WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स गुंथर और ब्रॉक लैसनर
WWE सुपरस्टार्स गुंथर और ब्रॉक लैसनर

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के लिए पहले ही कई सारी चीज़ों का ऐलान कर दिया गया है। इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की एक बार फिर ब्लू ब्रांड में वापसी होने जा रही है। इसके अलावा मैक्स डूप्री (Max Dupri) शो में अपनी बहन मैक्सिन (Maxin) को सामने लेकर आने वाले हैं।

साथ ही, SmackDown में एक बड़ा मैच देखने को मिलने वाला है और SummerSlam में होने जा रहे बड़े मैच से पहले दो फेमस सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना देखने को मिलेगा। इस वजह से शो में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है

WWE SmackDown में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी का आमना-सामना देखने को मिलने वाला है। बता दें, लिव मॉर्गन को इस साल SummerSlam में रोंडा राउजी के खिलाफ अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करना है और इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने जा रहे फेस-ऑफ के जरिए ये दोनों सुपरस्टार्स अपने मैच को हाइप करते हुए दिखाई देंगे।

संभव है कि इस फेस-ऑफ के दौरान रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन एक-दूसरे पर तंज कसते हुए दिखाई दे सकती हैं। इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल की स्थिति पैदा हो सकती है और रोंडा राउजी & लिव मॉर्गन एक-दूसरे पर जबरदस्त हमला करते हुए दिखाई दे सकती हैं।

4- शिंस्के नाकामुरा एक बार फिर लुडविग काइजर को हराकर आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले शिंस्के नाकामुरा ने गुंथर के आईसी चैंपियनशिप ओपन चैलेंज का जवाब दिया था लेकिन नाकामुरा को गुंथर के खिलाफ मैच में लड़ने का मौका नहीं मिला था। इसके बाद शिंस्के नाकामुरा ने गुंथर के साथी लुडविग काइजर को हराया था और इस हफ्ते एक बार फिर नाकामुरा vs लुडविग का मैच देखने को मिलेगा।

ऐसा लग रहा है कि शिंस्के नाकामुरा एक बार लुडविग काइजर को हराकर आखिरकार गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं। हालांकि, शिंस्के नाकामुरा को गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में मौका मिलता है तो यह देखना रोचक होगा कि WWE इस मैच को SummerSlam में कराने वाली है या फिर यह मैच SmackDown के किसी एपिसोड के दौरान देखने को मिलेगा।

3- जिनी का मैक्सिन के रूप में डेब्यू हो सकता है

इस हफ्ते SmackDown में मैक्स डूप्री अपनी सिस्टर मैक्सिन डू्प्री को इंट्रोड्यूस कराने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि कंपनी NXT UK सुपरस्टार जिनी का मैक्सिन के रूप में डेब्यू कराते हुए सभी को चौंका सकती है। बता दें, जिनी WWE आईसी चैंपियन गुंथर की वाइफ हैं और कंपनी ने शायद गुंथर के साथ जिनी को भी SmackDown का हिस्सा बनाने के लिए यह फैसला लिया है।

देखा जाए तो WWE में अधिकतर कपल्स को एक ही ब्रांड का हिस्सा बनाया जाता है। यही कारण है कि जिनी ब्लू ब्रांड में मैक्सिन के रूप में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि मैक्सिन के रूप में डेब्यू के बाद जिनी को SmackDown में किस तरह की बुकिंग मिलने वाली है।

2- WWE SummerSlam के लिए ड्रू मैकइंटायर vs शेमस मैच का ऐलान हो सकता है

WWE पिछले कुछ हफ्तों से SmackDown में ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच कराने की कोशिश कर रही है। हालांकि, किसी-न-किसी वजह से अभी तक यह मैच नहीं हो पाया है। संभव है कि कंपनी इस हफ्ते SmackDown में एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर vs शेमस मैच को कराने का असफल प्रयास कर सकती है।

इस स्थिति में WWE इस साल SummerSlam के लिए ड्रू मैकइंटायर vs शेमस मैच का ऐलान करते हुए सभी को चौंका सकती है। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच शानदार इन-रिंग केमिस्ट्री है इसलिए इस साल SummerSlam में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराना शानदार साबित हो सकता है।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर का एक बार फिर खतरनाक रूप देखने को मिल सकता है

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान हो चुका है। ब्रॉक लैसनर पिछले महीने जब ब्लू ब्रांड में दिखाई दिए थे तो उन्होंने रोमन रेंस और द उसोज पर खतरनाक हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। इसके अलावा पिछले हफ्ते Raw में भी लैसनर का खतरनाक रूप देखने को मिला था।

अभी यह कहना मुश्किल है कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में नजर आएंगे या नहीं। अगर रोमन भी शो में मौजूद रहते हैं तो उनके और ब्रॉक लैसनर के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है। वहीं, रोमन रेंस के अनुपस्थित रहने की स्थिति में लैसनर SmackDown में द उसोज पर अपना गुस्सा उतार सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment