Create
Notifications

WWE SmackDown, 19 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

मैट रिडल ने स्मैकडाउन में डेब्यू करते हुए एजे स्टाइल्स के खिलाफ शानदार मैच लड़ा।
मैट रिडल ने स्मैकडाउन में डेब्यू करते हुए एजे स्टाइल्स के खिलाफ शानदार मैच लड़ा।
Subham Pal

WWE में इस हफ्ते स्मैकडाउन का एक रोचक एपिसोड देखने को मिला, हालांकि यह एपिसोड स्मैकडाउन के सबसे बेहतरीन एपिसोड्स में से एक नहीं था फिर भी इस शो के दौरान कुछ अच्छे पल देखने को मिले। आपको बता दें इस हफ्ते स्मैकडाउन में WWE सुपरस्टार मैैैट रिडल का डेब्यू होते हुए देखने को मिला।

साथ ही WWE सुपरस्टार ब्रे वायट की ब्लू ब्रांड में वापसी हुई और इसके अलावा इस हफ्ते स्मैकडाउन में कई स्टोरीलाइंस आगे बढ़ते हुए दिखाई दी। इसके अलावा यह बात गौर करने वाली थी कि ब्रे वायट इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी के बाद अपने पुराने रूप में दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें: 5 फेमस WWE कैरेक्टर्स जो विंस मैकमैहन की देन हैं

कुल मिलाकर स्मैकडाउन का एक पैक्ड एपिसोड देखने को मिला और इस आर्टिकल में हम इस शो के दौरान हुए कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1.अच्छी बात: WWE सुपरस्टार मैंडी रोज का मिज को थप्पड़ मारना

पिछले कुछ समय में सोन्या डेविल में काफी सुधार देखने को मिला है और वह पूरे पैशन के साथ अपने प्रोमो को देती है। यही नहीं उन्होंने अपने प्रोमोज के जरिए मैंडी रोज को भी चित्त कर चुकी है। इस कारण सोन्या डेविल एक नए मुकाम पर पहुंच चुकी है। इसके अलावा इस हफ्ते स्मैकडाउन में सोन्या डेविल ने जिस तरह द मिज को थप्पड़ मारा वह काफी लाजवाब था।

इस सैगमेंट के बाद ऐसा लग रहा है कि मरिस की भी जल्द वापसी होते हुए देखने को मिल सकती है और भविष्य में हमें ओटिस & मैंडी रोज vs द मिज & मरिस का मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि जॉन मॉरिसन की पत्नी टाया वल्कायरी भी स्मैकडाउन का हिस्सा होती तो चीजें और भी रोचक हो सकती थी।

1.बुरी बात: WWE सुपरस्टार मैट रिडल का स्मैकडाउन डेब्यू

इस हफ्ते स्मैकडाउन में मैट रिडल का डेब्यू देखने को मिला और डेब्यू के तुरंत बाद ही उन्होंने एजे स्टाइल्स जैसे सुपरस्टार को हराया। आपको बता दें एजे स्टाइल्स हाल ही में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने और उनका यह मैच हारना WWE की बड़ी भूल साबित हो सकता है। जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को स्मैकडाउन में खराब बुकिंग मिली है और इस कारण इस टाइटल ने अपनी वैल्यू खो दी है।

यही नहीं स्टाइल्स के चैंपियन बनने के तुरंत बाद हारने से भी टाइटल को नुकसान हुआ है। यह बात सभी को पता है कि WWE पहले मैच में रिडल को मजबूत दिखाना चाहती थी और स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स के अलावा भी कई ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिनसे मैट रिडल का मुकाबला कराया जा सकता था।

2.अच्छी बात: WWE सुपरस्टार ब्रे वायट की पुराने रूप में वापसी

सभी को लग रहा था कि ब्रे वायट द फीन्ड के रूप में WWE में वापसी करेंगे लेकिन इसके बजाए उन्होंने अपने पुराने रूप में वापसी की। देखा जाए तो यह WWE का काफी अच्छा फैसला है और वह अपने इस रूप में ब्रॉन स्ट्रोमैन से बेहतर तरीके से निपट पाएंगे। हालांकि, इस बात की संभावना काफी कम है कि एक्सट्रीम रूल्स में वह नए यूनिवर्सल चैंपियन बन पाए लेकिन इतना जरूर है कि वह स्मैकडाउन के फेस बन सकते हैं।

2.बुरी बात: WWE सुपरस्टार शॉर्टी जी की हाइट और स्मैकडाउन में क्रिएटिविटी की कमी

किसी ने भी यह उम्मीद नहीं की थी कि मोजो राउली इस हफ्ते स्मैकडाउन में शॉर्टी जी को हरा पाएंगे लेकिन एक वक्त ऐसा लग रहा था कि मोजो यह मैच जीत जाएंगे। हालांकि, आखिर में शॉर्टी जी ने इनसाइड क्रेडल की मदद से रोल अप करते हुए मैच जीत लिया।

शॉर्टी गिमिक के शुरूआत होने के बाद से ही उनका सही तरह इस्तेमाल नहीं हुआ है और कई ऐसे तरीके हैं जिससे शॉर्टी जी का इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन ऐसा लग रहा है कि WWE क्रिएटिव टीम उनपर ध्यान नहीं दे रही है। यही नहीं, इस वक्त मोजो राउली को शॉर्टी जी से ज्यादा स्क्रीन पर समय बिताने का मौका मिल रहा है।

3.अच्छी/बुरी बात: WWE सुपरस्टार निकी क्रॉस को सिंगल पुश मिल रहा है?

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस दोनों की ही पर्सानिलिटी काफी अलग-अलग है और शायद यही कारण है कि WWE ने निकी क्रॉस को सिंगल सुपरस्टार के रूप में फैसला किया है। लेकिन क्या निकी क्रॉस को सचमुच पुश मिल रहा है और अगर निकी क्रॉस को पुश दिया जाता तो शायद वह इस हफ्ते स्मैकडाउन में हुए मैच में साशा बैंक्स को हराने में कामयाब रहती।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...