WWE SmackDown, 22 मार्च 2024: 2 अच्छी चीज़ें जो स्मैकडाउन में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने इस शो द्वारा रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के लिए स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई। इसी बीच कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट भी बुक किए गए।

WWE SmackDown के इस एपिसोड में कई अच्छी चीज़ें देखने को मिली। इसी बीच कुछ जगहों पर कंपनी ने बुकिंग के मामले में फैंस को काफी ज्यादा निराश किया। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: रोमन रेंस और कोडी रोड्स का सैगमेंट

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच WWE SmackDown में जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। दोनों का आखिर वन ऑन वन फेस-ऑफ हुआ। रोमन ने बताया कि रोड्स को सैथ रॉलिंस पर भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि उन्हें पहले धोखा मिल गया है।

अमेरिकन नाईटमेयर ने भी बताया कि रोमन रेंस भी द रॉक पर भरोसा नहीं कर पाएंगे। बाद में रोमन ने खुद को नंबर 1 कहा और रोड्स ने इस बात का मुंहतोड़ जवाब दिया। रोमन बिना बोले जाने लगे। बाद में रोमन के साथ जिमी उसो और सोलो सिकोआ आकर खड़े हो गए। रोड्स के बैकअप के लिए सैथ रॉलिंस और जे उसो आए। यह पूरा सैगमेंट रोचक रहा।

1- बुरी बात: WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल का नज़र नहीं आना

लोगन पॉल के पास यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप है और वो WrestleMania XL में एक बड़े मैच का हिस्सा होंगे। वो अपने टाइटल को रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के खिलाफ दांव पर लगाएंगे। WrestleMania के आयोजन में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं।

ऐसे में लोगन पॉल को लगातार आकर अपने ट्रिपल थ्रेट मैच को हाइप करने की कोशिश करनी चाहिए। उन्हें केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के साथ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए। इन सभी चीज़ों के बावजूद वो SmackDown के एपिसोड में नज़र नहीं आए। बतौर यूएस चैंपियन उनका अभी शो मिस करना खराब चीज़ है।

2- अच्छी बात: WWE द्वारा विमेंस डिवीजन की स्टोरीलाइन पर ध्यान देना

WWE SmackDown के एपिसोड में विमेंस डिवीजन की स्टोरीलाइन को काफी समय दिया गया। बेली, बियांका ब्लेयर और नेओमी का सैगमेंट देखने को मिला। बाद में इयो स्काई ने बेली पर हमला किया और फिर डैमेज कंट्रोल की मदद से नेओमी को हराया।

मैच के बाद भी यहां जबरदस्त तरीके से बवाल मचा। सिर्फ यही विमेंस डिवीजन का टीवी टाइम खत्म नहीं हुआ, बल्कि नेओमी और बियांका ब्लेयर का एक और बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। टिफनी स्ट्रैटन ने आकर दोनों पर निशाना साधने की कोशिश की। जेड कार्गिल का वीडियो पैकेज भी बढ़िया रहा। कुल मिलाकर WWE ने विमेंस डिवीजन को समय देकर प्रभावित किया।

2- बुरी बात: WWE SmackDown में हुए किसी मैच का अंत क्लीन तरीके से नहीं होना

WWE SmackDown के एपिसोड में 4 मैच देखने को मिले और एक भी मुकाबले का अंत क्लीन तरीके से नहीं हुआ सैंटोस इस्कोबार को Hall of Famer रे मिस्टीरियो पर डॉमिनिक मिस्टीरियो के दखल के कारण जीत मिली। दूसरी ओर इयो स्काई ने नेओमी को डैमेज कंट्रोल की मदद से हराया।

टैग टीम चैंपियनशिप से जुड़े मिनी टूर्नामेंट के दोनों मैचों का अंत लगभग एक जैसा रहा। दोनों मुकाबलों का अंत रोलअप द्वारा देखने को मिला। कुल मिलाकर WWE ने एक भी मैच क्लीन तरीके से खत्म नहीं किया और यह एक चीज़ काफी निराशाजनक रही।