WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 से पहले आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के जरिए Royal Rumble के बिल्ड-अप का धमाकेदार तरीके से अंत करना चाहेगी। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई का बड़ा मैच होने जा रहा है।

इसके अलावा शो में एक बड़ी चैंपियनशिप भी डिफेंड की जाने वाली है। उम्मीद है कि SmackDown में इस हफ्ते कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में Kayden Carter & Katana Chance विमेंस टैग टीम टाइटल्स रिटेन कर सकती हैं

विमेंस टैग टीम चैंपियंस केडन कार्टर & कटाना चांस के सामने इस हफ्ते SmackDown में बड़ी चुनौती होने वाली है। बता दें, चैंपियंस को शो में काबुकी वॉरियर्स (ओस्का & कायरी सेन) के खिलाफ अपना टाइटल्स डिफेंड करना है। देखा जाए तो ओस्का & सेन बहुत बड़ी टीम है और उनके पास मुकाबले के दौरान डैमेज कंट्रोल का भी सपोर्ट मौजूद होगा।

यही कारण है कि काबुकी वॉरियर्स के इस हफ्ते मैच जीतकर नया विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, केडन कार्टर & कटाना चांस को अभी विमेंस टैग टीम चैंपियंस बने हुए केवल 38 दिन हुए हैं और WWE ने मौजूदा समय में जल्दी-जल्दी टाइटल चेंज कराना लगभग बंद कर दिया है। इस वजह से संभव है कि केडन & चांस ब्लू ब्रांड में काबुकी वॉरियर्स को हराकर अपना टाइटल रिटेन कर सकती हैं।

4- WWE SmackDown में Carlito को एक बार फिर हार मिल सकती है

WWE दिग्गज कार्लिटो ने पिछले हफ्ते SmackDown में क्रूज डेल टोरो & जोएक्विन वाइल्ड के साथ टीम बनाकर सैंटोस इस्कोबार, एंजल गार्जा & हम्बर्टो कारिलो का सामना किया था। सैंटोस ने इस मुकाबले में चतुराई से कार्लिटो को पिन करके अपनी टीम को जीत दिलाई थी। अब इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच बुक कर दिया गया है।

देखा जाए तो कार्लिटो को WWE में वापसी के बाद से ही कुछ खास बुकिंग नहीं दी गई है और उन्हें अधिकतर मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि सैंटोस इस्कोबार इस हफ्ते SmackDown में दिग्गज को हरा सकते हैं और मेन रोस्टर में उनकी लूजिंग स्ट्रीक जारी रह सकती है।

3- WWE SmackDown में Bobby Lashley का फैक्शन Karrion Kross की टीम का बुरा हाल कर सकता है

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले कैरियन क्रॉस को ऑथर्स ऑफ पेन & पॉल एलरिंग के रूप में नए साथी मिले थे। इस नए फैक्शन ने बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर खतरनाक हमला करते हुए बवाल मचा दिया था। इसके बाद से ही क्रॉस और बॉबी के फैक्शन के बीच में दुश्मनी देखने को मिल रही है। अब इस हफ्ते SmackDown में आखिरकार इन दोनों फैक्शंस का रिंग में आमना-सामना होने जा रहा है।

भले ही, कैरियन क्रॉस का फाइनल टेस्टामेंट नाम का यह फैक्शन काफी खतरनाक नज़र आ रहा है। हालांकि, बॉबी लैश्ले भी कम ताकतवर सुपरस्टार नहीं है और उनका साथ देने के लिए स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी मौजूद हैं। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कैरियन क्रॉस की टीम पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

2- WWE SmackDown में Solo Sikoa को लगातार दूसरी हार मिल सकती है

सोलो सिकोआ ने WWE Crown Jewel 2023 में जॉन सीना को हराकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद से ही सोलो को कुछ खास बुकिंग नहीं दी जा रही है। बता दें, सोलो को पिछले हफ्ते SmackDown में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हार मिली थी और अब उन्हें इस हफ्ते एलए नाइट का सामना करना है।

देखा जाए तो नाइट Royal Rumble 2024 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने जा रहे फैटल 4 वे मैच का हिस्सा हैं। WWE इस बड़े मुकाबले से पहले मेगास्टार को हार के लिए बुक नहीं करना चाहेगी। इस वजह से संभव है कि कंपनी SmackDown में एलए नाइट को मजबूत दिखाने के लिए सोलो सिकोआ के खिलाफ जीत के लिए बुक करके चौंका सकती है।

1- WWE SmackDown को मिस कर सकते हैं Roman Reigns

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस नज़र आए थे। वापसी के बाद वो मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन के साथ ब्रॉल करते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद उन्होंने Royal Rumble 2024 में होने जा रहे फैटल 4 वे मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया था। देखा जाए तो इस हफ्ते Royal Rumble 2024 से पहले SmackDown का आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है।

यही कारण है कि रोमन का अपने टाइटल मैच को आखिरी बार बिल्ड करने के लिए ब्लू ब्रांड में नज़र आने का मतलब बनता है। हालांकि, ट्राइबल चीफ मौजूदा समय में पार्ट टाइम सुपरस्टार बन चुके हैं और उन्होंने नियमित रूप से SmackDown में नज़र आना बंद कर दिया है। इस वजह से संभव है कि वो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो को मिस कर सकते हैं।