WWE SmackDown के मेन इवेंट में बड़ी हार मिलने के बाद पूर्व चैंपियन का फूटा गुस्सा, अपने साथियों को रिंग में छोड़कर बैकस्टेज जाते हुए चौंकाया

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच दूरियां एक बार फिर बढ़ चुकी हैं
बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच दूरियां एक बार फिर बढ़ चुकी हैं

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड का अंत शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) & बैकी लिंच (Becky Lynch) vs बेली (Bayley) & ओस्का (Asuka) के टैग टीम मैच के जरिए हुआ। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो की शुरूआत में हुए सैगमेंट के दौरान इस मैच को सेटअप किया गया था। शार्लेट & बैकी मेन इवेंट में हुए इस टैग टीम मैच को जीतने के काफी करीब आ गई थीं। हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए गलतफहमी का फायदा उठाकर बेली & ओस्का ने यह मैच जीत लिया था।

बैकी लिंच और बेली ने इस टैग टीम मैच की शुरूआत की थी। मैच शुरू होने के बाद बैकी ने अपने प्रतिद्वंदी पर दबदबा बनाया लेकिन बेली & ओस्का ने बेहतरीन टीम वर्क दिखाते हुए लिंच को रिंग में अकेला कर दिया। जल्द ही, शार्लेट फ्लेयर को टैग मिल गया और उन्होंने रिंग में आने के बाद डैमेज कंट्रोल मेंबर्स पर जबरदस्त हमला कर दिया। बैकी लिंच अंत में बेली को मैनहैंडल स्लैम देने के बाद उन्हें पिन करके जीत हासिल करने के करीब थीं।

हालांकि, उसी वक्त शार्लेट फ्लेयर द्वारा ओस्का को दिए स्पीयर की वजह से पिन पूरा नहीं हो पाया। इसके बाद बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच बहस देखने को मिली। इसका फायदा उठाकर बेली ने बैकी को शार्लेट पर धक्का देने के बाद उन्हें रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया। इस हार के बाद लिंच गुस्सा हो गईं और वो अपने साथियों को रिंग में छोड़कर बैकस्टेज चली गईं।

WWE सुपरस्टार्स Becky Lynch और Charlotte Flair के बीच बढ़ी टेंशन की वजह से विमेंस WarGames मैच में बेबीफेस स्टार्स को मिलेगी हार?

बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर, बियांका ब्लेयर & शॉट्ज़ी को विमेंस WarGames मैच में बेली, इयो स्काई, कायरी सेन और ओस्का का सामना करना है। बेहतरीन टीम-वर्क दिखाकर ही इस मुकाबले को जीता जा सकता है। बैकी और शार्लेट के बीच हुए टेंशन ने बेबीफेस स्टार्स की परेशानियां बढ़ा दी है। अगर ये दोनों सुपरस्टार्स विमेंस WarGames मैच में अपने बीच के मनमुटाव को दूर करके साथ मिलकर नहीं लड़ती हैं तो उनकी टीम को Survivor Series में हार का सामना करना पड़ सकता है।