Create

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस, रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर
WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस, रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का आमना-सामना होने जा रहा है। इसके अलावा शो में दो सुपरस्टार्स का डेब्यू भी देखने को मिलेगा।

साथ ही, शो में एक बड़ा सैगमेंट भी देखने को मिलने वाला है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ होने की उम्मीद है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में वाइकिंग रेडर्स के सैगमेंट में Hit Row का दखल हो सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते वाइकिंग रेडर्स ने कोफी किंग्सटन पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था और इस वजह से कोफी को स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा था। इससे पहले वाइकिंग रेडर्स ब्लू ब्रांड में कोफी के साथी जेवियर वुड्स को चोटिल कर चुके हैं। अब वाइकिंग रेडर्स ब्लू ब्रांड में वाइकिंग फ्यूनरल के जरिए न्यू डे (कोफी & जेवियर) का मजाक उड़ाने वाले हैं।

ऐसा लग रहा है कि वाइकिंग रेडर्स के इस सैगमेंट में Hit Row) का दखल देखने को मिल सकता है। सैगमेंट में दखल देने के बाद Hit Row पर तंज कसते हुए उनके साथ फिउड की शुरूआत कर सकते हैं। बता दें, Hit Row की पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के जरिए ही WWE में वापसी हुई थी।

4- आईसी चैंपियन गुंथर को नया चैलेंजर मिल सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते गुंथर ने शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड किया था। गुंथर इस जबरदस्त मैच में शिंस्के नाकामुरा को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे। ऐसा लग रहा है कि इसके साथ ही गुंथर का शिंस्के के साथ फिउड समाप्त हो चुका है और अब गुंथर को नए चैलेंजर की जरूरत है।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में गुंथर को नया चैलेंजर मिल सकता है। बता दें, शेमस के गुंथर के नया चैलेंजर के रूप में सामने आने की अफवाह है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि शेमस ब्लू ब्रांड में गुंथर के नए चैलेंजर के रूप में सामने आने वाले हैं या फिर किसी दूसरे सुपरस्टार को गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जाएगा।

3- WWE SmackDown में रोंडा राउजी से सस्पेंशन हट सकता है

SmackDown में पिछले हफ्ते रोंडा राउजी SummerSlam के बाद पहली बार WWE टेलीविजन पर नजर आई थीं। वापसी के बाद उन्होंने खुद पर लगाए गए जुर्माने का भुगतान किया था, हालांकि, सस्पेंड होने की वजह से उन्हें जल्द ही एरीना छोड़कर जाना पड़ा था। रोंडा राउजी का ऑन-स्क्रीन नजर आना जल्द ही उनका सस्पेंशन खत्म होने का संकेत हो सकता है।

संभव यह भी है कि WWE इसी हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान रोंडा राउजी से सस्पेंशन हटाते हुए सभी को चौंका सकती है। अगर रोंडा राउजी से सस्पेंशन हटाया जाता है तो संभव है कि वो एक बार फिर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बनाने की कोशिश कर सकती हैं।

2- निकिता लायोंस & जोई स्टार्क की टीम नटालिया & सोन्या डेविल को हरा सकती हैं

Zoey Stark & Nikkita Lyons vs. Natalya & Sonya Deville in the First Round of the WWE Women's Tag Team Championship Tournament has been announced for next Friday's #SmackDown.(via @WWE) https://t.co/eMCJf7iWwb

WWE SmackDown में इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में निकिता लायोंस & जोई स्टार्क का नटालिया & सोन्या डेविल की टीम से सामना होने जा रहा है। बता दें, इस मैच के जरिए निकिता & जोई का मेन रोस्टर डेब्यू होने जा रहा है और यह देखना रोचक होगा कि मेन रोस्टर में पहले मैच में ये दोनों सुपरस्टार्स कैसी परफॉर्मेंस देती हैं।

देखा जाए तो निकिता लायोंस & जोई स्टार्क की टीम के मुकाबले नटालिया & सोन्या डेविल के पास ज्यादा अनुभव है और अधिकतर फैंस को मैच में नटालिया & सोन्या की जीत की उम्मीद है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि निकिता & जोई इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए नटालिया & सोन्या को हराकर टूर्नामेंट के अगले राउंड में जगह बनाते हुए सभी को चौंका सकती हैं।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के सैगमेंट में कैरियन क्रॉस का दखल हो सकता है

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का आमना-सामना होने जा रहा है और इस सैगमेंट के जरिए ये दोनों सुपरस्टार्स Clash at the Castle में होने जा रहे अपने मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच ना केवल जुबानी जंग देखने को मिल सकती है बल्कि ये दोनों सुपरस्टार्स ब्रॉल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

संभव है कि जब रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर ब्रॉल में व्यस्त होंगे तो उस वक्त कैरियन क्रॉस का दखल देखने को मिल सकता है। दखल देने के बाद कैरियन क्रॉस इन दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि कैरियन क्रॉस द्वारा हमला होने की स्थिति में रोमन और मैकइंटायर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...