Create

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns को लेकर हुई गलती, दिग्गज पर से हटा सस्पेंशन

WWE SmackDown का एपिसोड बहुत रोचक था
WWE SmackDown का एपिसोड बहुत रोचक था
reaction-emoji
Ujjaval

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड जबरदस्त था। WWE ने इस एपिसोड में शानदार रेसलिंग का प्रदर्शन किया। शो की शुरुआत और अंत ने मुख्य रूप से फैंस का दिल जीता। इसके अलावा बीच में कई स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने पर ध्यान दिया गया।

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कई जगहों पर WWE ने फैंस का ध्यान खींचा और कुछ मौकों पर सभी को निराशा मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: रोंडा राउजी का सस्पेंशन हटना

You don't get away with talking trash to @RondaRousey 🤷‍♂️#WWE #SmackDown https://t.co/iSIHfRzLg3

SmackDown के एपिसोड में रोंडा राउजी का सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने यहां एडम पीयर्स को बुलाया और उनसे एक लेटर पढ़ने के लिए कहा। इस लेटर में बताया गया था कि राउजी का सस्पेंशन हट गया है और इस कारण WWE ऑफिशियल एडम बहुत ज्यादा निराश हो गए थे।

उन्होंने गुस्से में आकर राउजी के लिए बहुत चीज़ें बोली और इसी कारण पूर्व UFC सुपरस्टार को गुस्सा आ गया। उन्होंने पीयर्स पर बुरी तरह हमला किया और फिर उन्हें अपने सबमिशन में फंसाया। एडम पीयर्स और रोंडा राउजी के बीच दुश्मनी देखना रोचक रहने वाला है।

1- बुरी बात: रोमन रेंस को बहुत कम समय के लिए टीवी पर दिखाना

रोमन रेंस के SmackDown में सैगमेंट को काफी ज्यादा हाइप किया जा रहा था। रोमन को यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर दो साल हो गए हैं और इसी कारण उनके कीर्तिमान का सेलिब्रेशन देखने को मिलने वाला था। वो बैकस्टेज कुछ सेकंड्स के लिए नजर आए जहां ड्रू मैकइंटायर ने उनपर हमला किया।

रोमन रेंस को पूरे शो के दौरान लगातार एडवर्टाइज किया गया। उनके वीडियो पैकेज भी दिखाए गए लेकिन मेन इवेंट सैगमेंट में उनका रोल बहुत ज्यादा छोटा रहा। यह सही मायने में काफी निराशाजनक चीज़ रही क्योंकि वो ब्रांड के मुख्य स्टार हैं। इसी कारण उनका इस तरह से उपयोग करना खराब चीज़ है।

2- अच्छी बात: बुच का पुराने लुक में वापसी करना और जबरदस्त मैच

बुच और लुडविग काइजर के बीच SmackDown में मैच हुआ। बुच ने अपने पुराने इन-रिंग गियर में एंट्री की और वो पहले की तरह प्रभावशाली नजर आ रहे थे। साथ ही उन्होंने अपने पुराने कैरेक्टर की झलक दिखाई जहां वो विरोधियों को अपने खतरनाक मूव्स द्वारा तड़पाने के लिए जाने जाते थे।

उनका लुडविग काइजर के खिलाफ जबरदस्त मैच हुआ। दोनों ही सुपरस्टार्स ने शानदार रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया। उन्होंने साबित किया कि अगर उन्हें पुश दिया जाता है तो दोनों ही किसी भी तरह से मैनेजमेंट और फैंस को निराश नहीं करेंगे। खैर, बुच ने एक बड़ी जीत दर्ज की।

2- बुरी बात: फैंस की आवाज को एडिट करना

#SmackDown fake crowd noise going to be bad tonight, probably

SmackDown का एपिसोड पिछले हफ्ते ही टैप कर लिया गया था। इसी वजह से WWE में पास शो को बढ़िया तरह से बनाने का मौका था और उन्होंने इस मामले में अच्छा काम किया। हालांकि, फैंस की आवाज को अलग से शो में कई जगहों पर एडिट करके डाला गया था।

यह चीज़ बहुत ज्यादा निराशाजनक थी क्योंकि फैंस के ओरिजिनल रिएक्शन को दिखाना बेहतर चीज़ रहती है। अचानक से क्राउंड का चिल्लाना और अगले पल शांत हो जाना बहुत अजीब लगता है। फैंस आसानी से इस चीज़ को पकड़ लेते हैं और इसी कारण अलग से आवाज को एडिट करना खराब चीज़ रही।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...