Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) से पहले यह स्मैकडाउन (SmackDown) का आखिरी एपिसोड था। यही कारण है कि ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान इस इवेंट में होने जा रहे मैचों को हाइप करने की कोशिश की गई। अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) एक बार फिर इस हफ्ते SmackDown में ब्रॉल करते हुए दिखाई दिए।

इसके अलावा ड्रू गुलक इस हफ्ते मैच लड़ते हुए दिखाई दिए और उनका सामना गंथर से हुआ। साथ ही, लेसी इवांस लंबे समय बाद रिंग में नजर आईं। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE SmackDown में सैमी जेन ने लंबे समय बाद जीता मैच

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैमी जेन की मांग पर उनका शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच कराया गया। इस मैच में सैमी को नाकामुरा से काफी टक्कर मिल रही थी लेकिन सैमी इस मैच में नाकामुरा को हराने में कामयाब रहे थे। बता दें, सैमी जेन ने मैच में नाकामुरा को हैलुवा किक देकर रिंग में एंट्री कर ली थी।

हालांकि, शिंस्के नाकामुरा सही समय पर रिंग में एंट्री नहीं कर पाए थे और इस वजह से सैमी जेन काउंटआउट के जरिए मैच जीत गए। देखा जाए तो सैमी जेन को लंबे समय बाद जीत मिली है और बता दें, सैमी जेन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लगातार 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

4- शायना बैजलर ने SmackDown में साशा बैंक्स को हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए दांवा ठोका

The WWE Women's Tag Team Championship will be on the line NEXT WEEK on #SmackDown!@SashaBanksWWE @NaomiWWE @NatbyNature @QoSBaszler https://t.co/fbQLvHZLXO

इस हफ्ते WWE SmackDown में शायना बैजलर ने विमेंस टैग टीम चैंपियन साशा बैंक्स का सिंगल्स मैच में सामना किया। इस मैच में नटालिया का दखल देखने को मिला था और इसका फायदा उठाकर शायना इस मैच में साशा को हराने में कामयाब रही थीं। देखा जाए तो शायना ने यह मैच अपनी पार्टनर नटालिया की मदद से जीता।

यह चीज दर्शाती है कि शायना बैजलर & नटालिया टीम के रूप में काफी शानदार हैं। इस जीत के जरिए शायना बैजलर ने साफ कर दिया है कि अगले हफ्ते SmackDown में होने जा रहे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में वर्तमान चैंपियंस साशा बैंक्स & नेओमी को उनका टाइटल डिफेंड करने में काफी मुश्किलें आने वाली हैं।

3- WWE SmackDown में बच की वापसी ने दिलाई शेमस & रिज हॉलैंड को जीत

WWE SmackDown में इस हफ्ते शेमस & रिज हॉलैंड की टीम का कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स के खिलाफ टेबल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और दोनों ही टीम्स यह मैच जीतने की भरपूर कोशिश कर रही थी। अंत में, बच की वापसी शेमस & रिज हॉलैंड के लिए गेमचेंजर साबित हुई।

बता दें, इस मैच के दौरान बच ने रिंग के नीचे से एंट्री की और उनकी वापसी से शेमस & रिज हॉलैंड को फायदा हुआ। इसके बाद शेमस & रिज ने जेवियर वुड्स को टेबल पर पटकते हुए मैच जीत लिया और जल्द ही बच रिंग में जेवियर वुड्स पर हमला भी करते हुए दिखाई दिए थे।

2- WrestleMania Backlash में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच खतरनाक मैच देखने को मिल सकता है

WWE WrestleMania Backlash में होने जा रहे आई क्विट मैच को हाइप करने के लिए शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के पास इस हफ्ते आखिरी मौका था। देखा जाए तो रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर ने इस हफ्ते SmackDown में अपने मैच को हाइप करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बता दें, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में शार्लेट फ्लेयर का आलिया के खिलाफ मैच देखने को मिला।

इस मैच के दौरान रोंडा राउजी ने रिंग में एंट्री की और उनका शार्लेट फ्लेयर के साथ जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। यही कारण है कि ऑफिशियल्स को शार्लेट और रोंडा को अलग करने के लिए आगे आना पड़ा। हालांकि, WrestleMania Backlash में इन दोनों सुपरस्टार्स को रोकने वाला कोई नहीं होगा और ऐसा लग रहा है कि इस इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक मैच देखने को मिलने वाला है।

1- WrestleMania Backlash में द ब्लडलाइन के लिए ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro को हराना आसान नहीं होगा

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में द ब्लडलाइन और ड्रू मैकइंटायर & RK-Bro का आमना-सामना हुआ। इस सैगमेंट के दौरान एक बार फिर इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। कुछ समय के लिए इस ब्रॉल के दौरान रोमन की टीम का दबदबा देखने को मिला। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर की टीम ने जल्द ही वापसी करते हुए फाइट बैक किया।

यही नहीं, इस ब्रॉल के अंत में ड्रू मैकइंटायर की टीम ने रोमन रेंस की टीम पर हमला करते हुए उन्हें रिंग से जाने पर मजबूर कर दिया। इस चीज़ के जरिए ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन और रिडल ने साफ कर दिया है कि WrestleMania Backlash में रोमन रेंस & द उसोज के लिए उन्हें हराना आसान नहीं होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now