WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE  सुपरस्टार्स रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी हुई और द ब्लडलाइन की पूरी टीम पहली बार एक साथ रिंग में नजर आई।

इसके अलावा शो में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और एक बड़ी चैंपियनशिप भी डिफेंड की गई। साथ ही, फेमस सुपरस्टार के पुराने कैरेक्टर के रिटर्न को टीज़ किया जाना जारी रहा। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी के बाद जीता पहला मैच

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी के बाद पहला मैच लड़ा और इस मैच में उनका सामना ओटिस से हुआ। इस मैच में ओटिस ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करके ब्रॉन स्ट्रोमैन पर दबदबा बनाना चाहा। वहीं, ओटिस के साथी चैड गेबल भी मैच में दखल देकर उनकी मदद करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए।

हालांकि, इस चीज़ का ब्रॉन स्ट्रोमैन पर कुछ खास असर नहीं हुआ। इस मैच के अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ओटिस को पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया। ऐसा लग रहा है कि पावरबॉम्ब स्ट्रोमैन का नया फिनिशर बन चुका है। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में अपने पहले रन के दौरान रनिंग पावरस्लैम का फिनिशर के तौर पर इस्तेमाल किया करते थे।

4- जल्द ही MMM छोड़ सकते हैं मैक्स डूप्री

WWE में पिछले कुछ समय से मैक्स डूप्री के पुराने कैरेक्टर एलए नाइट की वापसी को टीज़ किया जा रहा है और इस हफ्ते SmackDown में भी यह चीज़ जारी रही। बता दें, ब्लू ब्रांड के इस शो के दौरान MMM के मासे & मानसूर ने न्यू डे का सामना किया था। जब मासे & मानसूर ने मैच में दबदबा बना रखा था तो मैक्सिन डू्प्री उनकी तस्वीर खींचने लगी थीं।

इस वजह से न्यू डे को मैच में वापसी करने का मौका मिल गया और न्यू डे यह मैच जीत भी गई थी। वहीं, मैक्स डूप्री अपनी टीम की हार से बिल्कुल भी खुश नहीं थे और वो कोट उतारकर वहां से चले गए थे। यह चीज़ इस बात का संकेत है कि मैक्स डूप्री जल्द ही MMM छोड़कर एलए नाइट के रूप में नजर आ सकते हैं।

3- एक और टीम द उसोज की बादशाहत खत्म करने में रही नाकाम

द ब्रॉलिंग ब्रूट्स (रिज हॉलैंड & बुच) की टीम काफी मोमेंटम के साथ इस हफ्ते SmackDown में द उसोज के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच में उतरी थी। हालांकि, शो के मेन इवेंट में हुए इस मैच को जीतकर द उसोज ने अपने टैग टीम टाइटल्स रिटेन किए।

इसके साथ ही द ब्रॉलिंग ब्रूट्स उन टीमों की लिस्ट में शामिल हो गई जो कि द उसोज की बादशाहत खत्म करने में नाकाम रही। इस वक्त WWE के टैग टीम डिवीजन में कोई टीम ऐसी नहीं लग रही है जो कि द उसोज की बादशाहत को खत्म कर सके और ऐसा रहा है कि द उसोज लंबे समय तक चैंपियन बने रह सकते हैं।

2- ड्रू मैकइंटायर को स्कार्लेट की वजह से कैरियन क्रॉस के खिलाफ मिल सकती है हार

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते SmackDown में कैरियन क्रॉस को स्ट्रैप मैच के लिए चैलेंज किया था। इसके बाद मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था। ड्रू मैकइंटायर इस ब्रॉल के दौरान कैरियन क्रॉस पर भारी पड़ते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, स्कार्लेट ने मैकइंटायर पर हमला करते हुए क्रॉस की वापसी करा दी थी।

इसके बाद कैरियन क्रॉस ने ड्रू मैकइंटायर को क्रॉस जैकेट सबमिशन मूव में जकड़ते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था और उन्होंने स्ट्रैप मैच के चैलेंज को भी स्वीकार कर लिया था। ऐसा लग रहा है कि Extreme Rules 2022 में होने जा रहे इस स्ट्रैप मैच में स्कार्लेट अहम भूमिका निभाती हुई नजर आ सकती हैं और उनकी वजह से ड्रू मैकइंटायर को कैरियन क्रॉस के खिलाफ हार का भी सामना करना पड़ सकता है।

1- रोमन रेंस ने द ब्लडलाइन में सैमी जेन का ऑफिशियल तौर पर किया वेलकम

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस की वापसी के बाद उनका सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान जब रोमन ने सैमी जेन को उनकी टी-शर्ट उतारने को कहा तो ऐसा लगा कि उन्हें द ब्लडलाइन से बाहर निकाला जाने वाला है। यही नहीं, जे उसो ने सैमी जेन की टी-शर्ट भी फाड़ दी थी।

हालांकि, इसके बाद ट्राइबल चीफ ने सैमी जेन को Honorary Uce की नई टी-शर्ट देते हुए सभी को हैरान कर दिया था। इस चीज़ के जरिए रोमन रेंस ने सैमी जेन का द ब्लडलाइन में ऑफिशियल तौर पर स्वागत किया। हालांकि, जे उसो इस वजह से नाखुश दिखाई दिए थे और यह देखना रोचक होगा कि सैमी और जे उसो की दुश्मनी का द ब्लडलाइन पर क्या असर पड़ने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links