Create

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में कुछ बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा टीम बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के आखिरी मेंबर का भी खुलासा होने वाला है।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। इसके अलावा ऐसा लग रहा है कि ब्लू ब्रांड के इस शो में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में बुच को द ब्लडलाइन की वजह से वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार मिल सकती है

Butch vs. Santos Escobar in the Semifinals of the #SmackDownWorldCup will take place this Friday on #SmackDown.(via @WWE) https://t.co/fv2t6Olali

WWE SmackDown में इस हफ्ते बुच को वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सैंटोस इस्कोबार का सामना करना है। बुच यह मैच जीतकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाना चाहेंगे। हालांकि, इस वक्त बुच और उनके साथियों की द ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी जारी है।

यही कारण है कि द ब्लडलाइन बुच को यह बड़ा मैच शायद ही जीतने देंगे। ऐसा लग रहा है कि द ब्लडलाइन के कुछ मेंबर इस मैच के दौरान नज़र आकर बुच का ध्यान भटका सकते हैं। सैंटोस इस्कोबार इसका फायदा उठाकर बुच को हराते हुए वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर सकते हैं।

4- एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट का आमना-सामना हो सकता है

Alexa Bliss has been seeing a lot of Bray Wyatt’s logo ⭕ https://t.co/7W5weZQIv1

WWE में ब्रे वायट की वापसी के बाद से ही उनका लोगो एलेक्सा ब्लिस का पीछा कर रहा है। ऐसा लग रहा है कि ब्रे वायट अभी तक ब्लिस द्वारा उन्हें मिले धोखे को भूले नहीं हैं। ब्रे वायट मौजूदा समय में SmackDown का हिस्सा हैं और Raw सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में नज़र आने वाली हैं।

यही कारण है कि संभव है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस का आमना-सामना कराते हुए चौंका सकती है। देखा जाए तो ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस का आमना-सामना होना काफी रोचक पल होगा। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि आमना-सामना होने पर ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

3- फाइनल में जगह बनाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन पर गुंथर द्वारा अटैक हो सकता है

Braun Strowman is UNFAZED by Gunther's chop! 😳#WWE #SmackDown https://t.co/wMwb9l5LAb

ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस हफ्ते SmackDown में वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में रिकोशे का सामना करना है। देखा जाए तो रिकोशे ताकत के मामले में स्ट्रोमैन के आस-पास भी नहीं हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच में रिकोशे को हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना सकते हैं।

गुंथर को अच्छी तरह पता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ही यह वर्ल्ड कप टूर्नामेंट जीतकर उन्हें चुनौती देने वाले हैं। यही कारण है कि गुंथर बड़े मैच से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को कड़ा संदेश देने के लिए इस हफ्ते SmackDown में स्ट्रोमैन के मैच के बाद उनपर हमला कर सकते हैं।

2- बैकी लिंच की मिस्ट्री सुपरस्टार के रूप में वापसी हो सकती है

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में टीम बियांका ब्लेयर के आखिरी मेंबर का खुलासा होने वाला है। बता दें, टीम बियांका को विमेंस WarGames मैच में टीम बेली का सामना करना है। रिपोर्ट्स की माने तो बैकी लिंच की जल्द ही वापसी होने वाली है। याद दिला दें, ब्रेक पर जाने से पहले बैकी लिंच ने बेबीफेस टर्न ले लिया था।

इसके बाद Raw के एक एपिसोड के दौरान बेली ने इयो स्काई & डकोटा काई के साथ मिलकर बैकी लिंच पर जबरदस्त हमला कर दिया था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि बैकी लिंच इस हफ्ते SmackDown में चौंकाने वाली वापसी करते हुए बियांका ब्लेयर की टीम जॉइन कर सकती हैं।

1- WarGames एडवांटेज मैच में द उसोज को जीत दिलाने में मदद कर सकते हैं रोमन रेंस

Sheamus & Drew McIntyre vs. The Usos for a #WarGames Advantage will take place this Friday on #SmackDown.(via @WWE) https://t.co/8lu9GmQf90

WWE SmackDown में इस हफ्ते WarGames एडवांटेज मैच में द उसोज का ड्रू मैकइंटायर & शेमस की टीम से सामना होना है। देखा जाए तो ये दोनों ही टीम्स मैच जीतकर मेंस WarGames मैच में एडवांटेज हासिल करना चाहेंगे। अगर इस मैच में किसी तरह की चीटिंग नहीं होती है तो ड्रू मैकइंटायर & शेमस की जीत की संभावना ज्यादा होगी।

हालांकि, रोमन रेंस किसी भी हाल में मेंस WarGames मैच में एडवांटेज हासिल करना चाहेंगे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस इस मैच में दखल देकर द उसोज को जीत हासिल करने में मदद कर सकते हैं। यही नहीं, रोमन रेंस मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर और शेमस पर बुरी तरह हमला करते हुए भी दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment