2 अच्छी चीज़ें जो WWE SmackDown में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार रहा था। WWE ने बैकलैश (Backlash 2023) के लिए हाइप बनाने की कोशिश की। शो में तगड़े मैच देखने को मिले और कई सारे सैगमेंट्स भी चर्चा का बने। पिछले हफ्ते का मोमेंटम WWE ने इस हफ्ते SmackDown में जारी रखा।

SmackDown के एपिसोड में ढेरों बेहतरीन चीज़ें देखने को मिली लेकिन कुछ ऐसे भी मौके रहे, जो फैंस को उतने शानदार नहीं लगे। कुछ जगहों पर WWE ने जरूर निराश किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर बात करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: Cody Rhodes का सैगमेंट

कोडी रोड्स की प्रोमो स्किल्स एक अलग लेवल पर है और वो हमेशा ही अपने प्रोमो द्वारा फैंस को किसी भी मैच के लिए हाइप कर देते हैं। SmackDown में ब्रॉक लैसनर नज़र नहीं आए और अमेरिकन नाईटमेयर ने उनके बिना ही अपने Backlash 2023 में होने वाले मैच को हाइप कर दिया।

उन्होंने लैसनर पर निशाना साधा और यह भी बताया कि वो जीत दर्ज करने वाले हैं। रोड्स को फैंस की ओर से लगातार अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली। लैसनर लगातार शोज़ में नज़र नहीं आते हैं और ऐसे में रोड्स का इस तरह का प्रदर्शन, द बीस्ट की कमी महसूस नहीं होने दे रहा है।

1- बुरी बात: द उसोज़ और सोलो सिकोआ का बहुत कम इस्तेमाल करना

द ब्लडलाइन को SmackDown में देखने के लिए हर एक फैन उत्साहित रहता है। दरअसल, वो शो का मुख्य आकर्षण हैं। रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में उम्मीद रहती है कि सोलो सिकोआ और द उसोज़ के कंधों पर भार होगा। हालांकि, SmackDown के एपिसोड में उन्हें बहुत कम टीवी टाइम दिया गया।

SmackDown का एपिसोड बढ़िया था और इसमें ब्लडलाइन का योगदान अगर थोड़ा ज्यादा रहता, तो फैंस बहुत खुश नज़र आते थे। वो सिर्फ एक बैकस्टेज सैगमेंट में नज़र आए और यहां पर थोड़ी अनबन देखने को मिली। WWE को ब्लडलाइन के सदस्यों को ज्यादा टीवी टाइम जरूर देना चाहिए।

2- अच्छी बात: मेन इवेंट मैच और सैगमेंट

मेन इवेंट में एक जबरदस्त मिक्स्ड टैग टीम मैच देखने को मिला। रिया रिप्ली और डॉमिनिक ने टीम बनाकर ज़ेलिना वेगा और रे मिस्टीरियो का सामना किया। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से तगड़ा रहा और कई खास मूव्स का दोनों टीमों ने इस्तेमाल किया। अंत में रे ने अपने अनुभव का उपयोग करके डॉमिनिक को पिन करते हुए जीत दर्ज की।

मैच के बाद भी बवाल मचा और इसी बीच बैड बनी की वापसी हुई। उन्होंने LWO के साथ मिलकर जजमेंट डे पर हमला किया। साथ ही उन्होंने हील फैक्शन को भगाया। मैच के बाद भी एक खास पल देखने को मिला क्योंकि बनी ने LWO फैक्शन की टी-शर्ट पहनी। यह मोमेंट भी खास था।

2- बुरी बात: कैरियन क्रॉस की आसानी से हार होना

कैरियन क्रॉस को पिछले कुछ महीनों से अच्छी तरह पुश नहीं दिया जा रहा है। यह चीज़ SmackDown में जारी रही और कई फैंस इसी वजह से थोड़े निराश हैं। क्रॉस के पास अच्छा कैरेक्टर, लुक और माइक स्किल्स हैं। इसके बावजूद उन्हें लगातार कमजोर दिखाना खराब चीज़ है।

SmackDown में क्रॉस का शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच देखने को मिला था। यह मैच कुछ ही मिनट्स में खत्म हो गया और नाकामुरा ने आसानी से जीत दर्ज कर ली। WWE को क्रॉस की बुकिंग में जरूर सुधार करना चाहिए। फैंस उन्हें टॉप हील के तौर पर आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now