WWE SmackDown में Aj Styles के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने के बाद फैंस हुए गदगद, ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

एजे स्टाइल्स की WWE में अभी तक वापसी शानदार रही है
एजे स्टाइल्स की WWE में अभी तक वापसी शानदार रही है

Aj Styles: WWE SmackDown में इस हफ्ते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट को आगे बढ़ाया गया। बता दें, स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में टूर्नामेंट के पहले राउंड में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपने-अपने ट्रिपल थ्रेट मैच जीतने में कामयाब रहे थे। इसके बाद मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स का टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में आमना-सामना हुआ।

एक जबरदस्त मैच के बाद एजे स्टाइल्स ने बॉबी लैश्ले को फिनॉमिनल फोरऑर्म देकर पिन करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है। एजे स्टाइल्स की इस जीत के बाद अब ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने को लेकर फैंस द्वारा किए ट्वीट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने को लेकर फैंस ने दी प्रतिक्रियाएं

(एजे स्टाइल्स vs सैथ रॉलिंस मैच शानदार होगा। खुश हूं कि एजे स्टाइल्स की जीत हुई है।)

(एजे स्टाइल्स को चैंपियन बनाना चाहिए। सैथ रॉलिंस SummerSlam या Survivor Series के समय यह टाइटल जीत सकते हैं लेकिन स्टाइल्स को दूसरा मौका नहीं मिलेगा।)

(वो दोनों ही इसे डिजर्व करते हैं लेकिन सच्चाई यह है कि एजे स्टाइल्स ने सैथ से ज्यादा समय तक वर्ल्ड टाइटल को होल्ड नहीं किया है।)

(हां। मुझे इन दोनों में से किसी के भी जीतने पर खुशी होगी लेकिन मुझे लगता है कि सैथ रॉलिंस ही विजेता होंगे।)

(मुझे ऐसे ही समय का इंतजार था।)

(SmackDown में मेन इवेंट मैच शानदार था और Night of Champions में बेहतरीन मुकाबला देखने को मिलने वाला है।)

(ऐज को फाइनल में पहुंचना चाहिए था। यह मनोरंजक मैच होता और मुकाबले के नतीजे के बारे में अंदाजा लगाना मुश्किल होता।)

(एजे स्टाइल्स ने ऐज, रे मिस्टीरियो और बॉबी लैश्ले को हराया और अब वो सैथ रॉलिंस को टाइटल के लिए हराएंगे।)

अधिकतर फैंस एजे स्टाइल्स के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने से खुश दिख रहे हैं। यह देखना रोचक होगा कि वो टूर्नामेंट के फाइनल में सैथ रॉलिंस को हरा पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।