WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड होने की उम्मीद है। बता दें, जॉन सीना (John Cena) इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा ब्लू ब्रांड में एक बड़ा रीमैच भी होना है।

साथ ही, SmackDown में द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन आगे बढ़ सकती है। WWE ब्लू ब्रांड के इस शो का रोमांच बढ़ाने के लिए इसमें कुछ सरप्राइज भी बुक कर सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में ओस्का पर डैमेज कंट्रोल द्वारा अटैक हो सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ओस्का ने डैमेज कंट्रोल (बेली & इयो स्काई) vs शार्लेट फ्लेयर & शॉट्ज़ी मैच के दौरान डकोटा काई से WWE विमेंस चैंपियनशिप ले ली थी। इस वजह से डैमेज कंट्रोल का ध्यान भटका था और इस टीम को मैच हारना पड़ा था। अब इयो स्काई को अगले हफ्ते SmackDown में ओस्का के खिलाफ अपनी WWE विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करनी है।

यही कारण है कि डैमेज कंट्रोल इस हफ्ते अपनी हार का बदला लेने और टाइटल मैच से पहले ओस्का को कमजोर करने के लिए उनपर हमला करने की कोशिश कर सकती हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि ओस्का खुद को इस हमले से बचा पाती हैं या नहीं। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि शार्लेट फ्लेयर & शॉट्ज़ी इस दौरान ओस्का की मदद करने आती हैं या नहीं।

4- WWE SmackDown में एलए नाइट vs द मिज़ मैच में ऑस्टिन थ्योरी का दखल देखने को मिल सकता है

WWE SmackDown में इस हफ्ते एलए नाइट vs द मिज़ रीमैच देखने को मिलने वाला है। एलए नाइट ने Payback 2023 में द मिज़ को हराया था। वहीं, द मिज़ के खिलाफ रीमैच से पहले एलए नाइट ने पिछले हफ्ते SmackDown में पूर्व यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को हराया था।

इस बात की संभावना है कि ऑस्टिन थ्योरी अपना बदला लेने के लिए एलए नाइट vs द मिज़ मैच में दखल देकर नाइट की हार का कारण बनने की कोशिश कर सकते हैं। एलए नाइट ने पिछले हफ्ते ग्रेसन वॉलर द्वारा दखल दिए जाने के बावजूद ऑस्टिन थ्योरी को हराया था। यही कारण है कि अगर ऑस्टिन थ्योरी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में एलए नाइट के मैच में दखल देते भी हैं तो संभावना ज्यादा है कि नाइट इस मुकाबले में द मिज़ को हरा देंगे।

3- WWE SmackDown में ग्रेसन वॉलर और जॉन सीना के बीच ब्रॉल हो सकता है

WWE SmackDown में इस हफ्ते जॉन सीना को ग्रेसन वॉलर के टॉक शो का हिस्सा बनना है। बता दें, जॉन सीना की WWE में वापसी के ऐलान के बाद ग्रेसन वॉलर ने सोशल मीडिया के जरिए उनपर काफी तंज कसा था। ऐसा लग रहा है कि ग्रेसन वॉलर इस सैगमेंट के दौरान भी जॉन सीना पर निशाना साधते हुए दिखाई दे सकते हैं।

संभव है कि इसके जवाब में जॉन सीना प्रोमो देते हुए ग्रेसन वॉलर की बेइज्जती कर सकते हैं। यह चीज़ जॉन सीना और ग्रेसन वॉलर के बीच ब्रॉल शुरू होने की वजह से बन सकती है। अगर ब्रॉल होता है तो इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि जॉन सीना इस ब्रॉल के दौरान ग्रेसन वॉलर पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर सकते हैं।

2- एजे स्टाइल्स WWE SmackDown में जजमेंट डे को धमकी देते हुए मैच के लिए ललकार सकते हैं

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने जिमी उसो को हराया था। इस मुकाबले के बाद जजमेंट डे मेंबर्स फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने एजे स्टाइल्स पर हमला करते हुए उन्हें रिंग में भेज दिया था। इसका फायदा उठाकर सोलो सिकोआ ने एजे स्टाइल्स पर समोअन स्पाइक लगा दिया था।

देखा जाए तो एजे स्टाइल्स इस चीज़ का जजमेंट डे से जरूर बदला लेना चाहेंगे। ऐसे में एजे स्टाइल्स इस हफ्ते SmackDown में जजमेंट डे को धमकी देते हुए उन्हें मैच लड़ने के लिए ललकार सकते हैं। देखा जाए तो जजमेंट डे के पहले ही WWE में कई दुश्मन हैं, इसलिए उन्होंने एजे स्टाइल्स के साथ दुश्मनी शुरू करके बड़ी गलती कर दी है।

1- पॉल हेमन WWE SmackDown में जिमी उसो को एक बार फिर द ब्लडलाइन में शामिल कर सकते हैं

जिमी उसो ने SmackDown में वापसी के बाद से ही एक बार फिर द ब्लडलाइन के लिए काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कुछ हफ्ते पहले सोलो सिकोआ को एजे स्टाइल्स के खिलाफ जीत दिलाने में मदद की थी। वहीं, पिछले हफ्ते जिमी उसो ने पॉल हेमन को एजे स्टाइल्स के हमले से बचाया था।

इसके बाद मेन इवेंट में हुए जिमी उसो vs एजे स्टाइल्स मैच के दौरान पॉल हेमन & सोलो सिकोआ रिंगसाइड पर जिमी का सपोर्ट करने आ गए थे। यह चीज़ दर्शाती है कि जिमी उसो की द ब्लडलाइन में वापसी ज्यादा दूर नहीं है। संभव है कि पॉल हेमन इसी हफ्ते SmackDown में जिमी उसो की द ब्लडलाइन में वापसी का ऐलान कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now