Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का शो काफी खास होने जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के जरिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी होने जा रही है। ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान पिछले हफ्ते SmackDown के शो के अंत में किया गया था। यह बात तो पक्की है कि लैसनर की वापसी के बाद कई सुपरस्टार्स के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली है।

इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान लिव मॉर्गन और शार्लेट फ्लेयर की दुश्मनी गंभीर रूप ले सकती है। वहीं, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का भी सैगमेंट देखने को मिल सकता है। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर सैमी जेन इस हफ्ते के शो के दौरान क्या करने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती है।

5- WWE SmackDown में शेमस vs सिजेरो का मैच हो सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रिज हॉलैंड का सिजेरो के खिलाफ मैच देखने को मिला था। बता दें, यह रिज हॉलैंड का डेब्यू मैच था और इस मैच में सिजेरो, रिज को हराने में कामयाब रहे थे। मैच में रिज हॉलैंड के हार की वजह से शेमस काफी गुस्सा दिखाई दे रहे थे और इस चीज़ का बदला लेने के लिए वो इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान सिजेरो के खिलाफ मैच लड़ने का फैसला कर सकते हैं।

बता दें, शेमस और सिजेरो टैग टीम पार्टनर रह चुके हैं इसलिए अगर यह मैच होता है तो मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स से शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है और साथ ही, यह बेहतरीन मैच साबित हो सकता है। बता दें, कुछ हफ्ते पहले SmackDown में शेमस ने सिजेरो को ही पिन करके Survivor Series के लिए ब्लू ब्रांड की टीम में जगह बनाई थी। यही कारण है कि अगर इस हफ्ते SmackDown में शेमस vs सिजेरो का मैच होता है तो इस मैच के जरिए सिजेरो के पास शेमस को हराकर उनसे अपना बदला लेने का मौका होगा।

4- WWE SmackDown में एडम पीयर्स से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

LOOK OUT!@DMcIntyreWWE is NOT happy about not being included in the #BlackFriday #BattleRoyal! https://t.co/PNpHMpfwkd

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने खुद को यूनिवर्सल चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर के लिए हुए बैटल रॉयल मैच में शामिल करने की मांग की थी। हालांकि, इसके बावजूद भी मैकइंटायर को मैच में शामिल नहीं किया गया था। इस चीज़ से गुस्साए मैकइंटायर ने बैटल रॉयल मैच में शामिल सुपरस्टार्स पर तलवार से हमला करने की कोशिश की थी।

भले ही, इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी होने जा रही है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो लैसनर vs रोमन का मैच WrestleMania में देखने को मिलेगा। अगर ऐसा है तो Royal Rumble में ड्रू मैकइंटायर को रोमन का प्रतिद्वंदी बनाया जा सकता है। यही कारण है कि इस हफ्ते मैकइंटायर, पीयर्स से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग करके रोमन के खिलाफ फ्यूड की शुरूआत कर सकते हैं।

3- WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर पर टोनी स्टॉर्म द्वारा हो सकता है जबरदस्त हमला

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते शार्लेट फ्लेयर और टोनी स्टॉर्म का सैगमेंट देखने को मिला था और इस सैगमेंट के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने टोनी स्टॉर्म की काफी बेइज्जती की थी। बता दें, इस सैगमेंट के दौरान शार्लेट ने टोनी के चेहरे पर कई पाई फेंकी थी और इस वजह से टोनी के बाल और कपड़े खराब हो गए थे।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown में टोनी, शार्लेट से उनकी बेइज्जती करने का बदला ले सकती हैं। संभव है कि इस हफ्ते टोनी स्टॉर्म, शार्लेट फ्लेयर पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें सबक सिखा सकती हैं।

2- WWE SmackDown में Day 1 पीपीवी के लिए कई मैचों की घोषणा हो सकती है

WWE Raw में इस हफ्ते Day 1 पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया था। इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान भी Day 1 पीपीवी के लिए मैचों का ऐलान किया जा सकता है। संभव है कि शार्लेट फ्लेयर vs टोनी स्टॉर्म के SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच को पीपीवी के मैच कार्ड में शामिल किया जा सकता है।

इसके अलावा पिछले हफ्ते हफ्ते सैमी जेन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर बने थे। यही कारण है कि संभव यह भी है कि रोमन रेंस vs सैमी जेन के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को भी Day 1 पीपीवी के मैच कार्ड में शामिल किया जा सकता है।

1- WWE SmackDown में सैमी जेन पर हो सकता है ब्रॉक लैसनर द्वारा हमला

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर का सस्पेंशन खत्म हो चुका है और वो इस हफ्ते SmackDown में वापसी करने वाले हैं। वापसी के बाद लैसनर का आमना-सामना यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से हो सकता है। चूंकि, सैमी जेन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर बन चुके हैं इसलिए वो लैसनर के रास्ते में आने की कोशिश कर सकते हैं।

अगर ऐसा होता है तो सैमी जेन को लैसनर के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है और बीस्ट इंकार्नेट इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान जेन पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं। संभव है कि लैसनर द्वारा हमला किये जाने के बाद सैमी एक बार फिर WWE पर उनके खिलाफ षडयंत्र करने का आरोप लगा सकते हैं।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now