Create

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने की उम्मीद है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में संपन्न हुए MSG इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) पर जोरदार हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। इस वजह से इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में ब्रॉक लैसनर की वापसी की संभावना बढ़ गई है। इसके अलावा रिकोशे इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के जरिए आईसी चैंपियन के रूप में अपने रन की शुरुआत करने वाले हैं।

साथ ही, WrestleMania 38 में होने जा रहे मैचों का भी शो में बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है। संभावना यह भी है कि WrestleMania 38 के लिए कुछ मैचों का भी ऐलान किया जा सकता है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में पैट मैकेफी प्रोमो देते हुए ऑस्टिन थ्योरी पर निशाना साध सकते हैं

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते Raw सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी नजर आए थे और उन्होंने पैट मैकेफी के खिलाफ WrestleMania में अपने मैच का भी ऐलान किया था। यही नहीं, ऑस्टिन थ्योरी ने पैट मैकेफी को थप्पड़ भी जड़ दिया था और इस वजह से पैट मैकेफी काफी गुस्सा दिखाई दिए थे।

चूंकि, पैट मैकेफी का ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ मैच बुक किया जा चुका है, पैट मैकेफी इस हफ्ते SmackDown में प्रोमो देते हुए WrestleMania में होने जा रहे अपने मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं। यही नहीं, पैट मैकेफी पिछले हफ्ते ऑस्टिन द्वारा उन्हें थप्पड़ मारने के लिए अपने प्रोमो के दौरान उनपर तंज कसते हुए दिखाई दे सकते हैं।

4- WWE SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज को शिंस्के नाकामुरा & रिक बूग्स से चुनौती मिल सकती है

WWE सुपरस्टार्स शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स जब पिछले हफ्ते SmackDown में एरीना में एंट्री कर रहे थे तो द उसोज ने इन दोनों सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। इस हमले के जरिए शायद इन दोनों टीम्स के बीच फिउड शुरू होने के संकेत दिए गए थे और ऐसा लग रहा है कि पिछले हफ्ते द उसोज ने वाइकिंग रेडर्स को हराकर उनके साथ अपना फिउड समाप्त कर लिया था।

वहीं, शिंस्के नाकामुरा & रिक बूग्स इस हफ्ते SmackDown में द उसोज द्वारा उनपर हुए हमले का बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। संभव यह भी है कि शिंस्के नाकामुरा & रिक बूग्स इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में द उसोज को SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करते हुए सभी को हैरान कर सकते हैं।

3- WWE SmackDown में सैमी जेन द्वारा जॉनी नॉक्सविल पर खतरनाक अटैक हो सकता है

"I will see you at #WrestleMania!!!" Will @realjknoxville accept @SamiZayn's challenge?!#SmackDown https://t.co/YiACfmHzl0

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते सैमी जेन को जॉनी नॉक्सविल की वजह से रिकोशे के हाथों अपना आईसी टाइटल गंवाना पड़ा था। इस हार की वजह से सैमी जेन काफी गुस्सा दिखाई दिए थे और उन्होंने जॉनी नॉक्सविल को WrestleMania 38 में मैच के लिए चैलेंज कर दिया था।

अब इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच को ऑफिशियल कर दिया गया है। यह बात तो पक्की है कि सैमी जेन, जॉनी नॉक्सविल की वजह से अपना आईसी टाइटल हारने के कारण अभी भी काफी गुस्सा होंगे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि सैमी जेन इस हफ्ते SmackDown में जॉनी नॉक्सविल पर खतरनाक हमला करते हुए उनकी बुरी हालत कर सकते हैं।

2- WWE SmackDown में आईसी चैंपियन रिकोशे को अगला चैलेंजर मिल सकता है

जैसा कि हमने बताया कि WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रिकोशे, सैमी जेन को हराकर नए आईसी चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। चूंकि, सैमी जेन इस वक्त जॉनी नॉक्सविल के साथ फिउड में आ चुके हैं इसलिए अब वो शायद ही आईसी चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बने रह पाएंगे।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में आईसी चैंपियन रिकोशे को नया चैलेंजर मिल सकता है। यह देखना रोचक होगा कि WWE किस सुपरस्टार को आईसी चैंपियन रिकोशे के अगले चैलेंजर के रूप में सामने लाने वाली है।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर

जैसा कि हमने बताया कि हाल ही में हुए MSG इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया था। ब्रॉक लैसनर जरूर उनपर हुए इस खतरनाक हमले का बदला लेना चाहेंगे और यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में उनकी वापसी देखने को मिल सकती है।

संभव है कि ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ-साथ द उसोज पर भी जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर सकते हैं। इसके साथ ही ब्रॉक लैसनर अपने पूर्व मैनेजर पॉल हेमन पर भी उनपर हुए हमले का गुस्सा निकाल सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment