Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी होने जा रही है
WWE SmackDown में इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी होने जा रही है
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी होने जा रही है और उनकी वापसी से शो में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती है। बता दें, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में सैमी जेन (Sami Zayn) पर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने बुरी तरह हमला करते हुए उनकी बुरी हालत कर दी थी। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि सैमी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान क्या करने वाले हैं।

इसके अलावा पिछले हफ्ते SmackDown में शार्लेट फ्लेयर ने मैच में टोनी स्टॉर्म की हालत खराब कर दी थी और टोनी इस हफ्ते के शो के दौरान इस चीज़ का बदला लेना चाहेंगी। बता दें, SmackDown के आखिरी शो के दौरान हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस ने ड्रू मैकइंटायर की तलवार छिपा दी थी और मैकइंटायर इस हफ्ते के शो के दौरान अपनी तलवार खोजते हुए नजर आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर उनकी तलवार चुराने के लिए हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते एडम पीयर्स के कहने पर मैकइंटायर अपनी तलवार को वहीं डेस्क में प्लांट करके चले गए थे। हालांकि, इसके बाद हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने डेस्क सहित तलवार को वहां से गायब कर दिया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान मैकइंटायर अपनी तलवार की खोज करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

What are Happy Corbin and Madcap Moss up to?#SmackDown @BaronCorbinWWE @riddickMoss https://t.co/lPcpD0XBJo

अगर मैकइंटायर अपनी तलवार की खोज करते हैं तो वो सबसे पहले पीयर्स के पास जा सकते हैं क्योंकि वो पीयर्स के पास ही तलवार छोड़कर गाए थे। मैकइंटायर को अगर किसी तरह पता चल जाता है कि उनकी तलवार कॉर्बिन & मॉस ने चुराई है तो वो उन दोनों सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला करते हुए उनसे अपनी तलवार वापस ले सकते हैं।

4- WWE SmackDown में जाया ली डेब्यू मैच लड़ सकती हैं

Still in awe over @XiaWWE's entrance. https://t.co/3BCq8QedRP

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते जाया ली का शानदार डेब्यू देखने को मिला था और डेब्यू के बाद जाया ली ने नेओमी को सोन्या डेविल, नटालिया और शायना बैजलर के हाथों पिटने से बचाया था। ऐसा लग रहा है कि जाया इस हफ्ते के शो के दौरान मेन रोस्टर में अपना डेब्यू मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकती हैं।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि जाया का इन-रिंग डेब्यू सिंगल्स मैच के जरिए होने वाला है या फिर वो नेओमी के साथ टीम बनाकर मैच लड़ते हुए अपना इन-रिंग डेब्यू करने वाली हैं। अगर जाया ली सिंगल्स मैच के जरिए अपना इन-रिंग डेब्यू करने वाली हैं तो यह देखना रोचक होगा कि उनका पहला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

3- WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर से बदला ले सकती हैं टोनी स्टॉर्म

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते शार्लेट फ्लेयर vs टोनी स्टॉर्म का मैच देखने को मिला था। इस मैच में शार्लेट ने टोनी की बुरी हालत कर दी थी और इस मैच का DQ के जरिए अंत हुआ था। संभव है कि टोनी इस चीज का बदला इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान ले सकती हैं।

ऐसा लग रहा है कि शार्लेट फ्लेयर इस हफ्ते SmackDown में सैगमेंट में दिखाई दे सकती हैं और इसी सैगमेंट के दौरान टोनी स्टॉर्म वहां आकर शार्लेट पर हमला करते हुए उनसे अपना बदला ले सकती हैं। संभव है कि इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Day 1 के लिए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच की घोषणा की जा सकती है।

2- WWE SmackDown में सैमी जेन यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते एक बार फिर ब्रॉक लैसनर ने सैमी जेन पर हमला करते हुए उनकी बुरी हालत कर दी थी। बता दें, इस हमले से पहले पिछले हफ्ते सैमी ने कहा था कि किस तरह उनके खिलाफ साजिश की गई और उनके हाथ से बड़ा मौका निकल गया।

चूंकि, पिछले दो हफ्तों से सैमी पर लगातार हमला हो रहा है इसलिए इस चीज़ की भरपाई के लिए वो इस हफ्ते SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि सैमी की मांग के बाद रोमन उनके खिलाफ दोबारा अपना टाइटल डिफेंड करने के लिए तैयार होते हैं या नहीं।

1- WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर के बीच सैगमेंट देखने को मिल सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस की अनुपस्थिति में पॉल हेमन, ब्रॉक लैसनर के साथ सैगमेंट में दिखाई दिए थे और इस सैगमेंट के दौरान हेमन ने लैसनर को फ्यूचर यूनिवर्सल चैंपियन तक कह दिया था। यही कारण है कि हेमन को इन चीज़ों का इस हफ्ते के शो के दौरान रोमन को जवाब देना पड़ सकता है।

संभव यह भी है कि इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर भी नजर आ सकते हैं। अगर लैसनर सैगमेंट में नजर आते हैं तो उनकी वापसी के बाद यह पहला ऐसा मौका होगा जब रिंग में उनका रोमन से आमना-सामना होगा। यह देखना रोचक होगा कि इस सैगमेंट के दौरान हेमन पिछले हफ्ते उनके द्वारा कही गई बातों के बारे में क्या सफाई देने वाले हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...