WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

क्या सोलो सिकोआ WWE SmackDown में रोमन रेंस की वापसी के बाद भी ट्राइबल चीफ पद छोड़ने को तैयार होंगे?
क्या सोलो सिकोआ WWE SmackDown में रोमन रेंस की वापसी के बाद हेड ऑफ द टेबल की पोजिशन छोड़ेंगे?

WWE SmackDown Things Subtly Told: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में सुपरस्टार्स ने जमकर बवाल मचाया। इसके साथ ही Clash at the Castle के लिए दो बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान किया गया।

यही नहीं, ब्लू ब्रांड में कुछ बेहतरीन मुकाबले भी देखने को मिले। इसके साथ ही भविष्य के लिए कुछ बड़ी चीज़ें टीज़ की गई। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE SmackDown में बेबीफेस टर्न ले सकते हैं ऑस्टिन थ्योरी

ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर मौजूदा WWE टैग टीम चैंपियन हैं। हालांकि, वर्तमान समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के रिश्ते में दरार आ चुकी है और इसके पीछे का कारण वॉलर हैं। बता दें, पिछले हफ्ते थ्योरी को ग्रेसन की वजह से टॉमैसो चैम्पा के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, इस हफ्ते SmackDown में ग्रेसन वॉलर का जॉनी गार्गानो के खिलाफ मैच देखने को मिला।

इस मुकाबले के दौरान ग्रेसन ने खुद को जॉनी के डाइव से बचाने के लिए ऑस्टिन थ्योरी को आगे कर दिया था। ग्रेसन अंत में यह मैच जीतने में कामयाब रहे लेकिन ऑस्टिन अपनी साथी द्वारा की गई हरकत से खुश नहीं थे। ऐसा लग रहा है कि वॉलर आने वाले समय में थ्योरी को धोखा देकर उनके साथ टीम का अंत कर सकते हैं। इसके बाद पूर्व यूएस चैंपियन का बेबीफेस टर्न देखने को मिल सकता है।

4- क्या जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हारने वाली हैं?

जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर को विमेंस टैग टीम चैंपियन बने हुए एक महीने से ऊपर हो चुका है। अब इस जोड़ी को Clash at the Castle में ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। विमेंस टैग टीम चैंपियन ने इस हफ्ते SmackDown में खुलासा किया कि ये दोनों शेना बैज़लर-ज़ोई स्टार्क और आईला डौन-एल्बा फायर के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ने वाली हैं।

देखा जाए तो ये दोनों हील टीमें मुकाबले के दौरान साथ आकर जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर का सामना कर सकती हैं। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि कार्गिल और ब्लेयर के लिए मुकाबले के दौरान काफी परेशानी आने वाली है। यही नहीं, विमेंस टैग टीम चैंपियन द्वारा इस मुकाबले में की गई एक बड़ी गलती उनके चैंपियनशिप हारने का कारण बन सकती है।

3- WWE SmackDown में एलए नाइट से बचने की कोशिश कर रहे हैं लोगन पॉल

एलए नाइट ने लोगन पॉल के यूएस चैंपियनशिप पर अपनी निगाहें टिका ली हैं। लोगन की इस हफ्ते SmackDown में वापसी होने वाली थी लेकिन वो इस शो का हिस्सा नहीं बने। उन्होंने वीडियो मैसेज देते हुए बताया कि वो मेगास्टार का सामना करने को लेकर इच्छुक नहीं हैं।

ऐसा लग रहा है कि पॉल SmackDown में नाइट से बचने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया स्टार का मेगास्टार के खिलाफ अपनी यूएस चैंपियनशिप डिफेंड करने का कोई इरादा नहीं लग रहा है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि एलए नाइट किस प्रकार लोगन पॉल को उनके खिलाफ यूएस चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए तैयार कर पाते हैं।

2- WWE Clash at the Castle में कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स का मैच काफी खतरनाक होने वाला है

कोडी रोड्स पिछले हफ्ते SmackDown में एजे स्टाइल्स द्वारा उनपर धोखे से किए हमले के बाद से ही काफी गुस्से में हैं। निक एल्डिस की सूझबूझ की वजह से इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कोडी और एजे के बीच ज्यादा हाथापाई देखने को नहीं मिल पाई। हालांकि, ब्लू ब्रांड में इन दोनों के बीच Clash at the Castle के लिए आई क्विट मैच जरूर बुक हो गया

इस मुकाबले में अपने प्रतिद्वंदी को आई क्विट बुलवाकर ही जीत हासिल की जा सकती है। ऐसा लग रहा है कि एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स आई क्विट बुलवाने के लिए एक-दूसरे का बुरा हाल करने में शायद ही कोई कसर छोड़ेंगे। इस वजह से एजे और कोडी के बीच होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के काफी खतरनाक होने की उम्मीद है।

1- WWE SmackDown में सोलो सिकोआ को नया 'रोमन रेंस' बनाने की तैयारी की जा रही है?

इस हफ्ते SmackDown में पॉल हेमन ने बताया कि रोमन रेंस की वापसी तक सोलो सिकोआ हेड ऑफ द टेबल की भूमिका निभाने वाले हैं। सोलो काफी समय से रेंस की तरह पॉल हेमन को ऑर्डर दे ही रहे थे। उन्होंने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन के स्पीयर मूव को भी इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।

बता दें, सिकोआ ने मेन इवेंट में हुए मैच के बाद स्पीयर का इस्तेमाल करके मोंटेज़ फोर्ड को चारों खाने चित्त कर दिया। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि WWE इन्फोर्सर को नया रोमन रेंस बनाने की कोशिश कर रही है। हालांकि, इन्फोर्सर शायद ही रोमन के स्तर पर पहुंच पाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now