Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज की धमाकेदार वापसी का हुआ ऐलान, फेमस Superstars के मैच को लेकर फिर हुई गलती

WWE SmackDown के एपिसोड ने जरूर प्रभावित किया
WWE SmackDown के एपिसोड ने जरूर प्रभावित किया
Ujjaval

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। WWE ने शो के लिए बढ़िया मैचों और सैगमेंट्स का ऐलान किया था। इसी वजह से शो देखने लायक रहा। समरस्लैम (SummerSlam) के लिए हाइप बनाने की कोशिश की गई। पिछले हफ्ते की तरह यह एपिसोड भी रोचक रहा।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कुछ जगहों पर फैंस काफी प्रभावित नजर आए वहीं कुछ चीज़ों ने सभी को थोड़ा निराश किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: मैडकैप मॉस और थ्योरी का मैच

Theoryvs.Madcap MossMatch rating: 3.5It’s a shame that such a good match had to end in a DQ but I understand why they did it. #Smackdown https://t.co/xGyevAxrpV

मैडकैप मॉस और थ्योरी के बीच SmackDown के एपिसोड में एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स को पिछले कुछ समय से जबरदस्त पुश मिल रहा है और उन्हें एक मैच में आमने-सामने आते हुए देखना रोचक रहा। दोनों का यह मुकाबला काफी अच्छा रहा और उन्होंने जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया।

अंत में थ्योरी ने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट द्वारा मॉस पर हमला किया और इसी वजह से DQ द्वारा मैच खत्म हो गया। बाद में थ्योरी ने प्रोमो कट किया। सैमी जेन और द उसोज़ को देखकर वो भागने लगे लेकिन मैडकैप ने उनपर हमला किया। दोनों का मैच और इसके बाद का सैगमेंट रोचक रहा।

1- बुरी बात: शेमस और ड्रू मैकइंटायर का मैच लगातार दूसरे हफ्ते नहीं होना

शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच पिछले हफ्ते मैच नहीं हो पाया था। इस एपिसोड में वो बार फिर आमने-सामने वाले थे और इसके विजेता को Clash at the Castle में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच मिलता। हालांकि, इस हफ्ते भी दोनों के बीच मुकाबला देखने को नहीं मिल पाया।

रिज हॉलैंड और ड्रू मैकइंटायर आमने-सामने आए और इस मैच में दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, अंत में मैकइंटायर ने बड़ी जीत दर्ज की। दोनों का यह मुकाबला लगातार दो हफ्ते तक आधिकारिक रूप से एडवर्टाइज किया गया लेकिन एक बार भी उनका सामना नहीं हुआ। यह एक खराब चीज़ रही।

2- अच्छी बात: जैफ जैरेट की वापसी का ऐलान

.@RealJeffJarrett will be the Special Guest Referee at #SummerSlam!#SmackDown https://t.co/74f6MAvz9n

जैफ जैरेट की जल्द ही WWE में वापसी देखने को मिलेगी। मेन इवेंट मैच के बाद एडम पीयर्स ने एंट्री की थी। उन्होंने आकर बताया था कि SummerSlam में द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के टाइटल मैच के लिए स्पेशल गेस्ट रेफरी जैफ जैरेट रहेंगे। इसके बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए।

जैफ जैरेट का फिर से WWE टेलीविजन पर नजर काफी अच्छी चीज़ रहेगी। वो मिलकर द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के मैच को बढ़िया तरह से खत्म करा सकते हैं। जैफ पहले भी कुछ मैचों में रेफरी बन चुके हैं और उन्हें इसका अनुभव है। इसी वजह से SummerSlam में उन्हें देखना खास रहेगा।

2- बुरी बात: लेसी एवंस का मैच लड़े बिना चले जाना

Off your A🇺🇲🇺🇲 on your feet or try again. twitter.com/WWE/status/154…

लेसी एवंस और आलिया के बीच SmackDown में मैच देखने को मिलने वाला था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दरअसल, पिछले हफ्ते लेसी ने बिना मैच लड़े जाने की कोशिश की और उनकी उस मैच में टैग टीम पार्टनर आलिया ने उन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि, लेसी ने उनपर हमला किया था।

इसी वजह से SmackDown में इस हफ्ते आलिया के खिलाफ उनका मैच होने वाला था। हालांकि, लेसी एवंस ने प्रोमो कट किया और फैंस से सम्मान देने के लिए कहा। हालांकि, उन्हें बू का सामना करना पड़ा और इस चीज़ से निराश होकर उन्होंने बैकस्टेज जाने का निर्णय लिया। लगातार दूसरे हफ्ते लेसी ने ऐसा कुछ किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...