Create

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns ने लिया बदला, चैंपियन को लेकर हुई गलती

WWE SmackDown में काफी बड़ी चीज़ें हुई
WWE SmackDown में काफी बड़ी चीज़ें हुई
Ujjaval

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। WWE ने इस एपिसोड के लिए पहले ही बड़ी चीज़ों का ऐलान कर दिया था। शो के दौरान काफी अच्छे मैच देखने को मिले वहीं सैगमेंट्स भी बढ़िया साबित हुए। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के लिए अब फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के एपिसोड में कुछ चीज़ों ने फैंस को काफी प्रभावित किया वहीं कई मौकों पर थोड़ी निराशा भी मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: मेन इवेंट सैगमेंट

The Tribal Chief sends a message to his challenger!#SmackDown #WWE https://t.co/zRdELuuTLZ

SmackDown के एपिसोड के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन के बीच मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में मैकइंटायर ने जीत दर्ज की और मैच के बाद उसोज़ ने आकर उनपर हमला किया। हालांकि, मैकइंटायर का पलड़ा भारी रहा और फिर रोमन रेंस भी वहां आए।

रोमन रेंस और द उसोज़ ने मिलकर ड्रू की बुरी हालत की और सैमी जेन ने भी उनका साथ दिया। शो का अंत शानदार तरीके से देखने को मिला जहां रोमन ने ड्रू पर स्टील चेयर रखकर बैठने का निर्णय लिया। उनके पीछे सैमी जेन और द उसोज़ भी खड़े हुए थे।

1- बुरी बात: लिव मॉर्गन का नजर नहीं आना

लिव मॉर्गन इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में नजर नहीं आई थीं। यह एक खराब चीज़ है क्योंकि उनके पास इस समय SmackDown विमेंस चैंपियनशिप है और उनकी शायना बैजलर के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। WWE को उनका कोई सैगमेंट जरूर बुक करना चाहिए था।

चैंपियन के तौर पर उन्हें किसी भी सैगमेंट को मिस नहीं करना चाहिए। यह चीज़ ज्यादातर फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आई होगी। उम्मीद है कि SmackDown के अगले एपिसोड में लिव मॉर्गन नजर आएंगी और उनकी शायना बैजलर के साथ टाइटल की स्टोरीलाइन भी जारी रहेगी।

2- अच्छी बात: शेमस और गुंथर का सैगमेंट

This match is gonna slap and then some 🔥#WWE #SmackDown https://t.co/kRX8q5hbR0

शेमस और गुंथर के बीच एक जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच Clash at the Castle में मैच होगा। शेमस ने सैगमेंट के दौरान अपनी जीत का दावा किया वहीं गुंथर भी माइक पर पहली बार इतनी अच्छी तरह से प्रोमो कट करते हुए नजर आए।

बाद में लुडविग काइजर का बुच और रिज हॉलैंड के खिलाफ एक ब्रॉल देखने को मिला। गुंथर और शेमस ने इसमें दखल नहीं दी और एक-दूसरे से नजरें भी नहीं हटाई। इसी कारण यह सैगमेंट काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहा। उनकी स्टोरीलाइन एक ही सैगमेंट द्वारा रोचक बन गई।

2- बुरी बात: विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल काफी कमजोर नजर आ रहा है

Which team will walk out with the gold on #WWERaw? 👀#WWE #SmackDown https://t.co/fDgeLxbD8Q

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए पहले फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। हालांकि, अब फाइनल मैच को देखकर फैंस उतने हाइप नहीं हैं। इसका एक बड़ा कारण यह है कि फैंस को फाइनल के विजेता का पता पहले से ही है। दरअसल, राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने सेमीफाइनल मैच जीता था।

अब इयो स्काई और डकोटा काई टीम बनाकर राकेल रॉड्रिगेज और आलिया के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेंगी। राकेल और आलिया की टीम साफ तौर पर कमजोर नजर आ रही है और इसी कारण शायद ही किसी को फाइनल मैच में रुचि होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...