Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने की उम्मीद है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में होने जा रहे एक बड़े मैच में एक मिस्ट्री पार्टनर के शामिल होने का ऐलान कर दिया गया है। इसके अलावा इस हफ्ते द ब्लडलाइन पहली बार अनडिस्प्यूटेड चैंपियंस के रूप में नजर आने वाले हैं।

वहीं, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में कुछ नए फिउड शुरू होते हुए देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही कुछ सुपरस्टार्स की वापसी भी देखने को मिल सकती हैं। संभव यह भी है कि इस शो के दौरान Hell in a Cell 2022 के लिए कुछ मैचों का भी ऐलान किया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में गंथर और रिकोशे के दुश्मनी की शुरुआत हो सकती है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते गंथर ने एक बार फिर ड्रू गुलक को हराया था और इस मैच के बाद जब गंथर ने ड्रू गुलक पर हमला करना जारी रखा था तो आईसी चैंपियन रिकोशे उन्हें बचाने आ गए थे। इस चीज़ के जरिए ब्लू ब्रांड में गंथर और रिकोशे के बीच दुश्मनी शुरू होने के संकेत दिए गए थे।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown में आखिरकार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी की शुरुआत होते हुए देखने को मिल सकती है। संभव है कि गंथर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रिकोशे पर हमला करके उनके साथ फिउड शुरू कर सकते हैं या फिर गंथर सीधे ही रिकोशे को आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

4- WWE SmackDown में मैक्स डूप्री अपनी टीम में शामिल सुपरस्टार्स से इंट्रोड्यूस करा सकते हैं

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते एलए नाइट ने मैक्स डूप्री के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और उन्होंने साफ कर दिया था कि वो अपने टैलेंट एंजेंसी के लिए सुपरस्टार्स की तलाश कर रहे हैं। बता दें, मैक्स डूप्री पहले ही डार्क सैगमेंट के दौरान मेस और मंसूर को अपने फैक्शन का हिस्सा बना चुके हैं।

संभव है कि मैक्स डूप्री इस हफ्ते SmackDown में किसी सैगमेंट का हिस्सा हो सकते हैं और इस दौरान वो मेस और मंसूर को अपने फैक्शन के मेंबर के रूप में इंट्रोड्यूस कर सकते हैं। इसके अलावा संभावना यह भी है कि मैक्स डूप्री इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में अपने फैक्शन में किसी नए मेंबर को शामिल करते हुए चौंका सकते हैं।

3- WWE SmackDown में रोंडा राउजी को नया दुश्मन मिल सकता है

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में नजर नहीं आई थीं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते उनकी वापसी होते हुए देखने को मिल सकती हैं। बता दें, रोंडा राउजी ने साफ कर दिया है कि वो फाइटिंग चैंपियन बने रहना चाहती हैं और चैंपियन बनने के बाद वो रेचल गोंजालेज के खिलाफ मैच भी लड़ चुकी हैं।

यही कारण है कि इस हफ्ते रोंडा राउजी वापसी के बाद किसी नए सुपरस्टार के साथ दुश्मनी की शुरुआत करते हुए दिखाई दे सकती हैं या फिर वो एक बार फिर शो में मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकती हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि रोंडा राउजी का अगला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

2- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर की मिस्ट्री सुपरस्टार के रूप में वापसी हो सकती है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते जेवियर वुड्स ने खुलासा किया था कि इस हफ्ते के शो में कोफी किंग्सटन की वापसी होने वाली है और कोफी अपने साथ एक मिस्ट्री सुपरस्टार लेकर आने वाले हैं। बता दें, ये तीनों सुपरस्टार्स शो में सिक्स-मैन टैग टीम मैच में शेमस, रिज हॉलैंड और बच का सामना करने वाले हैं।

ऐसा लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर शो में मिस्ट्री सुपरस्टार के रूप में वापसी करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। इससे पहले मैकइंटायर ने द ब्लडलाइन के खिलाफ फिउड में RK-Bro की मदद की थी। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में ड्रू मैकइंटायर के न्यू डे के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में वापसी करने की संभावना काफी ज्यादा है।

1- रिडल WWE SmackDown में रोमन रेंस और द उसोज के साथ दुश्मनी आगे बढ़ा सकते हैं

"@RandyOrton's been having a really hard time with his back lately. Before our Tag Team Title Match, he could barely walk. I knew Randy wouldn't let me down because he knew how much it went to me. And he knew how much it meant to you."@SuperKingofBros #WWERaw https://t.co/GyWKpThw7A

WWE Raw में इस हफ्ते रिडल ने रोमन रेंस और द उसोज से बदला लेने की बात कही थी। इसके अलावा उन्होंने Raw में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मिलकर द उसोज & सैमी जेन की टीम को हराया था। यही कारण है कि रिडल WWE में द ब्लडलाइन से अपना बदला लेने के लिए शो में दस्तक देकर उनके साथ दुश्मनी जारी रख सकते हैं।

वैसे भी, WWE Money in the Bank 2022 में रोमन रेंस का रिडल के खिलाफ सिंगल्स मैच होने की खबर है। यही कारण है कि संभव है कि कंपनी अभी से ही इस मैच को बिल्ड करना जारी रख सकती है। हालांकि, अगर रिडल इस हफ्ते SmackDown में दस्तक देते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि वो अकेले ही रोमन रेंस और द उसोज का सामना किस प्रकार करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...