Create

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के जरिए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी होने जा रही है। यही नहीं, 6 फुट 8 इंच लंबे ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) वापसी के बाद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में पहला मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

इसके अलावा SmackDown में एक बड़ी चैंपियनशिप भी डिफेंड की जाने वाली है। ऐसा लग रहा है कि WWE ने ब्लू ब्रांड के इस शो के लिए कुछ सरप्राइज भी प्लान कर रखा है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स को इम्पीरियम के दखल की वजह से टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार मिल सकती है

The #BrawlingBrutes have done it!They will take on The @WWEUsos next week on #SmackDown for the WWE Undisputed Tag Team Championship! https://t.co/HcqlChd7iK

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉलिंग ब्रूट्स (रिज हॉलैंड & बुच) ने फैटल 4 वे टैग टीम मैच जीतते हुए द उसोज के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। बता दें, इस मैच के अंत में ब्रॉलिंग ब्रूट्स द्वारा चतुराई दिखाने की वजह से इम्पीरियम यह मैच जीतते-जीतते रह गए थे और वो इस चीज़ का ब्रॉलिंग ब्रूट्स से जरूर बदला लेना चाहेंगे।

ब्रॉलिंग ब्रूट्स को इसी हफ्ते SmackDown में द उसोज के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। इस मैच के काफी शानदार होने की उम्मीद है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इम्पीरियम इस मैच में दखल देकर ब्रॉलिंग ब्रूट्स की हार का कारण बन सकते हैं।

4- एलए नाइट की वापसी हो सकती है

मैक्स डूप्री इस वक्त SmackDown में मैक्सिमम मेल मॉडल्स के मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं। बता दें, मैक्स डूप्री को NXT में एलए नाइट के नाम से जाना जाता था और इस कैरेक्टर में वो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुए थे। फैंस चाहते हैं कि वो SmackDown में भी एलए नाइट के रूप में परफॉर्म करें।

ऐसा लग रहा है कि एलए नाइट की वापसी ज्यादा दूर नहीं है। बता दें, खुद मैक्स डूप्री SmackDown में अपने साथियों के सामने एलए नाइट की वापसी के संकेत दे चुके हैं। संभव यह भी है कि मैक्स डूप्री इसी हफ्ते ब्लू ब्रांड में एलए नाइट के रूप में नजर आकर सभी को चौंका सकते हैं।

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन SmackDown में तुरंत ही ओटिस को हरा सकते हैं

Braun Strowman vs. Otis will take place this Friday on #SmackDown.(via @WWE) https://t.co/Rtyxejr38H

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओटिस मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, यह ब्रॉन स्ट्रोमैन का वापसी के बाद पहला मैच होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान ओटिस की मदद करने के लिए चैड गेबल रिंगसाइड पर मौजूद रह सकते हैं।

देखा जाए तो खुद ओटिस भी काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं।हालांकि, ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस वक्त जिस तरह की बुकिंग मिल रही है, ऐसा लग रहा है कि वो इस मैच में ओटिस को तुरंत ही हराते हुए सभी को चौंका सकते हैं। संभावना यह भी है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच के बाद ओटिस के साथ-साथ चैड गेबल पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

2- WWE में व्हाइट रैबिट की मिस्ट्री से पर्दा उठ सकता है

There’s a QR code in this shot that says “Come With Me” wwe.com/comewithme https://t.co/FXyHXmCmZu

WWE Raw में इस हफ्ते ऑस्टिन थ्योरी के सैगमेंट के दौरान एक QR कोड देखने को मिला था। उस कोड को स्कैन करने पर एक वीडियो प्ले हुआ। उस वीडियो में एक व्हाइट रैबिट दिखाई दे रहा था और वीडियो के अंत में 9.23 लिखा था। 9.23 के जरिए WWE ने शायद संकेत देने की कोशिश की है कि 23 सिंतबर को कुछ बड़ा देखने को मिल सकता है।

इसी दिन SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड का आयोजन होना है। ऐसा लग रहा है कि WWE इस शो के दौरान व्हाइट रैबिट की मिस्ट्री से पर्दा उठा सकती है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि व्हाइट रैबिट की मिस्ट्री के पीछे किस सुपरस्टार का हाथ है।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और लोगन पॉल का हो सकता है आमना-सामना

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की इस हफ्ते SmackDown में वापसी होने वाली है। बता दें, रोमन रेंस का Crown Jewel में लोगन पॉल के खिलाफ मैच बुक किया जा चुका है और लोगन पॉल पिछले हफ्ते SmackDown में भी नजर आए थे। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते वापसी के बाद रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिल सकता है।

अपने इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस Crown Jewel में लोगन पॉल के खिलाफ बुक हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का जिक्र करके उनपर निशाना साध सकते हैं। संभव है कि इसके बाद लोगन पॉल का रोमन के सैगमेंट में दखल देखने को मिल सकता है और वो रिंग में ट्राइबल चीफ का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं। लोगन पॉल के रिंग में आने की स्थिति में द ब्लडलाइन उनपर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि लोगन खुद को इस हमले से बचा पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...