WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते बैकलैश (Backlash) 2023 से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है। यही कारण है कि स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान Backlash 2023 को जबरदस्त तरीके से हाइप किया जा सकता है। बता दें, बैड बनी (Bad Bunny) भी ब्लू ब्रांड के इस शो का हिस्सा होंगे।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि SmackDown का बेहतरीन शो देखने को मिल सकता है। उम्मीद है कि ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कुछ सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- रिया रिप्ली WWE SmackDown में जेलिना वेगा का बुरा हाल कर सकती हैं

रिया रिप्ली को Backlash 2023 में जेलिना वेगा के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करना है। ये दोनों सुपरस्टार्स इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में आखिरी बार अपने मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकती हैं। बता दें, SmackDown के आखिरी एपिसोड के दौरान रिया रिप्ली ने जेलिना वेगा पर हमला करने की कोशिश की थी।

हालांकि, जेलिना वेगा ने काउंटर अटैक करते हुए उनकी चाल नाकाम कर दी थी। संभव है कि रिया रिप्ली इस हफ्ते SmackDown में बेहतर प्लान के साथ जेलिना वेगा पर खतरनाक हमला कर सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो बड़े मुकाबले से पहले जेलिना वेगा की ब्लू ब्रांड में हालत काफी खराब हो सकती है।

4- WWE SmackDown में द ओसी की एजे स्टाइल्स की वजह से वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ जीत हो सकती है

एजे स्टाइल्स ने पिछले हफ्ते SmackDown में लंबे समय बाद ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन के साथ टीवी पर अपनी वापसी की थी। अब इस हफ्ते WWE SmackDown के लिए ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन vs वाइकिंग रेडर्स का टैग टीम मैच बुक कर दिया गया है। देखा जाए तो वाइकिंग रेडर्स ताकतवर टीम है, इसलिए इस टीम को हराने के लिए द ओसी को कड़ी मेहनत करनी होगी।

यही नहीं, संभव है कि वाइकिंग रेडर्स इस मैच में द ओसी पर दबदबा बनाने के लिए वैलहाला की भी मदद ले सकते हैं। इस स्थिति में एजे स्टाइल्स अपने साथियों की मैच में वापसी कराने के लिए दखल देकर वाइकिंग रेडर्स का ध्यान भटका सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इस बात की काफी संभावना है कि द ओसी इस मैच में वाइकिंग रेडर्स को हराने में कामयाब रहेंगे।

3- शिंस्के नाकामुरा WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस को हरा सकते हैं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए शिंस्के नाकामुरा vs कैरियन क्रॉस मैच बुक कर दिया गया है। बता दें, कैरियन क्रॉस ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में बैकस्टेज शिंस्के नाकामुरा पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। देखा जाए तो अभी तक ब्लू ब्रांड में कैरियन क्रॉस को हराने में ज्यादा सुपरस्टार्स को कामयाबी नहीं मिल पाई है।

यही कारण है कि इस हफ्ते होने जा रहे मैच में कैरियन क्रॉस की जीत की संभावना ज्यादा लग रही है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE शिंस्के नाकामुरा को बड़ा पुश देना चाहती है। इस वजह से संभव है कि WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा द्वारा कैरियन क्रॉस को हराने के लिए बुक करते हुए चौंका सकती है।

2- बैड बनी WWE SmackDown में एक बार फिर डेमियन प्रीस्ट पर भारी पड़ सकते हैं

बैड बनी ने 24 अप्रैल को हुए Raw के एपिसोड में वापसी करते हुए डेमियन प्रीस्ट पर हमला कर दिया था। अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Backlash 2023 में स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, इस बड़े मैच से पहले बैड बनी इस हफ्ते SmackDown में नज़र आने वाले हैं।

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड का आयोजन बैड बनी के होमटाउन प्यूर्टो रिको में होने वाला है। देखा जाए तो WWE बैड बनी को उनके होमटाउन क्राउड के सामने शायद ही कमजोर दिखाना चाहेगी। यही कारण है कि संभव है कि बैड बनी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में एक बार फिर डेमियन प्रीस्ट का बुरा हाल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- द ब्लडलाइन WWE SmackDown में अपनी हार का बदला लेते हुए दिखाई दे सकते हैं

द ब्लडलाइन के लिए हाल ही का समय कुछ अच्छा नहीं बीता है। बता दें, द उसोज़ पिछले हफ्ते SmackDown में सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस से टैग टीम टाइटल्स जीतने में नाकाम रहे थे। वहीं, इस हफ्ते Raw में सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस ने मैट रिडल को जिमी उसो को हराने में मदद की थी।

यही कारण है कि द ब्लडलाइन का इन तीनों सुपरस्टार्स के प्रति गुस्सा काफी बढ़ चुका है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि द ब्लडलाइन इस हफ्ते SmackDown में सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस और मैट रिडल पर हमला करते हुए उनसे अपनी हार का बदला ले सकते हैं। याद दिला दें, Backlash 2023 में द ब्लडलाइन (द उसोज़ & सोलो सिकोआ) को सिक्स-मैन टैग टीम मैच में सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस & मैट रिडल का सामना करना है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।