Create

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते मनी इन द बैंक (Money in the Bank) से पहले आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में कई रॉ (Raw) सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने जा रहे हैं इसलिए ब्लू ब्रांड के धमाकेदार शो की उम्मीद की जा सकती है। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के लिए क्या प्लान तैयार कर रखा है।

बता दें, अभी भी मेंस Money in the Bank लैडर मैच में आखिरी सुपरस्टार को शामिल किया जाना बाकी है और इस बात पर निगाहें होंगी कि इस हफ्ते SmackDown में इस चीज़ का खुलासा होता है या नहीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिल सकती है।

5- शैंकी WWE SmackDown में जिंदर महल से पूरी तरह अलग होने का फैसला कर सकते हैं

The people want to see a dancing @DilsherShanky! #SmackDown https://t.co/b0kbiDmRws

WWE में शैंकी और जिंदर महल की दोस्ती में दरार बढ़ती जा रही है। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में मिली हार के बाद शैंकी ने जिंदर महल को धक्का दे दिया था। वहीं, इस हफ्ते Raw में हुए बैटल रॉयल मैच में जिंदर महल ने शैंकी को एलिमिनेट कर दिया था। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि ये दोनों सुपरस्टार्स अब टीम के रूप में काम नहीं करना चाहते।

वहीं, शैंकी जरूर उन्हें जिंदर महल द्वारा बैटल रॉयल मैच से एलिमिनेट किये जाने से खुश नहीं होंगे। यही कारण है कि शैंकी इस हफ्ते SmackDown में जिंदर महल से पूरी तरह अलग होने का फैसला कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड देखने को मिल सकता है।

4- मेंस Money in the Bank लैडर मैच के आखिरी कम्पटीटर को इवेंट तक सीक्रेट रखा जा सकता है

जैसा कि हमने बताया कि मेंस MITB लैडर मैच के लिए आखिरी सुपरस्टार के नाम का ऐलान किया जाना बाकी है। इस हफ्ते Raw में इजेक्यूल और केविन ओवेंस का MITB क्वालीफाइंग मैच में आमना-सामना होना था। अगर यह मैच होता तो मेंस Money in the Bank लैडर मैच को आखिरी कम्पटीटर मिल जाता।

केविन ओवेंस के साथ छोटी दुर्घटना होने की वजह से यह मैच नहीं कराया गया था। संभव है कि अब WWE अपने प्लान में बदलाव करते हुए MITB लैडर मैच में हिस्सा लेने जा रहे आखिरी सुपरस्टार के नाम को सीक्रेट रख सकती है। इसके साथ ही इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान मेंस लैडर मैच में हिस्सा लेने जा रहे आखिरी सुपरस्टार के नाम का Money in the Bank इवेंट में खुलासा किये जाने की घोषणा की जा सकती है।

3- न्यू डे vs वाइकिंग रेडर्स का मैच हो सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते वाइकिंग रेडर्स की हील के रूप में वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने न्यू डे & शैंकी पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस हमले के जरिए वाइकिंग रेडर्स ने दमदार तरीके से ब्लू ब्रांड में अपनी वापसी की है और ऐसा लग रहा है कि उनका न्यू डे के साथ फिउड भी शुरू हो चुका है।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में वाइकिंग रेडर्स और न्यू डे के बीच मैच बुक किया जा सकता है। अगर यह मैच होता है तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि वाइकिंग रेडर्स इस मैच में अपना दबदबा बनाते हुए न्यू डे को बुरी तरह हरा सकते हैं।

2- WWE SmackDown में MITB लैडर मैच में जगह बना चुके सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है

NEXT WEEK will be a STACKED #SmackDown just one night before #MITB! https://t.co/C38fI59p6Z

जैसा कि हमने बताया कि इस हफ्ते WWE SmackDown में कई Raw सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE का ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान मेंस & विमेंस MITB लैडर मैचों में शामिल सुपरस्टार्स के बीच सैगमेंट कराने का पालन है और इस चीज़ के जरिए WWE Money in the Bank इवेंट को हाइप कर सकती है।

हालांकि, अगर लैडर मैच में शामिल सुपरस्टार्स के बीच सैगमेंट देखने को मिलता है तो इस बात की संभावना है कि ये सभी सुपरस्टार्स बड़े मैच से पहले अपना दबदबा स्थापित करने के लिए बाकी प्रतिद्वंदियों पर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं। इस वजह से रिंग में ब्रॉल की स्थिति पैदा हो सकती है और जमकर बवाल देखने को मिल सकता है।

1- WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर एक बार फिर SmackDown मिस कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ने दो हफ्ते पहले SmackDown में वापसी करके रोमन रेंस के खिलाफ दुश्मनी जारी रखी थी। हालांकि, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन और ब्रॉक नजर नहीं आए थे और ये दोनों सुपरस्टार्स इस हफ्ते SmackDown के शो में भी नजर नहीं आकर फैंस को चौंका सकते हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए WWE के पास Money in the Bank 2022 को हाइप करने का आखिरी मौका होगा। वैसे भी, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर इस साल MITB इवेंट का हिस्सा नहीं हैं इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स को इस हफ्ते ब्लू ब्रांड से दूर रखकर MITB इवेंट में होने जा रहे मैचों को हाइप करने पर ध्यान दिया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...