Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के शो के रोमांचक होने की उम्मीद है। बता दें, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले हफ्ते SmackDown के शो के दौरान ऑन-स्क्रीन दिखाई नहीं दिए थे और इस हफ्ते के शो के दौरान उनकी वापसी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के जरिए Survivor Series के लिए बिल्ड-अप की शुरूआत हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो कई सुपरस्टार्स को इस हफ्ते के शो के दौरान Survivor Series टीम में शामिल करने का ऐलान किया जा सकता है।

साथ ही, सोन्या डेविल और नेओमी की दुश्मनी भी आगे बढ़ती हुई नजर आ सकती है। वहीं, ड्रू मैकइंटायर एक बार फिर ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दे सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि इस बार कौन सा सुपरस्टार उनके ओपन चैलेंज को स्वीकार करता है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जोकि इस हफ्ते WWE SmackDown के शो में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर के ओपन चैलेंज का सिजेरो जवाब दे सकते हैं

Growing up in British wrestling, you either learned various ways to hurt an opponent or you got eaten alive and quit. I learned to hurt people.#Smackdown https://t.co/PagarpztD1

ड्रू मैकइंटायर SmackDown का हिस्सा बनने के बाद ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दिए हैं। ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में तैयार किया जा रहा है। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में मैकइंटायर के ओपन चैलेंज का मुस्तफा अली ने जवाब दिया था। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिला था और अंत में मैकइंटायर की जीत हुई थी।

संभव है कि इस हफ्ते भी मैकइंटायर ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दे सकते हैं और इस बार उनके ओपन चैलेंज का जवाब सिजेरो दे सकते हैं। मैकइंटायर की तरह ही सिजेरो बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और यही वजह है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। हालांकि, सिजेरो काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं इसलिए मैकइंटायर को इस मैच में सिजेरो से कड़ी टक्कर मिलेगी और मैकइंटायर के लिए यह मैच जीतना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

1 / 5 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now