2 अच्छी चीज़ें जो WWE SmackDown में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड धमाकेदार रहा। WWE ने इस एपिसोड द्वारा फैंस का दिल जीता और कई चीज़ें फ्रेश महसूस हुई। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के पहले राउंड और सेमीफाइनल मैच का आयोजन किया गया। साथ ही रोमन रेंस (Roman Reigns) भी शो का हिस्सा बने।

यह एपिसोड जरूर बेहतरीन साबित हुआ लेकिन कुछ जगहों पर WWE ने बुकिंग के मामले में थोड़ा निराश भी किया। हर एक एपिसोड में कुछ अच्छी और बुरी चीज़ें होती हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: Roman Reigns का सैगमेंट

रोमन रेंस ने SmackDown के एपिसोड में बहुत समय बाद वापसी की। उनकी प्रोमो स्किल्स ने प्रभावित किया। ट्राइबल चीफ ने फैंस को महसूस ही नहीं होने दिया कि वो इतने हफ्तों से गायब थे। उन्होंने यहां उसोज़ पर सवाल खड़े किए और जिमी उसो को धक्का दिया। जे उसो ने माफी मांगी।

लगा कि सबकुछ ठीक हो गया है। हालांकि, पॉल हेमन ने बताया कि रोमन और सोलो सिकोआ टीम बनाकर Night of Champions 2023 में सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करने वाले हैं। इसके बाद द उसोज़ का रिएक्शन देखने लायक था।

1- बुरी बात: ऐज की हार होना

ऐज को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में डाला गया था। वो एजे स्टाइल्स और रे मिस्टीरियो के खिलाफ मैच में नज़र आए थे। यह मैच तगड़ा रहा और ऐज को यहां फैंस जीतते हुए देखना चाहते थे। दरअसल, ऐज ने थोड़े समय पहले ही आखिरी बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने की इच्छा जताई थी।

फैंस इसके बाद से उन्हें SmackDown की ओर से फाइनल में जाने का फेवरेट मान रहे थे। हालांकि, उन्हें हार मिली। एजे स्टाइल्स को जीत मिलना अच्छी चीज़ रही लेकिन अगर ऐज को फाइनल में जाने और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का मौका मिलता, तो फैंस ज्यादा खुश होते।

2- अच्छी बात: वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के मैचों की क्वालिटी

SmackDown के एपिसोड में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट देखने को मिला था। पहले राउंड में दो ट्रिपल थ्रेट मैच बुक किए गए और दोनों ही तगड़े रहे। WWE ने इन मैचों को पर्याप्त समय दिया और उन्होंने मिलकर फैंस का दिल जीता। इन मैचों द्वारा शो की अच्छी शुरुआत हुई।

मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और एजे स्टाइल्स के बीच सेमीफाइनल मैच हुआ। यह मुकाबला भी तगड़ा रहा और लगातार शानदार मूव्स का दोनों ही सुपरस्टार्स ने इस्तेमाल किया। अंत में स्टाइल्स की जीत हुई। खैर, SmackDown में हुए टूर्नामेंट के तीनों ही मैच शानदार रहे और WWE को इसी तरह क्वालिटी आगे भी बनाकर रखनी चाहिए।

2- बुरी बात: बियांका ब्लेयर का ओवरएक्टिंग करना

बियांका ब्लेयर का SmackDown के एपिसोड में चैंपियनशिप सेलिब्रेशन सैगमेंट देखने को मिला था। यहां ओस्का ने एंट्री की और हील टर्न लेते हुए ब्लेयर पर ग्रीन मिस्ट फेंक दिया। यह पहला मौका नहीं है, जब ओस्का ने कुछ ऐसा किया हो। हालांकि, बियांका ब्लेयर का रिएक्शन काफी अजीब लग रहा था।

वो बहुत ज्यादा शोर मचा रही थीं और देखकर साफ लग रहा था कि वो एक्टिंग कर रही हैं। WWE सुपरस्टार्स अमूमन टीवी पर अपने कैरेक्टर को निभाते हुए एक्टिंग करते हैं और उनके कैरेक्टर पर यह चीज़ सूट करती है। ऐसे में ब्लेयर का ओस्का के मिस्ट पर ज्यादा रिएक्ट करना बहुत ही खराब चीज़ रही।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now