WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns और Drew Mcintyre की हुई भिड़ंत, चैंपियंस की गैरमौजूदगी से फैंस निराश

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड अच्छा रहा
WWE SmackDown का एपिसोड अच्छा रहा

SmackDown: WWE SmackDown का 1200वां एपिसोड जबरदस्त था। WWE लगातार बड़े रिकॉर्ड बना रहा है और इस अहम एपिसोड को कंपनी ने शानदार मैचों और सैगमेंट्स द्वारा देखने लायक बनाया। शो के दौरान कई जबरदस्त चीज़ें देखने को मिली, जिनसे फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आए।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें देखने को मिलती हैं। ब्लू ब्रांड के इस शो में कुछ चीज़ों ने फैंस का दिल जीता वहीं कई चीज़ें थोड़ी निराशाजनक साबित हुई। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: मेन इवेंट सैगमेंट

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर ने शो के मेन इवेंट को देखने लायक बनाया। रोमन रेंस ने अकेले एंट्री की और इस दौरान उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के बारे में बात की। बाद में स्कॉटिश सुपरस्टार ने एंट्री की और उन्होंने आकर रोमन की बेइज्जती करने की कोशिश की। साथ ही उन्होंने नया चैंपियन बनने का दावा किया।

बाद में दोनों ने एक-दूसरे पर अटैक करना शुरू किया। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर का पलड़ा भारी रहा। अमूमन रोमन के खिलाफ काफी कम मौकों पर विरोधियों का पलड़ा भारी रहता है। WWE इस समय ड्रू को काफी ताकतवर दिखा रहा है और इस सैगमेंट ने फैंस को Clash at the Castle के लिए उत्साहित कर दिया था।

1- बुरी बात: मैक्सिमम मेल मॉडल्स को कमजोर दिखाना

मैक्सिमम मेल मॉडल्स का सैगमेंट देखने को मिला और वो रिंग में मौजूद थे। इस नए फैक्शन ने शुरुआत में थोड़ा निराश किया था और लग रहा था कि अब उनकी किस्मत बदलेगी लेकिन उन्हें जॉबर की तरह दिखाया गया। Hit Row फैक्शन ने उनके सैगमेंट के बीच दखल दी और रिंग में आए।

बाद में Hit Row के सदस्यों ने MMM पर हमला किया और उन्हें रिंग के बाहर किया। दोनों ही फैक्शन्स नए हैं लेकिन मैक्सिमम मेल मॉडल्स को अभी से कमजोर दिखाना खराब चीज़ है। इस फैक्शन में कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स हैं और उन स्टार्स का टैलेंट इस तरह से खराब होगा।

2- अच्छी बात: शेमस की बड़ी जीत और टाइटल मैच मिलना

WWE ने एक फैटल 5 वे मैच तय किया था और इस मैच के विजेता को Clash at the Castle में गुंथर के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच दिया जाता। इस मैच में हैप्पी कॉर्बिन, रिकोशे, मैडकैप मॉस, शेमस और सैमी जेन शामिल थे। अंत में शेमस ने बड़ी जीत दर्ज की।

शेमस को काफी समय बाद चैंपियनशिप के लिए मैच मिल रहा है और यह अच्छी चीज़ है। गुंथर और शेमस दोनों ही हार्ड हीटिंग सुपरस्टार्स हैं और इसी कारण उनका यह मुकाबला जबरदस्त रह सकता है। वो मिलकर जरूर ही UK में होने वाले इवेंट को चर्चा का विषय बना सकते हैं।

2- बुरी बात: द उसोज़ का नजर नहीं आना

SmackDown के एपिसोड में काफी समय से द उसोज़ नजर आ रहे हैं और इसी कारण उन्हें देखने की एक तरह से आदत हो गई है। इस हफ्ते जिमी और जे उसो शो के दौरान दिखाई नहीं दिए। जे उसो ने रोमन रेंस को कॉल किया था और इस दौरान जानकारी मिली कि वो आज किसी कारण से शो में दिखाई नहीं देंगे।

द उसोज़ को शो में नजर आना चाहिए था क्योंकि रेंस को यहां उनकी जरूरत थी। ड्रू का पलड़ा रोमन के खिलाफ ब्रॉल में भारी था और अगर द उसोज़ यहां होते तो चीज़ें उलटी रहती। द उसोज़ इस हफ्ते जरूर नजर नहीं आए हैं लेकिन अगले हफ्ते उनकी वापसी हो सकती है। इसके अलावा WWE के पास उनके लिए अभी कोई स्टोरीलाइन नहीं है और यह एक खराब चीज़ मानी जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।