WWE SmackDown, 7 जून 2024: 2 अच्छी चीज़ें जो स्मैकडाउन में देखने को मिलीं और 2 जो बहुत बुरी रहीं

Ujjaval
WWE SmackDown द्वारा बड़े मैच का ऐलान हो गया है
WWE SmackDown द्वारा बड़े मैच का ऐलान हो गया है

WWE SmackDown Best & Worst: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिले। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए सैगमेंट्स द्वारा स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश की गई।

WWE SmackDown में कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिली, जिसने फैंस का दिल जीता। इसी बीच कुछ मौकों पर सभी को थोड़ी निराशा का भी सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए खतरनाक शर्त वाले मैच का ऐलान

WWE SmackDown के एपिसोड द्वारा बहुत बड़ा चैंपियनशिप मैच ऑफिशियल हो गया। कोडी रोड्स ने एजे स्टाइल्स को रिंग में आकर लड़ने के लिए बुलाया। एजे स्टाइल्स ने एंट्री की और प्रोमो कट करके टाइटल मैच की मांग की। कोडी रोड्स मान गए लेकिन उन्होंने मैच में एक बड़ी शर्त को जोड़ा।

उन्होंने बताया कि Clash at the Caslte में वो अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स के खिलाफ एक "आई क्विट" मैच में दांव पर लगाएंगे। दोनों के बीच पहले ट्रेडिशनल सिंगल्स मैच हो चुका है और ऐसे में WWE का उन्हें दोबारा उस तरह के मैच में बुक करने के बजाय "आई क्विट" शर्त के साथ आमने-सामने लाने का फैसला शानदार है।

1- बुरी बात: WWE SmackDown में सोलो सिकोआ का अभी भी इन्फोर्सर वाली शॉर्ट्स पहनना

सोलो सिकोआ को पहले रोमन रेंस के रहते हुए इन्फोर्सर की उपाधि मिली थी। इन सभी चीज़ों के बावजूद रोमन की गैरमौजूदगी में वो ब्लडलाइन के इंचार्ज हैं और वो अभी हेड ऑफ द टेबल हैं। SmackDown की शुरुआत में इस बात पर जोर भी दिया गया कि सोलो अब रेंस की वापसी तक हेड ऑफ द टेबल रहने वाले हैं।

जब सोलो सिकोआ मैच के दौरान आए, तो उन्होंने इन्फोर्सर वाले शॉर्ट्स पहने, जो एक खराब चीज़ रही। अगर वो खुद को लीडर के रूप में दिखा रहे हैं, तो उन्हें अपनी ब्रैंडिंग में भी बदलाव करना चाहिए। सोशल मीडिया पर भी इस गलती को सामने लाया गया।

2- अच्छी बात: WWE विमेंस चैंपियन बेली और पाइपर निवेन का सैगमेंट

WWE विमेंस चैंपियन बेली और पाइपर निवेन का SmackDown में काफी शानदार सैगमेंट देखने को मिला। बेली ने पाइपर के खिलाफ Clash at the Castle में होने वाले चैंपियनशिप मैच को लेकर बात की। सैगमेंट में चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन ने दखल दिया। बेली ने चेल्सी की बोलती बंद कर दी। बाद में पाइपर ने अपने करियर का सबसे अच्छा प्रोमो कट किया। उन्होंने पहले फैंस को चुप कराया।

निवेन ने बताया कि जब WWE में विमेंस स्टार्स को बड़ा स्टेज मिलना शुरू भी नहीं हुआ था, तब से वो जापान और अन्य प्रमोशन्स में काम कर रही थीं। उन्होंने बताया कि जब बेली परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग ले रही थीं, वो किसी अन्य कंपनी की चैंपियन थीं। उनका यह प्रोमो काफी बेहतरीन रहा और इसने उन्हें बेली को हराने के लिए बड़ा कंटेंडर साबित कर दिया।

2- बुरी बात: WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल की वापसी का ऐलान करके उन्हें शो में नहीं लाना

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में निक एल्डिस और एलए नाइट की मुलाकात देखने को मिली थी। बाद में नाइट ने आकर ऐलान किया था कि निक एल्डिस ने उन्हें बताया है कि लोगन पॉल अगले हफ्ते नज़र आएंगे। इस हफ्ते हर कोई यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल की वापसी का इंतजार कर रहा था।

निक एल्डिस ने ऐलान किया कि लोगन अन्य चीज़ों में व्यस्त हैं और इसी वजह से वो SmackDown का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। यह सही मायने में एक खराब चीज़ है। लोगन की वापसी के बारे में बताने के बाद उन्हें शो का हिस्सा नहीं बनाया जाना खराब चीज़ है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now