राउजी ने वापसी करते हुए सोन्या का बुरा हाल कर दिया था। वहीं, अंत में, रोंडा ने सोन्या को आर्मबार में जकड़ते हुए उन्हें टैप आउट करने के लिए मजबूर कर दिया था।

रोंडा राउजी यही नहीं रूकी थीं बल्कि इसके बाद उन्होंने SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के रिंग में आने के बाद उनपर हमला करते हुए उन्हें एंकल लॉक में जकड़ लिया था। रोंडा द्वारा एंकल लॉक में जकड़े जाने की वजह से शार्लेट को मजबूर होकर टैप आउट करना पड़ा था।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को दी बड़ी धमकी

.@WWERomanReigns will stop at nothing to make @BrockLesnar acknowledge him in the Biggest #WrestleMania Match of All-Time! @HeymanHustle #SmackDown #UniversalTitle #WWETitle https://t.co/OmXbYgtxXQ

WWE SmackDown में इस हफ्ते WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर की अनुपस्थिति में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान रोमन ने खुलासा किया कि वो ब्रॉक लैसनर को WrestleMania 38 तक WWE चैंपियन बने रहते हुए देखना चाहते हैं ताकि वो ब्रॉक को हराकर WWE चैंपियनशिप हासिल कर सके।

इसके साथ ही रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को धमकी देते हुए कहा कि लैसनर को उन्हें WrestleMania में एकनॉलेज करना ही होगा। देखा जाए तो रोमन रेंस ने इस हफ्ते SmackDown में दिए अपने प्रोमो की वजह से ब्रॉक को बड़ी धमकी दी है और यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉक, रोमन को उनकी इस धमकी का क्या जवाब देने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment