Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड से सामने आईं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने की और उन्होंने प्रोमो देते हुए बड़ी मांग की। वहीं, स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के शो का अंत अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के सैगमेंट के जरिए हुआ। इसके अलावा ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के शो के जरिए कई NXT सुपरस्टार्स अपना मेन रोस्टर डेब्यू करते हुए दिखाई दिए।

वहीं, कुछ हफ्ते पहले SmackDown में डेब्यू करने वाले बच ने इस ब्लू ब्रांड में अपना पहला मैच लड़ा। इसके अलावा इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान कई नई दुश्मनियां शुरू होते हुए दिखाई दीं। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE SmackDown में मैडकैप मॉस ने लिया बेबीफेस टर्न

WWE SmackDown में इस हफ्ते हैप्पी कॉर्बिन का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान हैप्पी कॉर्बिन ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार मॉस को ठहराया। इसके बाद मैडकैप मॉस, कॉर्बिन को जोक्स सुनाते हुए दिखाई दिए थे और इसी सैगमेंट के दौरान कॉर्बिन ने मॉस पर हमला कर दिया था।

इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल शुरू हो गया था और इस ब्रॉल के दौरान मैडकैप मॉस, हैप्पी कॉर्बिन पर भारी पड़े थे। इस चीज़ के जरिए मैडकैप मॉस ने बेबीफेस टर्न ले लिया है और ऐसा लग रहा है कि वो हैप्पी कॉर्बिन के साथ फिउड करने वाले हैं।

4- WWE SmackDown में कई NXT सुपरस्टार्स का हुआ डेब्यू

Consider the #SmackDown locker room on notice.@Gunther_AUT https://t.co/naBkGhg2Xx

इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में कई NXT सुपरस्टार्स डेब्यू करते हुए दिखाई दिए। बता दें, पूर्व NXT विमेंस चैंपियन रेचल गोंजालेज इस हफ्ते SmackDown का हिस्सा बनीं और अब उन्हें रेचल रोड्रिगेज के नाम से जाना जाएगा। इसके अलावा गंथर और लडविग कैसर भी डेब्यू करते हुए दिखाई दिए।

बता दें, गंथर ने डेब्यू के बाद एक लोकल टैलेंट को हराते हुए SmackDown में अपने करियर की शानदार शुरुआत की। यह देखना रोचक होगा कि इन तीनों पूर्व NXT सुपरस्टार्स को आने वाले समय में किस तरह की बुकिंग मिलने वाली है और इन सुपरस्टार्स को SmackDown में कितनी सफलता मिल पाती है।

3- WWE SmackDown में जिंदर महल ने आईसी चैंपियनशिप मैच में बनाई जगह

WWE SmackDown में इस हफ्ते जिंदर महल, एडम पीयर्स से आईसी चैंपियनशिप मैच की मांग करते हुए दिखाई दिए थे। अब जिंदर महल को रिकोशे के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह दी जा चुकी है और यह मैच अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलने वाला है।

देखा जाए तो काफी लंबे समय बाद जिंदर महल को किसी चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है और जिंदर महल के पास यह मैच जीतकर अपने करियर में पहली बार आईसी चैंपियन बनने का सुनहरा मौका होगा। हालांकि, अगले हफ्ते होने जा रहे आईसी चैंपियनशिप मैच में जिंदर महल के लिए रिकोशे को हराना इतना आसान नहीं होगा।

2- WWE SmackDown में रोंडा राउजी ने शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ स्टिपुलेशन मैच की मांग की

No loopholes. No excuses.@RondaRousey wants @MsCharlotteWWE in an "I Quit" Match at WrestleMania Backlash! #SmackDown https://t.co/O7Boaz9Ehj

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोंडा राउजी ने WrestleMania Backlash में शार्लेट फ्लेयर को आई क्विट मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। हालांकि, शार्लेट फ्लेयर ने रोंडा राउजी को रीमैच देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद रोंडा राउजी, एडम पीयर्स से अपने मैच के बारे में बात करती हुई दिखाई दी थीं।

इसके जवाब में एडम पीयर्स ने रोंडा राउजी को कल इस चीज़ का जवाब देने को कहा। यह देखना रोचक होगा कि एडम पीयर्स WrestleMania Backlash में रोंडा राउजी को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ रीमैच दिलाने में कामयाब हो पाते हैं या फिर खुद रोंडा राउजी इस मैच में जगह बनाने के लिए अलग तरीका अपनाने वाली हैं।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस ने बताया अपना अगला मूव

"It's time that we unify the Tag Team Championships as well."#SmackDown #TheBloodline @WWERomanReigns @WWEUsos @HeymanHustle https://t.co/7uikk4Nl4N

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस ने कहा कि जिस तरह उनके पास दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप है, वो द उसोज को WWE की दोनों टैग टीम टाइटल्स के साथ देखना चाहते हैं और उन्होंने द उसोज को Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने को कहा।

इसका मतलब यह है कि द उसोज का RK-Bro के साथ फिउड शुरू होने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि द उसोज को RK-Bro से Raw टैग टीम टाइटल्स हासिल करने में कामयाबी मिल पाती है या नहीं। बता दें, इस हफ्ते हुए रोमन रेंस के सैगमेंट में शिंस्के नाकामुरा भी नजर आए और द उसोज ने उनपर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच फिउड शुरू होने वाला है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...