Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन से सामने आईं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं थी
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं थी
Subham Pal
ANALYST

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी देखने को मिली। रोमन के इस सैगमेंट के दौरान WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और पॉल हेमन (Paul Heyman) भी दिखाई दिए। इसके अलावा इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में वर्तमान टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos), न्यू डे (New Day) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आए।

वहीं, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में WWE Royal Rumble के लिए भी काफी बिल्ड देखने को मिला और इस बड़े इवेंट में होने जा रहे मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स (Superstars) के नामों का ऐलान किया गया। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE SmackDown में मैडकैप मॉस और किंग कॉर्बिन ने ड्रू मैकइंटायर की इंजरी का उड़ाया मजाक

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर वर्तमान समय में चोटिल हो गए हैं और इस हफ्ते SmackDown में उनकी इंजरी का मजाक उड़ाया गया। बता दें, किंग कॉर्बिन के बुलाने पर मैडकैप मॉस ने ड्रू मैकइंटायर के थीम सांग पर उन्हीं के अंदाज में एरीना में एंट्री की। साथ ही, मॉस के हाथ में एक छड़ी थी और वो उसी के सहारे चल रहे थे। यही नहीं, रिंग में आने के बाद मॉस ने मैकइंटायर की तरह बात करने की कोशिश की।

The duo of @MadcapMoss & @BaronCorbinWWE collide with @Erik_WWE & @Ivar_WWE on #SmackDown in tag team action! https://t.co/mf5AZKF9Uu

देखा जाए तो इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स ने मैकइंटायर का मजाक उड़ाया है और यही वजह है कि मैकइंटायर वापसी के बाद मैडकैप मॉस और किंग कॉर्बिन से अपना बदला ले सकते हैं। बता दें, मैडकैप मॉस और किंग कॉर्बिन इस हफ्ते SmackDown में सैगमेंट में दिखाई देने के अलावा मैच भी लड़ते हुए नजर आए थे। बता दें, कॉर्बिन & मॉस की टीम का द वाइकिंग रेडर्स से सामना हुआ था और इस मैच में मॉस & कॉर्बिन की जीत हुई थी।

1 / 5 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now