WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns ने दी दिग्गजों को धमकी, पूर्व चैंपियन को लेकर हुई बड़ी गलती

Ujjaval
WWE SmackDown में बड़ी चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown में बड़ी चीज़ें देखने को मिली

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। WWE ने इस एपिसोड को लेकर पहले ही कुछ बड़े ऐलान कर दिए थे और शो प्री-रिकॉर्ड था। इसके बावजूद WWE ने साधारण शो देने के बजाय शानदार मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के एपिसोड में कुछ चीज़ों ने फैंस का दिल जीत लिया और कई मौकों पर फैंस को जरूर थोड़ी निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: ब्लडलाइन का सैगमेंट

SmackDown की शुरुआत काफी जबरदस्त तरीके से देखने को मिली। ब्लडलाइन की एंट्रेंस शानदार थी और बाद में पॉल हेमन ने प्रोमो सैगमेंट की शुरुआत की। रोमन रेंस ने केविन ओवेंस और जॉन सीना को हराने को लेकर बात की और धमकी दी। हालांकि, सैमी ज़ेन ने अपनी प्रोमो स्किल्स से सबसे ज्यादा प्रभावित किया।

उन्होंने काफी गुस्से में प्रोमो कट किया और बताया कि वो केविन ओवेंस से परेशान हो गए हैं। उन्होंने अगले हफ्ते सीना और ओवेंस की हालत खराब करने का दावा किया। बाद में रोमन ने ज़ेन के प्रोमो से प्रभावित होकर उन्हें गले भी लगाया। इससे सैगमेंट और भी बेहतर बन गया।

1- बुरी बात: शेना बैज़लर को कमजोर दिखाना

राकेल रॉड्रिगेज़ ने गोंटलेट मैच में जीत दर्ज की थी और वो रोंडा राउजी की SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए नई कंटेंडर बन गई थीं। इसके बाद अचानक से राउजी ने एंट्री की और बताया कि राकेल को शेना बैज़लर के खिलाफ भी लड़ना होगा। यह काफी अजीब चीज़ थी क्योंकि रोंडा WWE ऑफिशियल नहीं हैं।

उन्होंने इसके बावजूद भी यह मैच आधिकारिक तौर पर तय करा दिया। साथ ही शेना बैज़लर को इस मुकाबले में बड़ी हार मिली। थोड़े समय तक पूर्व UFC स्टार ने डॉमिनेट किया और बाद में उन्हें राकेल ने आसानी से रोलअप की मदद से पिन करके हरा दिया। इससे बैज़लर का कद कम हो गया है।

2- अच्छी बात: स्ट्रीट फाइट मैच

SmackDown के मेन इवेंट में जबरदस्त टैग टीम मैच देखने को मिला। असल में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रिकोशे ने टीम बनाकर इम्पीरियम के खिलाफ मिरेकल ऑन 34th स्ट्रीट फाइट मैच लड़ा। यह मुकाबला काफी शानदार रहा। मैच में कई शानदार स्पॉट्स देखने को मिले और हथियारों का भी इस्तेमाल हुआ।

इस मुकाबले में रिकोशे और ब्रॉन स्ट्रोमैन का तालमेल देखने लायक था। उन्होंने जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल किया। दोनों ही सुपरस्टार्स ने जीत दर्ज की और यह भी साबित कर दिया कि वो बतौर टैग टीम फैंस का दिल जीत सकते हैं। अब दोनों अलग-अलग स्टोरीलाइन की ओर जा सकते हैं।

2- बुरी बात: ज़ाया ली का टेगन नॉक्स पर हमला करने का कारण नहीं बताना

पिछले हफ्ते ज़ाया ली के कारण टेगन नॉक्स और शॉट्ज़ी को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ज़ाया ने टेगन पर हमला किया था। हर किसी को इस चीज़ का कारण जानने में रुचि थी और उम्मीद थी कि SmackDown के एपिसोड में अटैक करने की वजह का खुलासा होगा।

SmackDown में गोंटलेट मैच देखने को मिला। यहां ज़ाया ली और टेगन नॉक्स आमने-सामने आईं। हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि आखिर क्यों ली ने अचानक से नॉक्स को निशाना बनाया है। दोनों के बीच स्टोरीलाइन पर से अभी तक पर्दा नहीं हटा है और इसके बिना उन्हें मैच में आमने-सामने देखना बहुत अजीब था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now