Create

WWE SmackDown में Roman Reigns के भाई के डेब्यू मैच का चौंकाने वाला अंत, पूर्व चैंपियन के ऊपर हुआ जानलेवा हमला

ड्रू मैकइंटायर, कैरियन क्रॉस और सोलो सिकोआ
ड्रू मैकइंटायर, कैरियन क्रॉस और सोलो सिकोआ
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) का सिंगल्स मैच में सामना किया। इस मैच के दौरान द उसोज (The Usos) और सैमी जेन (Sami Zayn) भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। यह सोलो सिकोआ का मेन रोस्टर में डेब्यू मैच था और इस मैच का चौंकाने वाला अंत देखने को मिला।

WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर vs सोलो सिकोआ मैच के दौरान मचा बवाल

The Scottish Warrior looks to make quick work of Solo Sikoa!#WWE #SmackDown https://t.co/tjildGtHUx

WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुए सोलो सिकोआ vs ड्रू मैकइंटायर मैच में जबरदस्त फाइट देखने को मिली। ड्रू मैकइंटायर इस मैच के दौरान सोलो सिकोआ पर भारी पड़ रहे थे। हालांकि, सोलो सिकोआ द ब्लडलाइन की मदद से इस मैच में ड्रू मैकइंटायर पर दबदबा बनाने में कामयाब रहे थे। बता दें, इस मैच के दौरान द उसोज और सैमी जेन का काफी ज्यादा दखल देखने को मिल रहा था और इस चीज़ को काउंटर करने के लिए जल्द ही स्ट्रीट प्रॉफिट्स वहां आ गए थे।

वहीं, मैच के अंत में ड्रू मैकइंटायर द्वारा दिए क्लेमोर किक की वजह से सोलो सिकोआ रिंग के बाहर जा गिरे थे। ऐसा लग रहा था कि ड्रू मैकइंटायर इस मैच में सोलो सिकोआ को हराने में कामयाब रहेंगे लेकिन तभी कैरियन क्रॉस ने पीछे से आकर मैकइंटायर को क्रॉस जैकेट सबमिशन मूव में जकड़ लिया। इस वजह से रेफरी ने मैच का DQ के जरिए अंत कर दिया। वहीं, ड्रू मैकइंटायर ने कैरियन क्रॉस की पकड़ से आजाद होने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें इसमें कामयाबी नहीं मिली।

देखा जाए तो इससे पहले भी कैरियन क्रॉस SmackDown में ड्रू मैकइंटायर पर हमला करते हुए दिखाई दे चुके हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर आने वाले हफ्तों में कैरियन क्रॉस से खुद पर हुए हमले का बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। अफवाहों की माने तो WWE का Extreme Rules 2022 में ड्रू मैकइंटायर vs कैरियन क्रॉस मैच कराने का प्लान है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...