WWE SmackDown में Roman Reigns के भाइयों ने बरपाया कहर, दिग्गज पर जानलेवा हमला करते हुए पहुंचाया अस्पताल

aj styles hospitalised
दिग्गज रेसलर को हील रेसलर्स ने पहुंचाया अस्पताल

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिला, लेकिन शो में एक दिग्गज सुपरस्टार को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उन्हें एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाना पड़ा। इस जानलेवा हमले के कारण उनके अगले प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बनने की उम्मीदों पर जैसे पानी फिर गया है।

शो के शुरुआती सैगमेंट में जॉन सीना ने द ब्लडलाइन के प्रति गुस्सा जताते हुए टैग टीम मैच लड़ने की इच्छा जताई थी और इस दौरान एजे स्टाइल्स उनके टैग टीम पार्टनर के रूप में बाहर आए थे। शो के दौरान एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि इस मैच को Fastlane 2023 में करवाया जाएगा, जिसके लिए SmackDown के मेन इवेंट में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट होना था।

सबसे पहले जॉन सीना ने एंट्री ली। दूसरी ओर एजे स्टाइल्स का म्यूजिक तो बजा, लेकिन अगले ही पल बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया कि बैकस्टेज जिमी उसो उनकी बुरी तरह पिटाई कर रहे थे। वहीं सोलो सिकोआ ने कई फुट की ऊंचाई से स्टाइल्स के ऊपर छलांग लगाकर उनपर जानलेवा हमला किया था। द फिनॉमिनल वन की हालत ऐसी हो चुकी थी कि उन्हें एम्बुलेंस में जल्द नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में John Cena की भी जमकर हुई पिटाई

SmackDown में केवल एजे स्टाइल्स ही वो सुपरस्टार नहीं रहे, जिन्हें जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने बुरी तरह पीटा था। मेन इवेंट सैगमेंट में पॉल हेमन बाहर आए, वहीं कुछ देर बाद सोलो सिकोआ और जिमी उसो भी आ गए। सिकोआ ने रिंग में रखी टेबल्स और चेयर्स को गुस्से में बाहर फेंक दिया था, वहीं जिमी ने दावा किया कि स्टाइल्स की तरह वो जॉन सीना को भी एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाने वाले हैं।

इस बीच द चैम्प ने एंट्री लेकर हील रेसलर्स पर अटैक किया, लेकिन सिकोआ और जिमी ने नंबर्स गेम का फायदा उठाते हुए उन्हें धराशाई किया। रोमन रेंस के भाइयों ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को बुरी तरह पीटा। एक तरफ सिकोआ ने समोअन स्पाइक, वहीं जिमी ने उसो स्प्लैश लगाया था। इसके अलावा कॉन्ट्रैक्ट पर जॉन ने पहले ही साइन कर दिए थे और मेन इवेंट में सिकोआ और जिमी ने भी ऐसा करते हुए WWE Fastlane 2023 के लिए मैच को ऑफिशियल कर दिया है।

Quick Links