Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns की वापसी ने किया निराश, फेमस Superstar का पूर्व चैंपियन ने किया बुरा हाल

WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस का रिटर्न हुआ
WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस का रिटर्न हुआ
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड ठीक साबित हुआ। इस एपिसोड में ज्यादा खास चीज़ें देखने को नहीं मिली। WWE ने शो को काफी हाइप किया था और इसी वजह से लग रहा था कि इस एपिसोड में कुछ बड़ी चीज़ें देखने को मिलेंगी। हालांकि, एपिसोड साधारण रहा और बड़ी चीज़ें नहीं हुई।

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में WWE ने कई मौकों पर निराश किया वहीं कुछ बढ़िया चीज़ें भी देखने को मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट

SmackDown की शुरुआत में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच WrestleMania Backlash में होने वाले चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स ने प्रोमो कट करते हुए एक-दूसरे को लेकर बात की। इस सैगमेंट में ड्रू गुलक ने अहम किरदार निभाया।

फ्लेयर ने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद रोंडा राउजी पर हमला करने की पूरी कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने रिंग के बाहर होने का निर्णय लिया। बाद में राउजी ने ड्रू गुलक पर हमला किया और उनपर सबमिशन लगाते हुए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। यह सैगमेंट सही मायने में काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ।

1- बुरी बात: रोमन रेंस की वापसी को सही तरह से बुक नहीं करना

रोमन रेंस की SmackDown के एपिसोड में वापसी हुई और WWE ने इसे खास नहीं बनाया। फैंस उन्हें SmackDown में देखने के लिए उत्साहित थे क्योंकि वो पिछले एपिसोड में नजर नहीं आए थे। ट्राइबल चीफ WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और इसी वजह से उनकी वापसी पर सभी की नजरें थी।

WWE ने उन्हें सिर्फ एक साधारण बैकस्टेज सैगमेंट में इस्तेमाल किया। यह एक खराब चीज़ रही। रोमन को रिंग में लाकर नई स्टोरीलाइन शुरू की जा सकती थी। इसके अलावा वो अंत में आकर सैमी जेन की मदद कर सकते थे या फिर रैंडी ऑर्टन और रिडल पर हमला कर सकते थे। WWE के पास काफी विकल्प थे लेकिन उन्होंने दिग्गज के रिटर्न को साधारण बनाया।

2- अच्छी बात: स्टील केज मैच का ऐलान होना

ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन के बीच SmackDown के एपिसोड में लंबरजैक मैच देखने को मिला था। उनके बीच पिछले कुछ हफ्तों से दुश्मनी चल रही है और SmackDown में इसे आगे बढ़ाया गया। लग रहा था कि सैमी इस मैच से बचकर नहीं जा पाएंगे लेकिन वो बचकर निकलने में सफल रहे।

बाद में एडम पीयर्स ने आकर ऐलान किया कि अगले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन के बीच स्टील केज मैच देखने को मिलेगा। WWE पिछले तीन हफ्तों से स्टोरीलाइन तैयार कर रहा है और देखकर लग रहा है कि इसका अंत अगले एपिसोड में होने वाले स्टील केज मैच में देखने को मिलेगा।

2- बुरी बात: विमेंस डिवीजन का कोई मैच नहीं होना

SmackDown के एपिसोड में विमेंस डिवीजन का कोई मैच देखने को नहीं मिला। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ रही। WWE के पास SmackDown में एक अच्छा विमेंस डिवीजन है और आसानी से एक सिंगल्स या टैग टीम मैच बुक किया जा सकता था। शो में विमेंस सुपरस्टार्स के कुछ सैगमेंट्स देखने को मिले।

शुरुआत में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर का इस्तेमाल हुआ। बाद में साशा बैंक्स और नेओमी का इंटरव्यू लिया गया जहां नटालिया और शायना बैजलर ने आकर उन्हें चैलेंज किया। WWE को इस एपिसोड में विमेंस सुपरस्टार्स को बुक करना चाहिए था। WWE को इस तरह की गलती नहीं करनी चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now