WWE SmackDown, 24 नवंबर 2023: 2 अच्छी चीज़ें जो स्मैकडाउन में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा रहा
WWE SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा रहा

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) से पहले यह ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड था और कंपनी ने फैंस को हाइप करने की पूरी कोशिश की है। मैचों की क्वालिटी शो में ठीक साबित हुई।

WWE SmackDown के एपिसोड में कुछ जबरदस्त चीज़ों ने फैंस का दिल जीता और कुछ मौकों पर सभी को थोड़ी निराशा का भी सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: LA Knight और Kevin Owens vs Grayson Waller और Austin Theory

एलए नाइट और केविन ओवेंस ने SmackDown में बतौर टीम काम करके प्रभावित किया। ग्रेसन वॉलर इफ्केट शो पर ऑस्टिन थ्योरी, केविन ओवेंस बनकर आए थे। बाद में खुद ओवेंस ने एंट्री की और एलए नाइट भी आए। दोनों ने हील स्टार्स की हालत खराब की और फिर टैग टीम मैच हुआ।

यह टैग टीम मैच बहुत रोचक रहा और यह लंबा भी चला। दोनों ही टीमों ने मिलकर इस मैच द्वारा प्रभावित किया। यह आसानी से एपिसोड का सबसे अच्छा मैच रहा। इस मैच में जीत के साथ एलए नाइट और केविन ओवेंस ने मोमेंटम हासिल किया।

1- बुरी बात: WWE दिग्गज बैकी लिंच का पिन होना

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर ने WWE SmackDown के एपिसोड में बेली और ओस्का का सामना किया। इस मैच में बैकी और फ्लेयर के बीच तालमेल की कमी नज़र आई। अंत में बेली ने बैकी को फ्लेयर पर धक्का दे दिया और इससे लिंच का ध्यान भटक गया।

बेली ने फायदा उठाकर बैकी लिंच को पिन करते हुए टीम को जीत दिलाई। बैकी लिंच को कंपनी की सबसे बड़ी विमेंस स्टार कहना गलत नहीं होगा। ऐसे में इवेंट से पहले उन्हें पिन होने के लिए बुक करना निराशाजनक चीज़ थी। बैकी को कमजोर दिखाना सबसे बड़ी गलती रही।

2- अच्छी बात: WWE सुपरस्टार बुच और रिज हॉलैंड को अलग-अलग करना

बुच और रिज हॉलैंड काफी समय से बतौर टैग टीम काम कर रहे हैं। शेमस के साथ रहते हुए दोनों ही रेसलर्स को फायदा हुआ लेकिन वो टैग टीम डिवीजन के टॉप पर नहीं जा पा रहे थे। बुच और रिज दोनों शानदार रेसलर्स हैं और ऐसे में उन्हें अलग किए जाने में ही फायदा था।

आखिर WWE इस कहानी को आगे बढ़ा रहा है और यह एक अच्छी चीज़ है। SmackDown में रिज हॉलैंड अपने पार्टनर बुच को चलते मैच में अकेले छोड़कर चले गए। प्रिटी डेडली ने फायदा उठाकर जीत दर्ज कर ली। दोनों साफ तौर पर अब साथ काम नहीं करना चाहेंगे और वो यहां से अपने सिंगल्स रन की शुरुआत कर सकते हैं।

2- WWE SmackDown की बुरी बात: ब्लडलाइन के सदस्यों का नज़र नहीं आना

लंबे समय बाद यह पहला मौका आया है, जब ब्लडलाइन फैक्शन का एक भी सदस्य शो में नज़र नहीं आया। बीच में रोमन रेंस, पॉल हेमन और सोलो सिकोआ तीनों एक शो का हिस्सा नहीं बने थे लेकिन यहां जिमी उसो ने बैकस्टेज प्रोमो कट किया था।

इस हफ्ते WWE SmackDown में ब्लडलाइन के सभी सदस्य नज़र नहीं आए और यह सही मायने में निराशाजनक चीज़ रही। यह फैक्शन काफी समय से ब्रांड का फोकस रहा है और अब उनका शो पर थोड़े समय के लिए भी नज़र नहीं आना कई फैंस को पसंद नहीं आया।