WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स रोंडा राउजी और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स रोंडा राउजी और रोमन रेंस

SmackDown: WWE SmackDown का पिछले हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला था और दिसंबर 2020 के बाद इस शो को सबसे बड़ी रेटिंग मिली थी। इस शो को हिट बनाने के पीछे रोमन रेंस (Roman Reigns) का बहुत बड़ा हाथ था जिन्होंने स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड के जरिए WWE में वापसी की थी। इस हफ्ते भी ब्लू ब्रांड का बेहतरीन शो होने की उम्मीद है।

बता दें, SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही एक बड़े टैग टीम मैच का ऐलान किया जा चुका है। संभव यह भी है कि WWE ने इस शो के लिए कुछ सरप्राइज प्लान कर रखा हो। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE सुपरस्टार मैक्स डूप्री MMM छोड़ सकते हैं

WWE सुपरस्टार मैक्स डूप्री पिछले कुछ समय से अपने फैक्शन MMM (मैक्सिमम मेल मॉडल्स) से खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में अपनी टीम को मिली हार के बाद मैक्स डूप्री गुस्से में अपना कोट उतारकर वहां से चले गए थे। इस चीज़ के जरिए मैक्स डूप्री ने MMM छोड़ने के संकेत दिए थे।

संभव है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान मैक्स डूप्री की अपनी टीम से अनबन हो सकती है। इसके बाद वो इस टीम को छोड़ते हुए सभी को चौंका सकते हैं। अगर मैक्स डूप्री MMM से अलग हो जाते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि ब्लू ब्रांड में उनका अगला कदम क्या होने वाला है।

4- रोंडा राउजी SmackDown में लिव मॉर्गन का बुरा हाल कर सकती हैं

WWE Extreme Rules में लिव मॉर्गन को रोंडा राउजी के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करना है। इस बड़े मैच से पहले लिव मॉर्गन ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में अपना खतरनाक रूप दिखाते हुए लेसी एवंस को हराया था और इस जीत के जरिए लिव ने रोंडा राउजी को कड़ा संदेश दिया था।

ऐसा लग रहा है कि लिव मॉर्गन को इस चीज़ का अंजाम भुगतना पड़ सकता है। संभव है कि इस हफ्ते SmackDown में रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन का आमना-सामना हो सकता है। इसके बाद रोंडा राउजी रिंग में लिव मॉर्गन पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल करते हुए दिखाई दे सकती हैं।

3- ब्रॉलिंग ब्रूट्स vs इम्पीरियम का मैच देखने को मिल सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉलिंग ब्रूट्स (रिज हॉलैंड & बुच) को द उसोज के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। बता दें, इस मैच में ब्रॉलिंग ब्रूट्स को इम्पीरियम के दखल की वजह से हार का सामना करना पड़ा था। देखा जाए तो ब्रॉलिंग ब्रूट्स इस हार का इम्पीरियम से जरूर बदला लेना चाहेंगे।

संभव है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स vs इम्पीरियम का मैच बुक करते हुए चौंका सकती है। इस मैच के जरिए ब्रॉलिंग ब्रूट्स के पास इम्पीरियम से बदला लेने का शानदार मौका होगा। बता दें, इन दोनों फैक्शंस के लीडर्स शेमस और गुंथर के बीच 7 अक्टूबर को होने जा रहे SmackDown के एपिसोड में आईसी चैंपियनशिप रीमैच होना है।

2- जे उसो की वजह से सैमी ज़ेन & सोलो सिकोआ की रिकोशे & मैडकैप मॉस के खिलाफ हार हो सकती है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते सैमी ज़ेन और सोलो सिकोआ की रिकोशे & मैडकैप मॉस के साथ झड़प देखने को मिली थी। अब इन दोनों टीम्स के बीच इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में टैग टीम मैच होना है। देखा जाए तो द ब्लडलाइन का हिस्सा होने की वजह से इस मैच में सैमी ज़ेन & सोलो सिकोआ की जीत की संभावना ज्यादा है।

यह बात किसी से छुपी नहीं है एक ही फैक्शन का हिस्सा होने के बावजूद भी सैमी जे़न और जे उसो दोस्त नहीं हैं। यही कारण है कि अगर इस हफ्ते होने जा रहे टैग टीम मैच के दौरान द उसोज रिंगसाइड मौजूद रहते हैं तो संभव है कि सैमी और जे उसो के बीच बहस देखने को मिल सकती है। इस चीज़ का फायदा उठाकर रिकोशे & मैडकैप मॉस मैच जीतते हुए सभी को हैरान कर सकते हैं।

1- रोमन रेंस SmackDown में लोगन पॉल के साथ दुश्मनी आगे बढ़ा सकते हैं

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस की वापसी के बाद ऐसा लगा था कि वो Crown Jewel में लोगन पॉल के खिलाफ होने जा रहे मैच का जिक्र कर सकते हैं। हालांकि, ऐसा देखने को नहीं मिला बल्कि वो शो में केवल सैमी ज़ेन को द ब्लडलाइन में Honorary Uce का दर्जा देते हुए दिखाई दिए थे। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन आखिरकार लोगन पॉल के साथ दुश्मनी आगे बढ़ा सकते हैं।

संभव है कि शो के दौरान रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिल सकता है और इस सैगमेंट के दौरान वो लोगन पॉल पर निशाना साधते हुए Crown Jewel में होने जा रहे अपने मैच को हाइप कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि रोमन को जवाब देने के लिए लोगन पॉल शो में मौजूद होते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।