Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal
visit

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही एक बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) vs नेओमी (Naomi) का मैच देखने को मिलने वाला है। अगर नेओमी यह मैच जीत जाती हैं तो उन्हें शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा शो में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की दुश्मनी आगे बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है।

वहीं, शेमस ब्लू ब्रांड में आईसी चैंपियनशिप कैंपेन की शुरुआत कर सकते हैं। साथ ही, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज उनके नए चैलेंजर्स वाइकिंग रेडर्स के साथ दुश्मनी को आगे बढ़ा सकते हैं। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में नेओमी को लीटा की मदद से शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ जीत मिल सकती है

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में इस हफ्ते शार्लेट फ्लेयर vs नेओमी का मैच देखने को मिलने वाला है। पिछले हफ्ते बैकस्टेज नेओमी और सोन्या डेविल के झड़प के बाद इस मैच का ऐलान किया गया था। इस बात की संभावना है कि इस हफ्ते शार्लेट फ्लेयर vs नेओमी के मैच में सोन्या डेविल दखल देने की कोशिश कर सकती हैं।

याद दिला दें, कुछ हफ्ते पहले SmackDown में सोन्या डेविल की वजह से ही नेओमी को शार्लेट के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown में नेओमी, शार्लेट फ्लेयर को हराते हुए सभी को चौंका सकती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ब्लू ब्रांड के आखिरी एपिसोड के दौरान लीटा की वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने शार्लेट पर हमला कर दिया था। संभव है कि लीटा, शार्लेट के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाने के लिए मैच में दखल देते हुए शार्लेट के खिलाफ नेओमी को जीतने में मदद कर सकती हैं।

4- WWE SmackDown में आलिया vs नटालिया का रीमैच हो सकता है

.@WWE_Aliyah just set a NEW WWE RECORD for fastest victory at 3.17 seconds! #SmackDown @NatbyNature https://t.co/oz1FhQiq3x

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते आलिया ने नटालिया को 3.17 सेकेंड के अंदर हराते हुए सभी को हैरान कर दिया था। इस मैच में आलिया ने नटालिया को सबसे कम समय में हराने का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। नटालिया जरूर उन्हें मिली इस हार का आलिया से बदला लेना चाहेंगी।

यही कारण है कि नटालिया इस हफ्ते आलिया के खिलाफ रीमैच की मांग कर सकती हैं। अगर इस हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स का रीमैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि आलिया एक बार फिर नटालिया को हराने में कामयाब रहती हैं या फिर इस बार नटालिया की जीत होगी।

3- WWE SmackDown में वाइकिंग रेडर्स vs द उसोज के चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा सकता है

पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में वाइकिंग रेडर्स फेटल 4वे टैग टीम मैच जीतते हुए WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर बने थे। यही कारण है कि इस हफ्ते शो में वाइकिंग रेडर्स और द उसोज का फिउड शुरू होने वाला है।

संभव है कि ब्लू ब्रांड में द उसोज vs वाइकिंग रेडर्स के SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच की तारीख सामने आ सकती है। चूंकि, Royal Rumble 2022 अगला प्रीमियम लाइव इवेंट है इसलिए इस इवेंट के लिए इन दोनों टीम्स के बीच चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा सकता है।

2- WWE SmackDown में शेमस आईसी चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं

get used to this picture, coz it’s coming soon. WWE Ultimate Grand Slam Champion… #therecanbeonlyone twitter.com/wwethebump/sta…

ऐसा लग रहा है कि WWE सुपरस्टार शेमस ने आईसी चैंपियन बनने का फैसला कर लिया है और इस चीज़ को लेकर वो WWE के द बंप शो पर बात भी कर चुके हैं। यही कारण है कि शेमस इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान आईसी चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं।

बता दें, आईसी चैंपियन के रूप में शिंस्के नाकामुरा को काफी खराब बुकिंग दी गई है। वहीं, सैमी जेन को कुछ हफ्ते पहले जरूर आईसी चैंपियनशिप का नंबर वन कंटेंडर बनाया गया था लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी का उन्हें चैंपियन बनाने का कोई प्लान नहीं है। वहीं, अगर शेमस आईसी चैंपियन बनते हैं तो वो इस टाइटल की वैल्यू बढ़ाने में मदद कर सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस SmackDown में द उसोज पर हमला करके रोमन रेंस को चेतावनी दे सकते हैं

WWE SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने इस हफ्ते Raw में आकर सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया था। इससे पहले द उसोज ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी सैथ पर हमला करने की कोशिश की थी लेकिन उस वक्त सैथ बच गए थे। यही कारण है कि SmackDown में रॉलिंस, द उसोज पर हमला कर सकते हैं।

द उसोज पर हमला करके सैथ रॉलिंस ना केवल उन्हें सबक सिखा पाएंगे बल्कि इस हमले के जरिए रॉलिंस Royal Rumble 2022 में होने जा रहे बड़े मैच से पहले यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चेतावनी दे पाएंगे। अगर शो में रॉलिंस, द उसोज पर हमला करते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि रोमन, द उसोज को बचाने के लिए आते हैं या नहीं।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now