Create

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के शो के रोमांचक होने की उम्मीद है। बता दें, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले हफ्ते SmackDown के शो के दौरान ऑन-स्क्रीन दिखाई नहीं दिए थे और इस हफ्ते के शो के दौरान उनकी वापसी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के जरिए Survivor Series के लिए बिल्ड-अप की शुरूआत हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो कई सुपरस्टार्स को इस हफ्ते के शो के दौरान Survivor Series टीम में शामिल करने का ऐलान किया जा सकता है।

साथ ही, सोन्या डेविल और नेओमी की दुश्मनी भी आगे बढ़ती हुई नजर आ सकती है। वहीं, ड्रू मैकइंटायर एक बार फिर ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दे सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि इस बार कौन सा सुपरस्टार उनके ओपन चैलेंज को स्वीकार करता है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जोकि इस हफ्ते WWE SmackDown के शो में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर के ओपन चैलेंज का सिजेरो जवाब दे सकते हैं

Growing up in British wrestling, you either learned various ways to hurt an opponent or you got eaten alive and quit. I learned to hurt people.#Smackdown https://t.co/PagarpztD1

ड्रू मैकइंटायर SmackDown का हिस्सा बनने के बाद ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दिए हैं। ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में तैयार किया जा रहा है। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में मैकइंटायर के ओपन चैलेंज का मुस्तफा अली ने जवाब दिया था। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिला था और अंत में मैकइंटायर की जीत हुई थी।

संभव है कि इस हफ्ते भी मैकइंटायर ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दे सकते हैं और इस बार उनके ओपन चैलेंज का जवाब सिजेरो दे सकते हैं। मैकइंटायर की तरह ही सिजेरो बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और यही वजह है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। हालांकि, सिजेरो काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं इसलिए मैकइंटायर को इस मैच में सिजेरो से कड़ी टक्कर मिलेगी और मैकइंटायर के लिए यह मैच जीतना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

4- WWE SmackDown में साशा बैंक्स और शॉट्जी ब्लैकहार्ट का मैच हो सकता है

पिछले हफ्ते SmackDown में शॉट्जी ब्लैकहार्ट, साशा बैंक्स की वजह से शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने से चूक गई थीं। इतना बड़ा मौका हाथ से निकल जाने के बाद शॉट्जी ने गुस्से में आकर साशा बैंक्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

यही कारण है कि इस हफ्ते के शो के दौरान साशा और शॉट्जी की दुश्मनी आगे बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है। संभव है कि इस हफ्ते के शो के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

3- WWE SmackDown की तरफ से Survivor Series टीम में शामिल होने वाले सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान

The red and blue brands are set to return to the battlefield on Sunday, Nov. 21!#WWERaw #SmackDown #SurvivorSeries https://t.co/bUn3C4sHMu

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए Survivor Series के बिल्ड-अप की शुरूआत हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो इस पीपीवी में होने वाले मेंस और विमेंस 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच के लिए ब्लू ब्रांड की तरफ से कुछ सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया जा सकता है।

यह देखना रोचक होगा कि इस साल ब्लू ब्रांड की तरफ से कौन-कौन से मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स Survivor Series टीम में जगह बना पाते हैं। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर, साशा बैंक्स, जिंदर महल जैसे सुपरस्टार्स Survivor Series टीम में जगह बनाने के बड़े दावेदार हैं और कुछ युवा स्टार्स को भी पीपीवी में इन टीमों में शामिल किया जा सकता है।

2- WWE SmackDown में न्यू डे पर रोमन रेंस जबरदस्त हमला कर सकते हैं

रोमन रेंस पिछले हफ्ते WWE SmackDown में उपस्थित नहीं थे और उनकी अनुपस्थिति में न्यू डे (किंग वुड्स & कोफी किंग्सटन) ने टैग टीम मैच में द उसोज को हराया था। देखा जाए तो रोमन को द उसोज का हारना पसंद नहीं आता है और इस हार का गुस्सा रोमन इस हफ्ते के शो के दौरान न्यू डे पर उतार सकते हैं।

संभव है कि इस हफ्ते SmackDown में जब किंग वुड्स, कोफी किंग्सटन के साथ सैगमेंट का हिस्सा होंगे तो इस दौरान ट्राइबल चीफ उनके सैगमेंट में दखल दे सकते हैं। इसके बाद रोमन, वुड्स और कोफी पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर वापसी करते हुए एडम पीयर्स का बुरा हाल कर सकते हैं

How does @HeymanHustle think @BrockLesnar would respond to #TheBeast's indefinite suspension and 1,000,000 dollar fine? #SmackDown @ScrapDaddyAP @KaylaBraxtonWWE https://t.co/Lj7ve9yAcZ

पिछले हफ्ते SmackDown में WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने ब्रॉक लैसनर पर 1 मिलियन डॉलर का जुर्माना लगाया था। इससे पहले पीयर्स ने ही लैसनर द्वारा ऑफिशियल्स पर हमला करने के लिए उन्हें सस्पेंड कर दिया था। इसके बाद लैसनर ने पीयर्स की बुरी तरह पिटाई कर दी थी।

बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में पॉल हेमन ने लैसनर पर लगे जुर्माने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लैसनर, पीयर्स का बुरा हाल कर देंगे। इस हफ्ते SmackDown में हेमन की बात सच हो सकती है और ब्रॉक लैसनर वापसी करते हुए एडम पीयर्स पर बुरी तरह हमला कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment