Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 चीजें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में बिल्कुल सही हुई हैं

WWE SmackDown में बहुत शानदार सैगमेंट देखने को मिले
WWE SmackDown में बहुत शानदार सैगमेंट देखने को मिले
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते काफी अच्छे सैगमेंट देखने को मिले। इस हफ्ते किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट (King of The Ring) का आगाज हो गया। WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सैगमेंट तक देखने को मिला। इसके अलावा विमेंस डिवीजन में धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिला। वहीं WWE Crown Jewel के लिए काफी सारे ब्लिस अप भी हुए। कुल मिलाकर देखा जाए ब्लू ब्रांड में पांच चीज़ें काफी अच्छी हुई जिसके बारे में आपको हम बताने वाले हैं।

5- WWE में बियांका ब्लेयर ने अपनी ताकत दिखाई

WWE में पिछले हफ्ते साशा बैंक्स ने बियांका ब्लेयर को हरा दिया था क्योंकि बैकी लिंच ने दखल दिया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में तीनों रेसलर के बीच Crown Jewel में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन होना था। इस दौरान बियांका ब्लेयर का पलड़ा पूरी तरह से भारी रहा। बियांका ने बैकी लिंच को साशा बैंक्स के ऊपर पटक दिया जो पहले से रिंग के बीच टेबल पर थीं। बियांका ने साफ कर दिया है कि उनके अंदर काफी ताकत है और वो आने वाले चैंपियनशिप मैच में जीत सकती हैं।

4- सैमी जेन को WWE पुश दे रहा है

Will it be @SamiZayn or @reymysterio who will advance in the #KingOfTheRing Tournament?! #SmackDown https://t.co/kfDiG8Vdy2

रे मिस्टीरियो और सैमी जेन ने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के पहले मैच के लिए मैच लड़ा। मैच से पहले मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक ने तय किया कि वो मैच में पिता के साथ नहीं जाएंगे। जेन और मिस्टीरियो ने अच्छा मैच लड़ा। अंत में जेन ने पिनफॉल के जरिए जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई। ऐसा लग रहा है कि WWE उन्हें पुश कर सकती है।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now