Create

WWE SmackDown: 5 चीजें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में बिल्कुल सही हुई हैं

WWE SmackDown में बहुत शानदार सैगमेंट देखने को मिले
WWE SmackDown में बहुत शानदार सैगमेंट देखने को मिले
reaction-emoji
Ankit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते काफी अच्छे सैगमेंट देखने को मिले। इस हफ्ते किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट (King of The Ring) का आगाज हो गया। WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सैगमेंट तक देखने को मिला। इसके अलावा विमेंस डिवीजन में धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिला। वहीं WWE Crown Jewel के लिए काफी सारे ब्लिस अप भी हुए। कुल मिलाकर देखा जाए ब्लू ब्रांड में पांच चीज़ें काफी अच्छी हुई जिसके बारे में आपको हम बताने वाले हैं।

5- WWE में बियांका ब्लेयर ने अपनी ताकत दिखाई

WWE में पिछले हफ्ते साशा बैंक्स ने बियांका ब्लेयर को हरा दिया था क्योंकि बैकी लिंच ने दखल दिया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में तीनों रेसलर के बीच Crown Jewel में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन होना था। इस दौरान बियांका ब्लेयर का पलड़ा पूरी तरह से भारी रहा। बियांका ने बैकी लिंच को साशा बैंक्स के ऊपर पटक दिया जो पहले से रिंग के बीच टेबल पर थीं। बियांका ने साफ कर दिया है कि उनके अंदर काफी ताकत है और वो आने वाले चैंपियनशिप मैच में जीत सकती हैं।

4- सैमी जेन को WWE पुश दे रहा है

Will it be @SamiZayn or @reymysterio who will advance in the #KingOfTheRing Tournament?! #SmackDown https://t.co/kfDiG8Vdy2

रे मिस्टीरियो और सैमी जेन ने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के पहले मैच के लिए मैच लड़ा। मैच से पहले मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक ने तय किया कि वो मैच में पिता के साथ नहीं जाएंगे। जेन और मिस्टीरियो ने अच्छा मैच लड़ा। अंत में जेन ने पिनफॉल के जरिए जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई। ऐसा लग रहा है कि WWE उन्हें पुश कर सकती है।

3 फिन बैलर ने King of The Ring टूर्नामेंट मैच में सिजेरो को हराया

WWE में फिन बैलर के लिए पुश जारी है। बैलर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हारने के बाद पहली बार मैच लड़ने के लिए आए थे। किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के लिए सिजेरो और फिन बैलर का मैच देखने को मिला। दोनों के बीच मैच जबरदस्त था लेकिन अंत में फिन बैलर ने जीत दर्ज की। फैंस इस जीत के साथ खुश है क्योंकि फिन बैलर को WWE लगातार पुश दे रहा है।

2- रोमन रेंस ने पॉल हेमन से सच पूछा

इस हफ्ते WWE में रोमन रेंस ने रिंग में पॉल हेमन से साफ पूछा कि उन्होंने कैसे ब्रॉक लैसनर के मदद की एक फ्री एजेंट बनने की। दरअसल, ड्राफ्ट में लैसनर को कोई ब्रांड नहीं मिला था जिसके बाद वो फ्री एजेंट बन गए। पिछले हफ्ते रोमन रेंस के प्रोमो के दौरान ब्रॉक लैसनर आए थे , तभी से रोमन रेंस को पॉल हेमन पर शक हैं। हालांकि पॉल हेमन ने साफ किया कि वो ब्लडलाइन के साथ है। इसी दौरान रोमन रेंस ने साफ किया कि पॉल हेमन के साथ कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि वो उनके साथ हैं।

1 ऐज और रॉलिंस के बीच मैच का ऐलान

WWE में ऐज और सैथ रॉलिंस की कहानी चल रही है। ड्राफ्ट में दोनों को RAW में भेज दिया गया है। इस हफ्ते SmackDown में ऐज और सैथ रॉलिंस की कहानी को एक बार फिर दिखाया गया। रॉलिंस और ऐज की कहानी में अब नया मोड़ आ गया है क्योंकि दोनों का मैच Crown Jewel में होने वाला है। हालांकि इस मैच को और रोमांचक बनाने के लिए इसमें जबरदस्त शर्त जोड़ी गई है। यह मुकाबला अब Hell in a Cell के अंदर होगा।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...