Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Brock Lesnar का दिग्गज के खिलाफ मैच हुआ टीज़, Roman Reigns की गैरमौजूदगी से फैंस निराश

WWE SmackDown के एपिसोड से फैंस प्रभावित नजर आए
WWE SmackDown के एपिसोड से फैंस प्रभावित नजर आए
reaction-emoji
Ujjaval

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड देखने लायक रहा। WWE ने समरस्लैम (SummerSlam) से पहले आखिरी एपिसोड द्वारा हर तरीके से शो के लिए हाइप बनाने की कोशिश की। स्मैकडाउन (SmackDown) में जबरदस्त मैच हुए और कई सारे टॉप स्टार्स शो के दौरान नजर आए।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कुछ चीज़ें काफी प्रभावशाली रही वहीं कुछ मौकों पर फैंस को थोड़ी निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर का मैच टीज़ होना

मेन इवेंट में पॉल हेमन का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट में ब्रॉक लैसनर ने इंटरफेयर किया लेकिन थ्योरी ने आकर उनपर हमला किया। लैसनर ने हमेशा की तरह थ्योरी की बुरी हालत की और उन्हें रिंग के बाहर किया। बाद में अचानक से ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की।

उन्होंने आकर थ्योरी पर क्लेमोर किक लगाई और SmackDown की शुरुआत में हुए हमले का बदला लिया। बाद में ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर एक-दूसरे को घूरने लग गए। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच बड़ा इतिहास रहा है और उनके बीच भविष्य के लिए मैच के संकेत देना शानदार चीज़ रही।

1- बुरी बात: रोमन रेंस का नजर नहीं आना

रोमन रेंस SmackDown के एपिसोड में नजर नहीं आए और यह एक खराब चीज़ रही। SummerSlam के पहले यह SmackDown का अंतिम एपिसोड था। इसी कारण WWE को उन्हें जरूर लाना चाहिए था। यह उनके लास्ट मैन स्टैंडिंग टाइटल मैच को हाइप करने का अंतिम मौका था।

SmackDown का मेन इवेंट शानदार था और अगर इसमें अगर रोमन रेंस को किसी तरह से जोड़ा जाता तो फैंस ज्यादा खुश होते। रोमन कल SummerSlam में आने ही वाले थे तो उन्हें एक दिन पहले बुलाने में ज्यादा दिक्कत नहीं होती। WWE ने एक बड़ा निर्णय लेकर जरूर थोड़ा निराश किया है।

2- अच्छी बात: ड्रू मैकइंटायर और शेमस का मैच

ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच आयरिश डॉनीब्रुक मैच हुआ था और इस मैच के विजेता को Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच मिलता। इस मैच में शेमस जीत दर्ज करने के करीब आ गए थे लेकिन अंत में ड्रू का पलड़ा भारी रहा।

ड्रू मैकइंटायर और शेमस के धमाकेदार मैच के साथ ही WWE ने शो की शुरुआत की थी। WWE का यह निर्णय काफी सही साबित हुआ। दोनों पहले भी कई बार आमने-सामने आ चुके हैं और इसके बावजूद कोई भी फैन उन्हें आपस में भिड़ते हुए देखकर बोर नहीं हुआ।

2- बुरी बात: लेसी एवंस का फिर से मैच नहीं लड़ना

इस हफ्ते आलिया और लेसी एवंस के बीच मैच होने वाला था। हालांकि, यह मुकाबला कैंसिल हो गया और आलिया का सामना शॉट्जी से देखने को मिला। दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया और मैच को जरूर अच्छा बनाया। हालांकि, लेसी एवंस और आलिया के मैच को काफी समय से एडवर्टाइज गया जा रहा था।

पिछले कुछ हफ्तों से भी उनका मैच कैंसिल होते आ रहा था और इस हफ्ते भी ऐसा ही देखने को मिला। यह सही मायने में काफी ज्यादा निराशाजनक चीज़ रही क्योंकि लगातार मुकाबला कैंसिल होते जा रहा है। साथ ही यह स्टोरीलाइन एंगल फैंस को धीरे-धीरे बोर भी कर रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...